Airtel Digital Set-Top बॉक्स अब नए यूजर्स को मिल रहे हैं मात्र Rs 1,100 की शुरूआती कीमत में

Airtel Digital Set-Top बॉक्स अब नए यूजर्स को मिल रहे हैं मात्र Rs 1,100 की शुरूआती कीमत में
HIGHLIGHTS

एयरटेल की ओर से उसके नए यूजर्स को Airtal Digital Set-Top बॉक्स को मात्र Rs 1,100 की शुरूआती कीमत में उपलब्ध कराना शुरू कर दिया है

आपको बता देते हैं कि इस समय एयरटेल, डिजिटल सेवा प्रदाता के पास लगभग तीन तरह के सेट-टॉप बॉक्स हैं

इनमें से दो बॉक्स SD हैं, और HD हैं हालाँकि अगर तीसरे की बात करें तो यह एयरटेल Xstream Box है

एयरटेल की ओर से उसके नए यूजर्स को Airtal Digital Set-Top बॉक्स को मात्र Rs 1,100 की शुरूआती कीमत में उपलब्ध कराना शुरू कर दिया है। आपको बता देते हैं कि इस समय एयरटेल, डिजिटल सेवा प्रदाता के पास लगभग तीन तरह के सेट-टॉप बॉक्स हैं, इनमें से दो बॉक्स SD हैं, और HD हैं हालाँकि अगर तीसरे की बात करें तो यह एयरटेल Xstream Box है।

भारती एयरटेल के डीटीएच डिवीजन, एयरटेल डिजिटल टीवी ने अब अपने ऑफर को और अधिक आकर्षक बना दिया है। डिजिटल टीवी सेवा प्रदाता के पास वर्तमान में उपयोगकर्ताओं के लिए तीन सेट-टॉप बॉक्स हैं। टेलीकॉमटॉक की एक रिपोर्ट के अनुसार, दो सेट-टॉप बॉक्स स्टैंडर्ड डेफिनिशन (एसडी) और हाई डेफिनिशन (एचडी) हैं और तीसरा हाल ही में लॉन्च किया गया एयरटेल एक्सस्ट्रीम बॉक्स है।

कीमत को देखें तो, एयरटेल डिजिटल सेट-टॉप बॉक्स एसडी अब 1,100 रुपये में उपलब्ध है, जबकि एचडी सेट-टॉप बॉक्स 1,300 रुपये में उपलब्ध है। Airtel Xstream बॉक्स अब Airtel थैंक्स सदस्यों के लिए 2,249 रुपये में उपलब्ध है। 2,249 रुपये मूल्य का टैग इसे भारत में सबसे सस्ती Android TV बॉक्स बनाता है।

निकटतम प्रतिद्वंद्वी, डिश टीवी वर्तमान में अपने एंड्रॉयड टीवी बॉक्स को डिश एसएमआरटी हब नाम से 3,999 रुपये में बेच रहा है, जिसका मतलब है कि एयरटेल टीवी एक्सस्ट्रीम अभी बाजार में सबसे सस्ता है। हमने पहले एयरटेल को भारत में केवल एयरटेल थैंक्स ग्राहकों के लिए अपने एक्सस्ट्रीम बॉक्स पर छूट प्रदान करने की बात की थी। यह ऑफर देशभर के टियर 1, 2 और 3 शहरों में उपलब्ध था। ऑफर के तहत, एयरटेल थैंक्स ग्राहक अपनी मूल कीमत 3,999 रुपये से नीचे 2,249 रुपये की कम कीमत पर एयरटेल एक्सस्ट्रीम बॉक्स खरीद सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo