जूक ने लॉन्च किये जेड बी रॉकर ट्विनपॉड्स वायरलेस इयरफोन्स, कीमत Rs. 5499

जूक ने लॉन्च किये जेड बी रॉकर ट्विनपॉड्स वायरलेस इयरफोन्स, कीमत Rs. 5499
HIGHLIGHTS

एयरपॉड्स की तरह इस डिवाइस में भी चार्जिंग केस दिया गया है.

फ्रेंच कंपनी जूक (zook) ने वायरलेस ब्ल्यूटूथ इयरफोन्स जेडबी-रॉकर (ZB-Rocker) ट्विनपॉड्स लॉन्च किया. यह डिवाइस अमेजन पर एक्सक्लूसिव है. इस डिवाइस की कीमत Rs. 5,499 रुपए रखी गई है.  

यह वायरलेस इयरफोन ब्ल्यूथ 4.2 वायरलेस सिग्नल ट्रांसमिशन से लैस है. इसे किसी भी ब्ल्यूटूथ कंपेटिबल डिवाइस के साथ कनेक्ट किया जा सकता है. इस डिवाइस की रेंज 33 फीट है. यह डिवाइस काफी हद तक एप्पल एयरपॉड्स और सैमसंग  गियर IconX के जैसी ही है. 

एयरपॉड्स की तरह यह डिवाइस चार्जिंग के साथ आती है. कंपनी के मुताबिक एक बार चार्जिंग करने के बाद यह 16 घंटे तक चल सकता है. यह डिवाइस 3 साइज की इयर टिप्स के साथ आता है. स्माल, मीडियम, लार्ज  साइज में इस डिवाइस के इयर टिप्स उपलब्ध हैं.

इससे पहले भी यह कंपनी भारत में ब्ल्यूटूथ स्पीकर लॉन्च कर चुका है. जिसकी कीमत 2,999 रखी गई थी और ये ई- कॉमर्स वेबसाइट स्नैपडील पर उपलब्ध है. जूक-रॉकर बूमबॉक्स का वजन 2 किलोग्राम के आस पास है. इसमें ब्ल्यूटूथ V4.2 मौजूद है जो 33 फीट तक  की कनेक्टिविटी देता है. इस स्पीकर में मेमोरी स्लॉट भी है जिससे  इसे 128GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है. इस डिवाइस में इन बिल्ट एफएम रेडियो उपलब्ध है. इस डिवाइस को यूएसबी के जरिए भी किसी भी डिवाइस से आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है.   

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo