इस OTT पर भौकाल मचा रही ये फिल्म और वेब सीरीज, आज ही बना लें देखने का प्लान

इस OTT पर भौकाल मचा रही ये फिल्म और वेब सीरीज, आज ही बना लें देखने का प्लान
HIGHLIGHTS

अगर आप आज यानि अपने Sunday को ज्यादा रोमांचक बना चाहते हैं तो इन इन फिल्मों का सहारा लिया जा सकता है।

यहाँ आप मई महीने में इस OTT पर आने वाली और आ चुकी फिल्म और वेब सीरीज की जानकारी ले सकते हैं।

प्राइम वीडियो पर मई महीने में कई धमाकेदार और रोमांचक फिल्म और वेब सीरीज दस्तक देने वाली हैं। आप यहाँ इनके बारे में जानकारी ले सकते हैं। आपको जानकारी दे देते हैं कि इस लिस्ट में एक एक बेहद प्रतीक्षित फ़ीचर रिलीज़ और एक मनोरंजक रोमांटिक कॉमेडी शामिल है जो निश्चित रूप से आपको मंत्रमुग्ध कर देने वाली हैं। इस महीने स्ट्रीमिंग सेवा पर आने वाली रोमांचक लाइनअप आप यहाँ देख सकते हैं। आइए सभी के बारे में एक एक करके जानते हैं।

द आइडिया ऑफ़ यू

“द आइडिया ऑफ़ यू” में एनी हैथवे मुख्य भूमिका में हैं, जो रॉबिन ली की सबसे ज्यादा बिकने वाली किताब पर आधारित है। हैथवे ने 40 वर्षीय मां सोलेन मारचंद की भूमिका निभाई है, जो अपनी किशोर बेटी इज़ी (एला रुबिन) के साथ कोचेला की यात्रा करती है। इसके बाद क्या होता है आप इस फिल्म/सीरीज में देख सकते हैं।

फ़िल्म का प्रीमियर 2 मई, 2024 को हो चुका है, आप आज इस फिल्म का आनंद ले सकते हैं। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि फिल्म की IMDb रेटिंग 6.2 है।

योद्धा

“योद्धा” अब प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है, हालांकि इस समय आप इसे अपने वर्तमान Subscription के साथ फ्री में नहीं देख सकते हैं। इसके लिए आपको अलग से 349 रुपये का खर्च करना होगा। हालाँकि, अपने कैलेंडर में 15 मई, 2024 को नोट कर लें, इस दिन Prime Video पर “योद्धा” मुफ्त में स्ट्रीमिंग के लिए आने वाली है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटानी और राशि खन्ना अभिनीत यह हाई-ऑक्टेन एक्शन फ़िल्म एक रोमांचक बचाव मिशन पर योद्धा टास्क फोर्स के कमांडिंग ऑफिसर अरुण कात्याल का अनुसरण करती है। 6.1 IMDb रेटिंग के साथ, “योद्धा” दर्शकों के लिए एड्रेनालाइन-ईंधन से भरपूर मुठभेड़ का वादा करता है।

आउटर रेंज सीजन 2

दो साल की अनुपस्थिति के बाद, “आउटर रेंज” अपने बहुप्रतीक्षित दूसरे सीज़न के साथ लौट आया है। अकादमी पुरस्कार के दावेदार जोश ब्रोलिन रॉयल एबॉट के रूप में लौटते हैं, जो एक पशुपालक है जो अपनी संपत्ति के पास एक रहस्यमय अंधेरे अंतराल की खोज के बाद अपने परिवार और घर की रक्षा करने की कोशिश कर रहा है।

सीज़न 2 रॉयल और उनकी पत्नी सेसिलिया का अनुसरण करता है, जिसका प्रतिनिधित्व लिली टेलर करती हैं, क्योंकि वे सीज़न 1 के अंत में अपनी पोती के चौंकाने वाले लापता होने से निपटते हैं। “आउटर रेंज,” जो 16 मई, 2024 को स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी, इसकी IMDb रेटिंग की बात करें तो यह 7.1 है।

पंचायत सीजन 3

“पंचायत सीजन 3” 28 मई, 2024 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है, और इसमें जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, चंदन रॉय और संविका प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

द वायरल फीवर द्वारा निर्मित और दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित सीरीज, एक इंजीनियरिंग ग्रेजुएट की कहानी बताती है जो उत्तर प्रदेश के सुदूर गांव फुलेरा में एक ग्राम पंचायत के सचिव के रूप में अपनी कम वेतन वाली नौकरी की समस्याओं से जूझता है। चंदन कुमार ने “पंचायत सीजन 3” को लिखा है, जिसकी IMDb रेटिंग 8.9 है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo