Top 4 हेडफोंस, जो आपको देते हैं सबसे बेहतर नॉइज़ फ्री म्यूजिक एक्सपीरियंस

Top 4 हेडफोंस, जो आपको देते हैं सबसे बेहतर नॉइज़ फ्री म्यूजिक एक्सपीरियंस
HIGHLIGHTS

आजकल लोग, बेहतर और इनोवेटिव होने के साथ साथ शानदार वॉयस क्वालिटी वाले हेडफ़ोन की तलाश कर रहे हैं जो उनके म्यूजिक आदि सुनने के एक्सपीरियंस को ज्यादा बढ़ा सकें। शोर मुक्त हेडफ़ोन न केवल हमारे आस-पास होने वाली आवाजों को छिपाते हैं, बल्कि वे हमें ऑडियो को बेहतर तरीके से सुनने में भी हमारी मदद करते हैं, चाहे वह फिल्मों या टीवी शो आदि में मौजूद संगीत हो या कोई आवाज़।

आजकल लोग, बेहतर और इनोवेटिव होने के साथ साथ शानदार वॉयस क्वालिटी वाले हेडफ़ोन की तलाश कर रहे हैं जो उनके म्यूजिक आदि सुनने के एक्सपीरियंस को ज्यादा बढ़ा सकें। शोर मुक्त हेडफ़ोन न केवल हमारे आस-पास होने वाली आवाजों को छिपाते हैं, बल्कि वे हमें ऑडियो को बेहतर तरीके से सुनने में भी हमारी मदद करते हैं, चाहे वह फिल्मों या टीवी शो आदि में मौजूद संगीत हो या कोई आवाज़। आज हम आपको ऐसे ही कुछ हेडफोंस के बारे में बताने वाले हैं, जो आपको ऐसे ही एक्सपीरियंस दे सकते हैं, जिसके बारे में अभी हम चर्चा कर रहे थे, आइये विस्तार से जानते हैं इनके बारे में:

Lumiford LONG DRIVEHD-90 Headphone

इस वायरलेस हेडसेट में ड्यूल 5W शक्तिशाली ड्राइवरों के साथ प्रभावशाली एचडी ऑडियो क्वालिटी शामिल है। यह अच्छी तरह से संतुलित HD साउंड इंजीनियरिंग सुनिश्चित करता है कि कोई विशेष आवृत्ति सुनने के दौरान किसी भी प्रकार की कोई नॉइस आदि की आवाज़ आपको अलग से न आ सके। यह अपने अनूठे ड्यूल बेस डायनेमिक डायाफ्राम, स्पष्ट mids और मुक्त आवृत्ति के साथ गहरी साउंड के साथ अच्छी तरह से संतुलित ध्वनि रेंज प्रदान करता है। यह बढ़िया, मज़बूत और हल्का है।

Plantronics SHR2083-01 headphone

प्लांट्रोनिक्स से द्विसंयोजक SHR2083-01 सर्कुमारल हेडसेट स्पष्ट संचार प्रदान करता है। अपने द्विदिश शोर-रद्द करने वाले माइक्रोफोन के साथ हेडसेट, विमान वाहक से न्यूयॉर्क स्टॉक एक्सचेंज के लिए अत्यधिक तेज वातावरण के लिए सबसे अच्छा है।

Bose Noise-free Headphones 700

यह बहुत आरामदायक है, उत्कृष्ट शोर को रद्द करना और कॉल करने के लिए हेडसेट के रूप में वास्तव में अच्छी तरह से काम करना इसका एक काम है। बोस शोर रद्द करने वाले हेडफ़ोन 700 पर प्लेबैक और वॉल्यूम नियंत्रण, स्पर्श के माध्यम से कार्यान्वित किए जाते हैं, इशारों और नलों के प्रति संवेदनशील कान के कप के आगे के भाग के साथ आपको अच्छे नजर आने वाले हैं। इन हैडफ़ोन की क्षमता शोर वातावरण बनाने के लिए है, इनका साउंड और नॉइस रद्द करने की क्षमता अविश्वसनीय है।

Sony WH-1000XM2

यह एक उत्कृष्ट-साउंडिंग, आरामदायक वायरलेस हेडफ़ोन है जिसमें प्रभावी शोर रद्द करने की सुविधा है जो लगातार परिवेशी ध्वनि को अवरुद्ध करने में अच्छा काम करता है। एक सराउंड साउंड मोड भी इसमें है जो आपको Gym, कॉन्सर्ट हॉल, आदि के भीतर चलाए जा रहे ऑडियो के प्रभाव को अनुकरण करने देता है। इसके अलावा, अंतर्निहित माइक्रोफ़ोन के माध्यम से कॉल की गुणवत्ता अच्छी हो जाती है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo