पोर्टोनिक्स ने लॉन्च किया पावरफुल फीचर्स से युक्त आधुनिक पार्टी स्पीकर ‘प्योर साउण्ड 103

पोर्टोनिक्स ने लॉन्च किया पावरफुल फीचर्स से युक्त आधुनिक पार्टी स्पीकर ‘प्योर साउण्ड 103
HIGHLIGHTS

पोर्टोनिक्स ने फीचर्स से भरपूर ‘प्योर साउण्ड 103’ -100 वॉट का साउण्डबार सबवूफ़र के साथ लॉन्च किया है

पोर्टोनिक्स का यह नया साउण्डबार आपके लिविंग रूम में थिएटर जैसा अनुभव प्रदान करेगा

प्योर साउण्ड 103 को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि यह हर मौके पर शानदार म्युज़िक का अनुभव देगा

पोर्टोनिक्स ने फीचर्स से भरपूर ‘प्योर साउण्ड 103’ -100 वॉट का साउण्डबार सबवूफ़र के साथ लॉन्च किया है। पोर्टोनिक्स का यह नया साउण्डबार आपके लिविंग रूम में थिएटर जैसा अनुभव प्रदान करेगा। प्योर साउण्ड 103 को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि यह हर मौके पर शानदार म्युज़िक का अनुभव देगा। खासतौर पर यह घर में पार्टी मनाने के लिए बेहतरीन प्रॉडक्ट है।

यह साधारण और पावरफुल ऑडियो सिस्टम ऑल-इन-वन सोल्युशन है – जो बेहतरीन होम थिएटर स्पीकर, पर्सनल म्युज़िक सिस्टम और पार्टी एंटरटेनर की तरह काम करेगा। अब आप जैसे चाहे, साउण्ड का लुत्फ़ उठा सकते हैं! प्योर साउण्ड 103 को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि इसे बीच से डिटैच कर दो अलग कॉम्पैक्ट साउण्डबार बनाए जा सकते हैं। इस तरह यह कम स्पेस में भी समा जाता है और बेहतरीन साउण्ड का अनुभव देता है।

यह भी पढ़ें: iPhone 12 पर मिल रहे इस ऑफर ने उड़ाये सबके होश! कीमत में हुई भारी कटौती

मल्टीपल कनेक्टिविटी के विकल्पों के साथ, आप साउण्डबार को ब्लूटुथ 5.0 से कनेक्ट कर सकते हैं, यह टीवी, लैपटॉप, स्मार्टफोन के लिए कम्पेटिबल हैं। इन सभी डिवाइसेज़ के लिए इसमें पोर्ट है। USB मोड सहज अनुभव देता है और ऑप्टिकल मोड कनेक्टिविटी को बेहतर बनाता है। तो आप प्योर साउण्ड 103 के जैसे चाहे कर सकते हैं।

इस साउण्डबार के साथ आप अपने घर में सिनेमा जैसे ऑडियो का अनुभव पा सकते हैं। इसका 100 वॉट पावर आउटपुट, कॉम्पैक्ट और पावरफुल सबवूफर साउण्ड का शानदार अनुभव देते हैं। इसका ऑडियो अनुभव अन्य स्टेण्डर्ड साउण्डबार सिस्टम की तुलना में बहुत अधिक पावरफुल है।

यह भी पढ़ें: Realme 9 4G भारत में 7 अप्रैल को होगा लॉन्च, जानें क्या होगी कीमत और कैसे हैं फीचर

2.1 चैनल सिस्टम के साथ आप इसके ऑडियो मोड्स को कंट्रोल कर सकते है और अपनी ज़रूरत के अनुसार म्युज़िक का आनंद उठा सकते हैं। बास, ट्रेबल और डीपली एन्हान्स्ड इक्विलाइज़र्स के पावरफुल सबसेट के साथ आप शानदार अनुभव पा सकते हैं। इसके अलावा हर बार जब आप प्योर साउण्ड 103 को प्लग-इन करेंगे, यह आपको सिनेमा जैसा अनुभव देगा।

कीमत और उपलब्धताः

पोर्टोनिक्स की ओर से ये शानदार पार्टी स्पीकर 5,999 रुपये की डिस्काउंटीड कीमत पर उपलब्ध हैं। यह 12 महीने की वारंटी के साथ Portronics.com, Amazon.in, और अन्य ऑनलाईन एवं ऑफलाईन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: RRR Collection: 10 दिन में बॉक्स ऑफिस पर अब तक कमा चुकी है 900 करोड़

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo