Realme Buds Air की सेल कुछ ही देर में

Realme Buds Air की सेल कुछ ही देर में
HIGHLIGHTS

Realme की ओर से Realme Buds Air को आज दूसरी दफा सेल के लिए लाया जाने वाला है

इसे आप Flipkart और Realme.com पर जाकर खरीद सकते हैं

Realme की ओर से Realme Buds Air को आज दूसरी दफा सेल के लिए लाया जाने वाला है, आपको बता देते हैं कि Realme Buds Air की आज दूसरी सेल है, इसे आप Flipkart और Realme.com पर जाकर खरीद सकते हैं। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि यह सेल आज दोपहर 12:00PM पर होने जा रही है। इन Buds को अभी हाल ही में भारतीय बाजार में Realme X2 के साथ लॉन्च किया गया था।

इसके अलावा कंपनी ने इसी समय पर कंपनी के डिजिटल पेमेंट सर्विस को भी लॉन्च किया था जिसे हम Realme PaySa के नाम से जानते हैं।  स्मार्टफोन निर्माता Realme ने Realme Buds Air की कीमत 3,999 रुपये रखी है। डिज़ाइन पर एक नज़र डालते हुए कहा जा सकता है कि यह बड्स एयर कुछ हद तक Apple AirPods से प्रेरित दिखते हैं।  

इच्छुक खरीदार खरीदारी करने के लिए Realme.com या फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं। यह घोषणा लगभग एक हफ्ते बाद आई है जब कंपनी ने बड्स एयर पर 400 रुपये की छूट के बारे में जानकारी साझा की थी। इसके अलावा, उपयोगकर्ता चार्जिंग केस को अलग से भी खरीद सकते हैं। खरीदार ब्लैक, व्हाइट और येलो सहित तीन कलर वेरिएंट से बड्स एयर चुन सकते हैं।

स्पेक्स पर एक नज़र डालते हुए, Realme ने Realme Buds Air में कई सुविधाएँ जोड़ी हैं। सबसे पहले, आपको बता देते हैं कि यह वायरलेस बड्स एक कस्टम आर 1 चिप के साथ आते हैं। कंपनी ने स्पष्ट किया है कि यह चिप "सुपर लो लेटेंसी" गेमिंग मोड जैसी कई स्टैंड-आउट सुविधाओं के लिए अनुमति देता है। Realme का दावा है कि यह मॉडल ऑडियो विलंबता या विलंब को लगभग आधा कर सकता है। कंपनी ने बड्स एयर में एलसीपी एडवांस्ड मल्टी लेयर कंपोजिट डायफ्राम और 12 एमएम ऑडियो ड्राइवर भी जोड़े हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo