BSNL लाया गजब का ताबड़तोड़ प्लान, एक ही बार में 3300GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग, देखें क्या है कीमत

BSNL लाया गजब का ताबड़तोड़ प्लान, एक ही बार में 3300GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग, देखें क्या है कीमत
HIGHLIGHTS

भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने 499 रुपये की कीमत और 40एमबीपीएस की स्पीड के साथ आने वाला नया ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च कर दिया है।

फाइबर बेसिक प्लान के तौर पर आने वाले इस प्लान में आपको 3300GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है।

449 रुपये वाले प्लान में 3300GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है।

भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने 499 रुपये की कीमत और 40एमबीपीएस की स्पीड के साथ आने वाला नया ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च कर दिया है। फाइबर बेसिक प्लान के तौर पर आने वाले इस प्लान में आपको 3300GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। हालांकि कंपनी के पास पहले से ही एक फाइबर बेसिक ब्रॉडबैंड प्लान है तो इस नए प्लान के लिए ऐसा क्यूँ कहा जा रहा है, यह तो कंपनी ही जानती है, हालांकि दूसरी ओर ऐसा भी लग रहा है कि टेलीकॉम कंपनी ने अपने फाइबर बेसिक प्लान की कीमत 449 रुपये से बढ़ाकर 499 कर दी है? 

हालांकि ऐसा नहीं है, असल में बीएसएनएल ने नए 499 रुपये के प्लान को पुराने नाम फाइबर बेसिक के साथ लॉन्च किया है और 449 रुपये के पुराने बेसिक प्लान को एक नया नाम दे दिया है, इस प्लान का नाम अब फाइबर बेसिक नियो कर दिया गया है। अब आप भी सोच में पड़ गए होंगे कि आखिर क्या चल रहा है, अब इससे पहले कि आप भी कन्फ्यूज हो जाएँ, आइए जानते है कि नए प्लान में आपको क्या मिल रहा है और पुराने प्लान में आपको क्या क्या मिलता आ रहा है। 

बीएसएनएल का 499 रुपये की कीमत वाला नया ब्रॉडबैंड प्लान

BSNL ka naya plan launch hua!

बीएसएनएल ने 499 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान को फाइबर बेसिक के तौर पर लॉन्च किया है। इस प्लान में आपको हर महीने 3300GB हाई-स्पीड डेटा मिलता है, जो आपको 40mbps की स्पीड के साथ मिलता है। हालांकि अगर आप डेटा को खत्म कर लेते हैं तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि यह स्पीड बेहद ही कम हो जाती है। इसके साथ ही इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग का भी लाभ मिलता है, प्लान में आपको अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स मिलते हैं। 

बीएसएनएल का 449 रुपये की कीमत वाला ब्रॉडबैंड प्लान

इस प्लान को पहले फाइबर बेसिक प्लान कहा जाता था लेकिन अब बीएसएनएल इस प्लान को एक नए नाम दे चुकी है, इस प्लान को अब से फाइबर बेसिक नियो के नाम से जाना जाएगा। इस प्लान में भी आपको 3300GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है, डेटा की चर्चा करें तो यह आपको 30एमबीपीएस की स्पीड से इस प्लान में मिलता रहता है। 

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo