एयरटेल डिजिटल टीवी आपके घरों में ‘मालगुडी डेज़’ का जादू लाया

एयरटेल डिजिटल टीवी आपके घरों में ‘मालगुडी डेज़’ का जादू लाया
HIGHLIGHTS

भारत में एक प्रमुख डीटीएच सेवा प्रदाता, एयरटेल डिजिटल टीवी ने आज EPIC On - इंडिया के स्टोरीटेलर्स, IN10 मीडिया द्वारा एक प्रीमियम ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ एक अनूठी सामग्री साझेदारी की घोषणा की है

भारत में एक प्रमुख डीटीएच सेवा प्रदाता, एयरटेल डिजिटल टीवी ने आज EPIC On – इंडिया के स्टोरीटेलर्स, IN10 मीडिया द्वारा एक प्रीमियम ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ एक अनूठी सामग्री साझेदारी की घोषणा की है। इस साझेदारी के हिस्से के रूप में, एयरटेल डिजिटल टीवी देश भर में 16 मिलियन से अधिक घरों में मालगुडी डेज़ की कालातीत उदासीन श्रृंखला लाएगा।

आरके नारायण की कई दिल को छू लेने वाली लघु कथाओं के आधार पर, मालगुडी डेज़ श्रृंखला मालगुडी नामक एक काल्पनिक छोटे शहर में सरल जीवन जीने वाले पात्रों का एक समूह है। मुख्य पात्र स्वामी और उनके दोस्तों द्वारा सामना किए गए परीक्षणों और क्लेशों के इर्द-गिर्द प्लॉट घूमते हैं। मालगुडी डेज़ को पहली बार 1986 में राष्ट्रीय टेलीविजन पर प्रसारित किया गया था और उस अवधि के दौरान बड़े हुए भारतीयों के जीवन का एक अभिन्न हिस्सा बन गया। शंकर नाग द्वारा निर्देशित, श्रृंखला में तत्कालीन प्रसिद्ध बाल कलाकार मास्टर मंजूनाथ और गिरीश कर्नाड, वैशाली कसरावल्ली, अनंत नाग और अरुंधति नाग सहित अन्य प्रशंसित कलाकार हैं। मालगुडी डेज़ की कहानियों में उदासीनता की भावना पैदा होती है और साथ ही दर्शकों के बीच मजबूत प्रतिध्वनि होती है जो सरल और शक्तिशाली कहानी का आनंद लेते हैं।

एयरटेल डिजिटल टीवी ग्राहक अब चैनल नंबर 102 पर अवकाश पर इस 80 के क्लासिक के जादू का अनुभव करने में सक्षम होंगे। एयरटेल ने इस श्रृंखला को अनूठे विकल्पों के साथ पेश किया है जिसके साथ ग्राहक एपिसोड को बैक टू बैक या समर्पित रूप से खेलकर श्रृंखला को देख सकते हैं। समय हर दिन जैसे वे अपने नियमित टीवी शो में पकड़ते हैं।

एयरटेल डिजिटल टीवी के मार्केटिंग हेड – आशीष आहूजा ने नए चैनल पर टिप्पणी करते हुए कहा, “एक ब्रांड के रूप में हम हमेशा अपने ग्राहकों को सामग्री के समृद्ध गुलदस्ते के साथ खुश करने के लिए नवाचार कर रहे हैं। हमने उठाया कि उदासीनता एक मजबूत उपभोक्ता आवश्यकता है और मालगुडी डेज़ सबसे सटीक सर्वकालिक क्लासिक में से एक है जिसे हम में से बहुत से लोग देखते हुए बड़े हुए हैं। हम अपने प्रसाद में शो को जोड़ने के लिए खुश हैं और अपने ग्राहकों के लिए ऐसी प्रासंगिक सामग्री को जारी रखने का वादा करते हैं।”

ईपीआईसी ऑन के मुख्य परिचालन अधिकारी – एयरटेल डिजिटल टीवी के साथ साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, ईपीआईसी ऑन ने कहा, “हम एयरटेल डिजिटल टीवी के साथ हाथ मिलाने और देश भर में अपनी उपस्थिति को मजबूत करने के लिए खुश हैं। यह एक दीर्घकालिक साझेदारी की शुरुआत है। हम सेवा के लिए उच्च-अपील वाले भारत-केंद्रित बीस्पोक कार्यक्रमों को जारी रखने की उम्मीद कर रहे हैं और सभी आयु-समूहों में दर्शकों का सही मनोरंजन कर रहे हैं।”

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo