कुबेर में Nagarjuna के फर्स्ट लुक ने मचाया धमाल, प्रशंसकों ने कर दी वाह वाही

कुबेर में Nagarjuna के फर्स्ट लुक ने मचाया धमाल, प्रशंसकों ने कर दी वाह वाही
HIGHLIGHTS

निर्देशक शेखर कम्मुला और धनुष की 'कुबेर' से नागार्जुन का फर्स्ट लुक प्रोमो 2 मई को जारी किया गया था।

फिल्म में नागार्जुन के रहस्यमयी अवतार ने निश्चित रूप से हर किसी की उत्सुकता बढ़ा दी है।

फिल्म से धनुष का पहला लुक जारी किया गया था और इसे सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी।

निर्देशक शेखर कम्मुला और धनुष की ‘कुबेर’ से नागार्जुन का फर्स्ट लुक प्रोमो 2 मई को जारी किया गया था। इसकी झलक स्टार स्पोर्ट्स पर एसआरएच बनाम आरआर आईपीएल गेम के दौरान प्रदर्शित हुई थी।

फिल्म में नागार्जुन के रहस्यमयी अवतार ने निश्चित रूप से हर किसी की उत्सुकता बढ़ा दी है। बाद में, नागार्जुन ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पेज पर अपनी आगामी फिल्म ‘कुबेर’ के फर्स्ट लुक का यूट्यूब लिंक भी शेयर किया था।

फर्स्ट लुक में नागार्जुन भारी बारिश में नीली शर्ट, काली पतलून और चश्मा पहने नजर आ रहे हैं। वह नकदी के ट्रकों के बीच नजर आ रहे हैं। अंत में, वह नकदी के ढेर के ऊपर 500 रुपये का नोट रखता हुआ दिखाई देता है।

यहाँ आप उस पोस्ट को देख सकते हैं:

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक शेखर कम्मुला द्वारा निर्देशित ‘कुबेर’ बहुप्रतीक्षित भारतीय फिल्मों में से एक है। हाल ही में, फिल्म से धनुष का पहला लुक जारी किया गया था और इसे सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी।

‘कुबेर’ की शूटिंग फिलहाल तेजी से चल रही है और उम्मीद है कि जल्द ही इसकी शूटिंग पूरी हो जाएगी। जैसा कि पहले बताया गया था, ‘कुबेर’ एक त्रिभाषी फिल्म है, जिसे तमिल, तेलुगु और हिंदी में एक साथ शूट किया जा रहा है।

‘कुबेर’ एक पौराणिक नाटक है जिसमें धनुष, नागार्जुन, रश्मिका मंदाना और जिम सरभ महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्माण संयुक्त रूप से श्री वेंकटेश्वर सिनेमाज एलएलपी और एमिगोस क्रिएशंस प्राइवेट लिमिटेड के तहत सुनील नारंग और पुस्कुर राम मोहन राव द्वारा किया गया है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo