Amazon Prime Video पर अब जापानी मनोरंजन का भी मिलेगा लाभ, एनिमैक्स+ जेम का उठा सकते हैं लुत्फ

Amazon Prime Video पर अब जापानी मनोरंजन का भी मिलेगा लाभ, एनिमैक्स+ जेम का उठा सकते हैं लुत्फ
HIGHLIGHTS

एशिया के अग्रणी एंटरटेनमेंट नेटवर्क केसी ग्लोबल मीडिया और भारत के सबसे पसंदीदा ओटीटी प्राइम वीडियो ने आज भारत में जापानी मनोरंजन पैक, एनिमैक्स + जेम (Animax + GEM) लॉन्च करने की घोषणा की।

एनिमैक्स + जेम भारतीय दर्शकों को केसी ग्लोबल मीडिया के चैनलों एनिमैक्स और जेम पर आने वाले लोकप्रिय जापानी एनीमे, नाटक और विविध कार्यक्रमों का आनंद, अंग्रेजी उपशीर्षक के साथ उठाने का मौका देगा।

यह अल्टीमेट 2-इन-1 एंटरटेनमेंट पैक अब प्राइम मेंबर्स के लिए 299 रुपए प्रतिवर्ष के आकर्षक ऐड-ऑन सब्सक्रिप्शन पर उपलब्ध है।

एशिया के अग्रणी एंटरटेनमेंट नेटवर्क केसी ग्लोबल मीडिया और भारत के सबसे पसंदीदा ओटीटी प्राइम वीडियो ने आज भारत में जापानी मनोरंजन पैक, एनिमैक्स + जेम (Animax + GEM) लॉन्च करने की घोषणा की। एनिमैक्स + जेम भारतीय दर्शकों को केसी ग्लोबल मीडिया के चैनलों एनिमैक्स और जेम पर आने वाले लोकप्रिय जापानी एनीमे, नाटक और विविध कार्यक्रमों का आनंद, अंग्रेजी उपशीर्षक के साथ उठाने का मौका देगा। यह अल्टीमेट 2-इन-1 एंटरटेनमेंट पैक अब प्राइम मेंबर्स के लिए 299 रुपए प्रतिवर्ष के आकर्षक ऐड-ऑन सब्सक्रिप्शन पर उपलब्ध है। इन दोनों के साथ आने से प्राइम मेंबर्स अब अमेजन के प्राइम वीडियो वेबसाइट एवं ऐप पर ऐड-ऑन सब्सक्रिप्शन के साथ, दर्शक अमेजन के वीडियो एंटरटेनमेंट मार्केटप्लेस तथा प्राइम वीडियो चैनल्स पर उपलब्ध सभी प्रीमियम वीडियो कंटेंट को आसानी से एक्सेस कर सकते हैं।

केसी ग्लोबल मीडिया के सह-संस्थापक और सीईओ जॉर्ज चिएन ने कहा, "भारत में जापानी पॉप कल्चर की मजबूत उपस्थिति एवं इसके फैंस से प्रोत्साहन ले कर, हम उत्साहित हैं कि भारत के अग्रणी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म में से एक के सहयोग से अपने अल्टीमेट जापानी मनोरंजन का अनुभव यहां परोस रहे हैं। अमेजन प्राइम वीडियो के साथ यह साझेदारी हमारे लिए एक और महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, क्योंकि हम भारत में  प्रीमियम जापानी हिट सीरीज और एनीमे कंटेंट की विभिन्न शैलियों तक प्रशंसकों की अधिक पहुंच सुनिश्चित करने के अपने प्रयासों को और आगे बढ़ा रहे हैं।'

एनिमैक्स, जो उत्कृष्ट अनिमे टाइटल्स के लिए प्रसिद्ध है, दर्शकों को एक्शन, रोमांस, हॉरर, सुपरनैचरल, साइंस-फिक्शन, कॉमेडी और जीवन के विभिन्न पहलुओं से लैस लोकप्रिय शैलियों की पेशकश करता है। भारत में एनीमे के प्रशंसक अब अवार्ड-विन्निंग एनिमे, जैसे हिट ड्रामा रोमांस, फ्रूट्स बास्केटस (सीजन 1 से 3), 8वें एनीमे ट्रेंडिंग अवॉड्र्स 2022 में एनीमे ऑफ द ईयर ख़िताब के विजेता, लोकप्रिय खेल कॉमेडी श्रृंखला, हाइकु (सीजऩ 1 से 4);  फैंटेसी एक्शन, यशाहाइम : हाफ डेमन प्रिंसेस – सर्वश्रेष्ठ चरित्र डिजाइन के लिए नामांकित, एनीमे अवॉड्र्स 2021; और अत्यधिक प्रशंसित एक्शन-एडवेंचर एनीमे, द सेवन डेडली सिंस- बिहाइंड द वॉयस एक्टर्स अवॉड्र्स  2016 के विजेता, एनीमे टेलीविजन श्रृंखला में सर्वश्रेष्ठ मेल-लीड वोकल परफॉर्मेंस के लिए और उसी शीर्षक की सबसे ज्यादा बिकने वाली मेगा सीरीज में से एक से अनुकूलित; साथ ही लोकप्रिय कॉमेडी एक्शन सीरीज़, हाऊ ए रियलिस्ट हीरो रीबिल्ड द किंगडम और ऐसी ही पुरस्कार विजेता एनीमे एक्शन फिक्शन सीरीज का आनंद लेने के लिए यहां ट्यून कर सकते हैं।

एशिया का अग्रणी जापानी एंटरटेनमेंट ब्रांड, जेम, जापान की प्रमुख हस्तियों और मेजबानों की विशेषता वाले हिट जापानी नाटकों और विभिन्न प्रकार के शो के साथ भारत में अपनी शुरुआत कर रहा है। भारत के प्रशंसक अब लोकप्रिय हिट ड्रामा सीरीज़ देख सकते हैं, जैसे कि पुरस्कार विजेता अभिनेता ताकुया किमुरा अभिनीत 10 काउंट टू द फ्यूचर, इसके अलावा एवलांच, कैप्चर्ड हॉस्पिटल, आउटसाइडर कॉप्स और नाइस फ़्लाइट जैसे शो। यहां भारतीय दर्शकों के लिए लोकप्रिय जापानी शो वीएस अर्शी भी मौजूद है, जिसमें जापान के सबसे हॉट जे-पॉप पुरुष आइडल ग्रुप अर्शी हैं, जो अन्य मनोरंजक और सेलिब्रिटी मेहमानों के साथ मज़ेदार और मनोरंजक चुनौतियों की एक श्रृंखला पेश कर रहे हैं। इस प्लेटफार्म पर भारतीय दर्शक जापान के अनूठे स्वादों का भी पता लगा सकते हैं क्योंकि सेलिब्रिटी शेफ, मोकोमिची हयामी दर्शकों को मोको के ट्रैवल किचन में पूरे जापान के पाक-कला के दर्शन कराता है। यहां अन्य प्रशंसक-पसंदीदा शीर्षकों में शामिल हैं, द क्वेस्ट, हू इज द रियल सेलेब्रिटी, और भी बहुत कुछ।

Amazon+ जेम पर सभी कंटेंट उनके मूल जापानी ऑडियो में और अंग्रेजी उपशीर्षक के साथ स्ट्रीम की जाएगी।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo