2020 के बेस्ट ब्लूटूथ इयरफोन

2020 के बेस्ट ब्लूटूथ इयरफोन
HIGHLIGHTS

सबसे अच्छा वायरलेस इयरफ़ोन संगीत सुनने का सबसे सुविधाजनक तरीका है। भले ही आप नियमित सफर कर रहे हों, जिम जा रहे हों, या धूप में स्विमिंग पूल के पास आराम कर रहे हों

अच्छा इयरफोन आपका सच्चा साथी होता है और आपको अच्छी गुणवत्ता वाली आवाज सुनाता है

सबसे अच्छा वायरलेस इयरफ़ोन संगीत सुनने का सबसे सुविधाजनक तरीका है। भले ही आप नियमित सफर कर रहे हों, जिम जा रहे हों, या धूप में स्विमिंग पूल के पास आराम कर रहे हों, अच्छा इयरफोन आपका सच्चा साथी होता है और आपको अच्छी गुणवत्ता वाली आवाज सुनाता है। वायरलेस इयरफ़ोन एक बेहतर ऑडियो अनुभव के लिए हैंड्स-फ्री और वायर-फ्री सुविधा देता है। हम यहां बता रहे हैं 2020 के सबसे अच्छे ब्लूटूथ इयरफ़ोन्स के बारे में- 

सोनी एक्स्ट्रा बास MDR-XB50BS इन-इयर एक्टिव स्पोर्ट्स वायरलेस हेडफोन

इस वायरलेस स्पोर्ट्स इयरफोन में अतिरिक्त बास है और यह बारिश-पसीने से प्रूफ डिजाइन है। इसकी बैटरी लंबे समय तक चलती है और लगभग साढ़े आठ घंटे तक चल सकती है। इसके फीचर्स में शक्तिशाली बास साउंड और सुविधाजनक इन-बिल्ट माइक है। वन-टच और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी आपको हाई-क्वालिटी म्युजिक और ऑडियो को बिना तारों के स्ट्रीम करने देती है। इसकी कीमत 4,490 रुपए है।

सैमसंग EO-BG920BBEGIN ब्लूटूथ वायरलेस इन-इयर हेडफ़ोन  

इसके फीचर्स में यूनिक नेकबैंड डिजाइन के साथ ब्लूटूथ प्रोफाइल 4.1 है। यह एक्टिव-पेयरिंग और मल्टी-पॉइंट एक्सेस देता है। वाई-सी400 इयरफोन की बैटरी मजबूत है जो एक फुल चार्ज पर 20 घंटे तक चलती है। सुविधा के लिहाज से यह इयरफोन हर एक का सपना है। नेकबैंड इयरबड्स को अपनी जगह पर संतुलित रखने में मदद करता है। इसकी कीमत 2,490 रुपए है।

प्लांट्रोनिक्स SHR2083-01 हेडफ़ोन

प्लांट्रोनिक्स से द्विसंयोजक SHR2083-01 सर्कुमारल हेडसेट स्पष्ट संचार प्रदान करता है। अपने द्विदिश शोर-रद्द करने वाले माइक्रोफोन के साथ हेडसेट, विमान वाहक से न्यूयॉर्क स्टॉक एक्सचेंज के लिए अत्यधिक तेज वातावरण के लिए सबसे अच्छा है।

बोस नॉइज़-फ्री हेडफ़ोन 700

यह बहुत आरामदायक है, उत्कृष्ट शोर को रद्द करना और कॉल करने के लिए हेडसेट के रूप में वास्तव में अच्छी तरह से काम करना इसका एक काम है। बोस शोर रद्द करने वाले हेडफ़ोन 700 पर प्लेबैक और वॉल्यूम नियंत्रण, स्पर्श के माध्यम से कार्यान्वित किए जाते हैं, इशारों और नलों के प्रति संवेदनशील कान के कप के आगे के भाग के साथ आपको अच्छे नजर आने वाले हैं। इन हैडफ़ोन की क्षमता शोर वातावरण बनाने के लिए है, इनका साउंड और नॉइस रद्द करने की क्षमता अविश्वसनीय है।

ल्यूमीफोर्ड XPLORIAHD-XP40 वायरलेस इयरफोन 

यह आईपीएक्स7 (IPX7) की विशेष सुविधा के साथ आता है यानी यह वाटरप्रूफ है। इस हल्के वायरलेस इयरफोन पर पसीना कोई असर नहीं करता और कानों के लिए सुरक्षित फिटिंग तथा एडजस्टेबल कंट्रोल डिजाइन आपको आसानी से हाई-क्वालिटी वाले एचडी स्टीरियो म्युजिक का आनंद लेने में मदद करता है। इयरफ़ोन 2 घंटे में पूरी तरह से चार्ज हो जाता है और यह फॉल-फ्री कॉन्चाफिट इयरबड्स सेलैस है। 8 घंटे तक बिना किसी बाधा के म्युजिक सुनिश्चित करने के लिए 100एमएएच बैटरी क्षमता है (250 घंटे का स्टैंडबाय टाइम)। इसकी कीमत 1699 रुपए है।

सोनी WH-1000XM2

यह एक उत्कृष्ट-साउंडिंग, आरामदायक वायरलेस हेडफ़ोन है जिसमें प्रभावी शोर रद्द करने की सुविधा है जो लगातार परिवेशी ध्वनि को अवरुद्ध करने में अच्छा काम करता है। एक सराउंड साउंड मोड भी इसमें है जो आपको Gym, कॉन्सर्ट हॉल, आदि के भीतर चलाए जा रहे ऑडियो के प्रभाव को अनुकरण करने देता है। इसके अलावा, अंतर्निहित माइक्रोफ़ोन के माध्यम से कॉल की गुणवत्ता अच्छी हो जाती है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo