Disney+ Hotstar प्लान केवल Rs 49 में? पर क्या आपको मिलेगा ऑफर: जानें डीटेल में

Disney+ Hotstar प्लान केवल Rs 49 में? पर क्या आपको मिलेगा ऑफर: जानें डीटेल में
HIGHLIGHTS

डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्लान का सब्स्क्रिप्शन केवल Rs 49 में

चुनिन्दा एंडरोइड यूजर्स के लिए है Disney Plus Hotstar का ऑफर

जानें कैसे इतने सस्ते में मिल रहा है Disney Plus Hotstar प्लान

डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) एक नया मंथली मोबाइल प्लान (monthly mobile plan) केवल Rs 49 में ऑफर कर रहा है। Reddit पर एक यूजर द्वारा और Only Tech के ज़रिए मिली जानकारी के मुताबिक, स्पेशल मेम्बरशिप चुनिन्दा एंडरोइड यूजर्स (android users) के लिए है और इसमें HD विडियो रेजोल्यूशन (720p) व स्टीरियो ऑडियो क्वालिटी व वन डिवाइस सपोर्ट (स्मार्टफोन या टैबलेट) शामिल है।

यह भी पढ़ें: Spider-Man से लेकर Pushpa: The Rise तक खूब मचा रही हैं बॉक्स ऑफिस पर धमाल, नए साल से पहले दो और फिल्में हैं कतार में

disney+ hotstar

मौजूदा समय में ग्राहक मंथली प्लान Rs 299 में ले सकते हैं जिसमें Dolby 5.1 ऑडियो सपोर्ट के साथ 4K रेजोल्यूशन पर स्ट्रीमिंग (4K streaming) शामिल है। यह एक समय में चार डिवाइसेज़ पर एक साथ प्लेबैक की भी सुविधा देता है। एक साल की अवधि के लिए इस प्लान की कीमत Rs 1,499 है। दूसरी ओर Rs 899 में एक सालाना सुपर प्लान (disney plus hotstar yearly super plan) आता है जो फुल HD (1080p) स्ट्रीमिंग और 2 डिवाइस के लिए सपोर्ट देता है।

यह भी पढ़ें: Jio, Airtel की उड़ी नींद, BSNL लाया 425 दिन की अवधि वाला नया रिचार्ज, मिलेगा हर रोज़ 3GB डाटा

Reddit पर देखे गए स्क्रीनशॉट के मुताबिक, डिज़्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) प्लान असल में Rs प्रतिमाह वाले मोबाइल-ओन्ली प्लान का डिस्काउंट वाला वर्जन है। इसमें ऐड-फ्री मूवी, शो, HD स्ट्रीमिंग और स्टीरियो ऑडियो क्वालिटी शामिल है। इन बेनिफ़िट के साथ एनुअल मोबाइल प्लान Rs 499 में आता है।

यह भी पढ़ें: Vi यूजर्स को फिर लगा करारा झटका, कंपनी का महंगा रिचार्ज पड़ेगा और भी महंगा, जानें पूरा मामला…

हाल ही में नेटफ्लिक्स (Netflix) ने भारत में अपने प्लांस के दाम कम किए हैं। Netflix “Mobile” प्लान की कीमत पहले Rs 199 प्रति माह थी जो कम कर के अब Rs 149 प्रति माह कर दी है। सबसे अधिक बचत बेसिक नेटफ्लिक्स प्लान पर है जो पहले Rs 499 प्रतिमाह था लेकिन अब इसके लिए भारत में केवल Rs 199 देने होंगे। स्टैंडर्ड नेटफ्लिक्स प्लान (Standard Netflix Plan) की कीमत Rs 799 से कम होकर Rs 649 हो गई है।

netflix plan price

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo