इन 5 साउथ की फिल्मों ने तोड़े हैं सारे रिकॉर्ड, Jailer से लेकर Bramayugam तक हैं लिस्ट में

इन 5 साउथ की फिल्मों ने तोड़े हैं सारे रिकॉर्ड, Jailer से लेकर Bramayugam तक हैं लिस्ट में
HIGHLIGHTS

आपने कई साउथ की फिल्में बॉलीवुड में रीमेक होते और उन्हें बड़ा कारोबार करते हुए देखी होंगी।

साउथ की फिल्में इस समय दुनियाभर में हंगामा मचा रही हैं, कहानी से लेकर कास्ट और डायरेक्शन तक सब इनके फैन हो रहे हैं।

आज हम आपको साउथ की इस समय की 5 बेहतरीन फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं, जो सबका दिल जीत रही हैं।

आपने कई साउथ की फिल्में बॉलीवुड में रीमेक होते और उन्हें बड़ा कारोबार करते हुए देखी होंगी। साउथ की फिल्में इस समय दुनियाभर में हंगामा मचा रही हैं, कहानी से लेकर कास्ट और डायरेक्शन तक सब इनके फैन हो रहे हैं। आज हम आपको साउथ की इस समय की 5 बेहतरीन फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं, जो सबका दिल जीत रही हैं। इस लिस्ट में हमने Jailer से लेकर Bramayugam तक साउथ की सबसे बेहतरीन फिल्मों को शामिल किया है, जो इस समय भी दुनियाभर में पसंद की जा रही हैं। आइए इस लिस्ट पर एक नजर डालते हैं।

Bramayugam

राहुल सदासिवन के निर्देशन में, मलयालम थ्रिलर नई ऊंचाइयों पर पहुंच रही है क्योंकि यह धीरे-धीरे सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। यह एक स्थानीय फेंटेसी के तत्वों के साथ हॉरर ड्रामा में ममूटी को एक ढहते, जीर्ण-शीर्ण घर के एकमात्र जीवित सदस्य के रूप में दिखाया गया है। इस फिल्म ने मुझे भी निजी तौर पर रोमांच से भरा है। आप इस समय इसे OTT पर देख सकते हैं।

Bramayugam की IMDb Rating 7.9 है। इसके अलावा आप Telugu भाषा में इस फिल्म को SonyLIV पर इस समय देख सकते हैं।

Kantara

ऋषभ शेट्टी की यह फिल्म दक्षिण कन्नड़ के काल्पनिक गांव पर आधारित एक कहानी है जो मनुष्य और प्रकृति के बीच वैचारिक संघर्ष की पड़ताल करती है। देश की परंपरा और संस्कृति में अहंकार की लड़ाई घूमती रहती है। इस फिल्म को भी आप इस समय OTT पर देख सकते हैं।

Kantara की IMDb Rating की बात करें तो यह 8.2 है। इसके अलावा आप Kantara Film को Netflix और Amazon Prime Video दोनों पर ही इस समय देख सकते हैं।

Pushpa

हम जानते है कि Pushpa 2 का एक गाना भी आउट हो चुका है, ऐसे में इस नई फिल्म को लेकर रोमांच और बढ़ गया है। अल्लू अर्जुन की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म सिर्फ दक्षिण में ही लोकप्रिय नहीं है। सीक्वल पर काम शुरू होने के साथ, प्रशंसक बड़े पर्दे पर यह फिल्म देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। फिल्म की सफलता न केवल इसकी दिलचस्प कहानी में बल्कि अल्लू अर्जुन के शानदार प्रदर्शन में भी निहित है, जो अपने सूक्ष्म चित्रण के साथ पुष्पा राज के चरित्र में जान फूंक देते हैं।

Pushpa को आप Amazon Prime Video पर देख सकते हैं, साथ ही Pushpa का IMDb rating की बात करें तो यह अज्ञात है।

Leo

लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित ‘लियो’ को लोकेश सिनेमैटिक यूनिवर्स कहा जाता है, जिसमें थलपति विजय, तृषा कृष्णन और अर्जुन सरजा मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म कश्मीर में एक सौम्य कैफे मालिक पार्थिबन (विजय) के बारे में है, जो जानलेवा ठगों के एक गिरोह को रोकता है और एक ड्रग कार्टेल का ध्यान आकर्षित करता है और दावा करता है कि वह कभी उनका हिस्सा था।

Leo की IMDb Rating की बात करें तो यह 7.2 है, इसके अलावा आप Leo को Netflix पर इस समय देख सकते हैं।

Jailer

इस तमिल ड्रामा में रजनीकांत एक बेहद सख्त लेकिन दयालु जेलर की मुख्य भूमिका में हैं, जो एक गिरोह को रोकने के लिए निकलते हैं जब वे अपने नेता से भागने की कोशिश करते हैं। यह एक बेहतरीन ड्रामा फिल्म हैं, इसे आपको इस वीकेंड जरूर देखना चाहिए। आप इसे OTT पर बेहद ही आराम और आसानी से देख सकते हैं।

Jailer को Amazon Prime Video पर इस समय देखा जा सकता है, इसके अलावा इसकी IMDb Rating 7.1 है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo