Amazon Prime का subscription इस दिन से हो रहा 50% महंगा, देखें क्या है डेट

Amazon Prime का subscription इस दिन से हो रहा 50% महंगा, देखें क्या है डेट
HIGHLIGHTS

आपकी जानकारी के लिए बात देते है कि Amazon Prime के Subscription को 999 रुपये से बढ़ाकर 1499 रुपये कर दिया जाने वाला है

जानकारी सामने आ रही है कि Amazon Prime के Subscription को 13 दिसम्बर से बढ़ा दिया जाने वाला है

हालांकि अभी कुछ दिन तक आपको Amazon Prime के Subscription को लेने के लिए मात्र 999 रुपये एक साल के लिए ही खर्च करने होंगे

आपकी जानकारी के लिए बात देते है कि Amazon Prime के Subscription को 999 रुपये से बढ़ाकर 1499 रुपये कर दिया जाने वाला है। जानकारी सामने आ रही है कि Amazon Prime के Subscription को 13 दिसम्बर से बढ़ा दिया जाने वाला है। हालांकि अभी कुछ दिन तक आपको Amazon Prime के Subscription को लेने के लिए मात्र 999 रुपये एक साल के लिए ही खर्च करने होंगे। 

इसे भी पढ़ें: 5G के आने से कुछ यूँ बदल जायेगी आपकी ज़िन्दगी, देखें फायदे और नुकसान

अगर कितनी कीमत बढ़ रही है उसपर ध्यान दिया जाए तो आपको बात देते है कि यह लगभग 500 रुपये का इजाफा है, जो लगभग 50 फीसदी के आसपास ही होता है। इसका मतलब है कि जल्द ही आपको सालाना Prime membership के लिए ज्यादा नहीं बेहद ज्यादा पैसे देने होंगे। इस बात की जानकारी सबसे पहले गैजेट 360 के माध्यम से सामने आई है, हालांकि amazon ने अभी तक यह नहीं बताया है कि आखिर किस दिन से यह कीमत बदल जाने वाली हैं। लेकिन अगर हम एक Desi Dime कम्यूनिटी मेम्बर की मानें तो इसके द्वारा एक स्क्रीनशॉट जारी किया गया है, जिसके माध्यम से सामने आ रहा है कि यह डेट 13 दिसम्बर होने वाली है, जब से Amazon Prime के Subscription की कीमत बढ़ जाने वाली है। 

यह भी पढ़ें: Vodafone Idea महज़ Rs 200 से कम में दे रहा है ये सारे बेनिफिट्स, Jio-Airtel को दे रहा है मात

कितनी कीमत में मिलेंगे Amazon Prime Subscription के नए प्लान 

जानकारी के लिए आपको बात देते है कि Amazon Prime के Subscription के एक साल के प्लान के लिए आपको अब 999 रुपये के स्थान पर 1499 रुपये देने होंगे। हालांकि इसके अलावा अगर आप 3 महीने वाले प्लान को लेते हैं तो यह आपको 329 रुपये के स्थान पर 459 रुपये में मिलने वाला है। हालांकि Amazon Prime के Subscription के महीने के इस्तेमाल के लिए आपको अब 129 रुपये के स्थान पर 179 रुपये देने होंगे।

यह भी पढ़ें: Airtel vs Jio vs BSNL vs Vi: 250 रुपये से कम में सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान जानें

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo