Xiaomi के दो नए हैडसेट्स इस कीमत में हो चुके हैं लॉन्च

Xiaomi के दो नए हैडसेट्स इस कीमत में हो चुके हैं लॉन्च
HIGHLIGHTS

चीन में किए गए दो ऑडियो प्रोडक्टस लॉन्च

Mi 10 Youth Edition 5G से भी उठा पर्दा

Xiaomi ने चीन में अपना Mi 10 Youth Edition 5G और  MIUI 12 लॉन्च किया है। Mi 10 Youth Edition के साथ ही कंपनी ने दो नए Bluetooth headsets पेश किए हैं। ये दोनों ऑडियो प्रोडक्टस Xiaomi Line Free Bluetooth Headphones और Mi Bluetooth Headset Youth Edition के नाम से आए हैं। शाओमी के ये दोनों प्रोडक्टस कंपनी की होम मार्केट में ही आए हैं।

Xiaomi Line Free Bluetooth Headphones

Xiaomi Line Free Bluetooth Headphones एक नेकबैंड स्टाइल का ब्लुटूथ हैडफोन है। यह वनप्लस और रियलमी आदि ब्राण्ड्स के प्रॉडक्ट को टककर देगा। नया ब्लुटूथ वायरलेस हैडफोन दो रंगों ब्लैक और ग्रे में आया है। यह सैंडब्लास्टेड फिनिश के साथ आया है जो इसे एक नया लुक देता है। शाओमी इसकी 80ms लो लेटेंसी पर खास ध्यान केन्द्रित कर रहा है। शाओमी के Line Free Bluetooth Headphones Qualcomm की aptX Adaptive टेकनोलोजी का उपयोग करता है।

इन्हें क्वालकॉम के QCC5125 ऑडियो चिपसेट द्वारा संचालित किया गया है जिससे लो-पावर एक्सपिरियन्स मिलने की उम्मीद है। यह क्लियर ऑडियो प्लेबैक और काल्स के लिए DSP+cVC तकनीक को मिलाकर काम करता है। कंपनी का दावा है कि यह 10 मिनट में 2.5 घंटे का प्लेबैक टाइम ऑफर करेगा। इस हैडफोन का दाम RMB 199 (लगभग Rs 2,140) रखा गया है। यह इन-लाइन रिमोट की मदद से वॉल्यूम और म्यूज़िक कंट्रोल करने की सुविधा देता है। इसके अलावा, यह XiaoAI, Siri और गूगल असिस्टेंट जैसे डिजिटल असिस्टेंट सपोर्ट करता है।

Mi Bluetooth Headset Youth Edition

Mi Bluetooth Headset Youth Edition कंपनी की ओर से आया दूसरा ब्लुटूथ ऑडियो प्रॉडक्ट है। यह सिंगल-इयर ब्लूटूथ हैंडसेट कॉल एक्सपिरियन्स के लिए आया है। इयरफोन का डिज़ाइन Mi Bluetooth Headset Basic जैसा है जो करीब एक साल पहले रिलीज़ किया गया था इसका वज़न 6.5 ग्राम है और ब्लूटूथ 5.0 के ज़रिए कनैक्ट करता है। इसे वॉल्यूम और म्यूज़िक कंट्रोल्स दिए गए हैं।

इस बटन से ट्रैक बदलना, कॉल रेजेक्ट और एक्सैप्ट तथा नंबर रीडायल किया जा सकता है। डिवाइस में थ्री-वे कॉलिंग के लिए सपोर्ट दिया गया है। हैंडसेट DSP तकनीक का इस्तेमाल करता है जो नोइज़ रिडक्शन और 4G नेटवर्क इंटरफ्रेंस को कम करता है। इसका दाम RMB 59 (around Rs 635) रखा गया है और यह ब्लैक या व्हाइट रंगों में उपलब्ध होगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo