कल खत्म हो रहा है BSNL का फूल वैल्यू वाला धांसू ऑफर, जल्दी करें फिर नहीं मिलेगा मौका

कल खत्म हो रहा है BSNL का फूल वैल्यू वाला धांसू ऑफर, जल्दी करें फिर नहीं मिलेगा मौका
HIGHLIGHTS

सरकारी टेलीकॉम ऑपरेटर भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) यूजर्स को 24 जून से 29 जून के बीच खास ऑफर दे रहा है।

अब इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए 2 दिन से भी कम समय बचा है, यानि आज का आधा दिन और कल का एक दिन आपको यह ऑफर मिलता रहने वाला है

हालांकि इस ऑफर का अंत कल यानि 29 जून को हो जाने वाला है, इसके बाद आपको यह ऑफर नहीं मिलेगा।

सरकारी टेलीकॉम ऑपरेटर भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) यूजर्स को 24 जून से 29 जून के बीच खास ऑफर दे रहा है। अब इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए 2 दिन से भी कम समय बचा है, यानि आज का आधा दिन और कल का एक दिन आपको यह ऑफर मिलता रहने वाला है, हालांकि इस ऑफर का अंत कल यानि 29 जून को हो जाने वाला है, इसके बाद आपको यह ऑफर नहीं मिलेगा। यह ऑफर सिर्फ प्रीपेड प्लान का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों के लिए है। 

यह भी पढ़ें: Netflix चला नई राह पर: जल्द लॉन्च करेगा ऐड-सपोर्ट करने वाले सब्स्क्रिप्शन प्लान

किन यूजर्स को और कौन से रिचार्ज पर मिल रहा BSNL Offer (BSNL ka tagda offer)

बीएसएनएल ने घोषणा की कि वह टॉकटाइम प्लान के MRP के बराबर पूरी वैल्यू आपको इस ऑफर के तहत पेश कर रहा है। हालांकि इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए अब आपके पास डेढ़ दिन से भी कम समय बचा है। हालांकि यहाँ आपको बताया देते है कि, यह ऑफर केवल एक प्रीपेड प्लान पर लागू है, जिसकी कीमत 110 रुपये है। इसलिए 24 जून से 29 जून के बीच, यदि उपयोगकर्ता 110 रुपये के प्लान के साथ रिचार्ज करता है, तो उसे 110 रुपये की फूल वैल्यू मिलने वाली है। 

BSNL huge recharge last day offer

BSNL देता रहा है ऐसे ऑफर (BSNL ke ye offer milte rahte hain)

बीएसएनएल ने यही ऑफर 11 जून से 12 जून के बीच और 18 जून से 19 जून के बीच चलाया था। यूजर्स इस प्लान से वेब पोर्टल या मोबाइल एप के जरिए रिचार्ज कर सकते हैं। बीएसएनएल उपभोक्ताओं को इस तरह के लाभ देता रहता है।

यह भी पढ़ें: iQoo 10 का डिजाइन होगा Vivo X70 Plus 5G जैसा? देखें कैसे होंगे स्पेक्स

ध्यान दें कि ऑफ़र केवल चेन्नई और तमिलनाडु सर्कल में रहने वाले उपभोक्ताओं के लिए लागू हो सकता है। टेल्को ने इस पर बहुत अधिक स्पष्टता की पेशकश नहीं की है। भले ही, 110 रुपये का टॉकटाइम वाउचर रिचार्ज करने के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है, लेकिन यह प्लान उस समय ज्यादा कारगर हो सकता है, जब आप ज्यादा कॉल आदि न करते हों। 

BSNL 600GB डेटा अपने इस प्लान में मात्र 5 रुपये दिन में दे रहा है (BSNL ka 5 rupaye din wala plan)

BSNL huge recharge last day offer

आज हम आपको BSNL के एक ऐसे रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) के बारे मे बताने वाले हैं जो आपको 600GB डेटा (Data) ऑफर करता है। इस प्लान (Plan) में आपको 365 दिनों की वैलिडिटी (Validity) भी मिलती है। इतना ही नहीं आपको बता देते हैं कि यह प्लान (Plan) कंपनी के सभी सर्कलों में उपलब्ध है। आइए जानते है कि आखिर BSNL के इस 1999 रुपये वाले प्लान (Plan) में आपको क्या मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: OnePlus Nord 2T को 80W चार्जिंग और डिमेंसिटी 1300 चिपसेट के साथ इस दिन किया जाएगा लॉन्च

BSNL huge recharge last day offer

BSNL का 1999 रुपये वाला Recharge Plan

जैसे कि आपको पता ही है कि BSNL (बीएसएनएल) की ओर से इस प्लान (Plan) को कंपनी ने 1,999 रुपये की कीमत में एक साल के लिए पेश किया है। इस प्लान (Plan) में आपको 365 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ अच्छे खासे बेनेफिट्स मिल रहे हैं। सबसे पहले आपको बता देते हैं कि बीएसएनएल के इस डेटा (Data) प्लान (Plan) (Data Plan) में आपको 600GB डेटा (Data) मिलता है। हालाँकि यह डेटा (Data) आपको इस वैलिडिटी (Validity) के लिए ही नहीं मिल रहा है, इसमें आपको कोई भी लिमिट नहीं मिल रही है।

यह भी पढ़ें: Xiaomi 12 Ultra के स्पेक्स हुए लीक, जुलाई में होगा लॉन्च

इसका मतलब है कि आप किसी भी समय अपने इस डेटा (Data) को खर्च कर सकते हैं, आपको किसी भी वैलिडिटी (Validity) के ख़त्म होने या अपने डेली लिमिट का ध्यान रखने की जरूरत इस प्लान (Plan) में नहीं है। हालाँकि अगर आप चाहते हैं तो इस डेटा (Data) को आप एक साल भी चला सकते हैं। इसके अलावा अन्य बेनेफिट्स में आपको किसी भी नेटवर्क पर इस प्लान (Plan) में अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। इसके अलावा आपको डेली 100 SMS भी मिलते हैं। 

हालांकि इस प्लान (Plan) में मिलने वाले बेनेफिट (benefit) यहीं पर खत्म नहीं होते हैं। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि यह प्लान (Plan) Unlimited Song change वाली PRBT सेवा को भी सपोर्ट करता है, यानि आपको इसमें यह लाभ भी मिल रहा है। इसके अलावा आपको प्लान (Plan) में 60 दिनों के लिए Lokdhun Content और एक साल के लिए Eros now का Subscription मिल रहा है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo