OnePlus Bullets Wireless Z हुए लॉन्च, 20 घंटे की बैटरी लाइफ देने का वादा

OnePlus Bullets Wireless Z हुए लॉन्च, 20 घंटे की बैटरी लाइफ देने का वादा
HIGHLIGHTS

OnePlus Bullets Wireless Z को OnePlus 8 Pro और OnePlus 8 स्मार्टफोंस के साथ लॉन्च कर दिया गया है

OnePlus Bullets Wireless Z की तुलना में वायरलेस हेडफ़ोन अधिक सस्ती हैं, और उनका सबसे बड़ा आकर्षण 10 मिनट के चार्ज के साथ 10 घंटे तक का संगीत प्लेबैक प्रदान करने वाला वॉर चार्ज फीचर है

एक बार फुल चार्ज इसे 20 घंटे की बैटरी लाइफ देता है

OnePlus Bullets Wireless Z को OnePlus 8 Pro और OnePlus 8 स्मार्टफोंस के साथ लॉन्च कर दिया गया है। OnePlus Bullets Wireless Z  की तुलना में वायरलेस हेडफ़ोन अधिक सस्ती हैं, और उनका सबसे बड़ा आकर्षण 10 मिनट के चार्ज के साथ 10 घंटे तक का संगीत प्लेबैक प्रदान करने वाला वॉर चार्ज फीचर है। एक बार फुल चार्ज इसे 20 घंटे की बैटरी लाइफ देता है। वनप्लस अपने वायरलेस हेडफ़ोन की पिछली पीढ़ियों से मैग्नेटिक कण्ट्रोल, क्विक पेयर और क्विक स्विच जैसी सुविधाओं का उपयोग कर रहा है।

OnePlus Bullets Wireless Z की कीमत 49.95 डॉलर (लगभग 3,800 रुपये) रखी गई है, जो कि वनप्लस बुलेट्स वायरलेस 2 की तुलना में काफी कम है, जिसे यूएस में 99 डॉलर और रुपये में लॉन्च किया गया था। भारत में इसकी कीमत Rs 5,990 के आसपास होती है। जबकि अमेरिका में वनप्लस द्वारा उपलब्धता को निर्दिष्ट नहीं किया गया था, यहाँ मात्र इतना ही लिखा है कि Coming Soon। हम उनसे वनप्लस 8 प्रो और वनप्लस 8 के साथ 21 अप्रैल को यूके में और 29 अप्रैल को अमेरिका में रिलीज होने की उम्मीद कर सकते हैं। भारत के मूल्य निर्धारण और उपलब्धता की अभी तक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन इस महीने के अंत में इनके भारत में आने की उम्मीद की जा सकती है।

जैसा कि हमने बताया, OnePlus Bullets Wireless Z, वनप्लस बुलेट्स वायरलेस 2 के जैसे फीचर्स के साथ आते हैं, जैसे कि इयरबड्स में शामिल होने और अलग होने से संगीत को रोकने और शुरू करने के लिए मैग्नेटिक कंट्रोल्स दिया गया है। क्विक पेयर ने दो उपकरणों के बीच आसानी से स्विच करने के लिए, उपकरणों के साथ तेजी से पेयरिंग के लिए, और क्विक स्विच के लिए भी अपना रास्ता बना लिया है। ये ब्लैक, ब्लू, मिंट और ओट कलर वेरिएंट में उपलब्ध होंगे।

कंपनी का कहना है कि OnePlus Bullets Wireless Z में पसीने और पानी के प्रतिरोध के लिए IP55 रेटिंग दी गई है। उनके पास सुपर बास टोन के अलावा 9.2 मिमी गतिशील चालक भी है। वायरलेस हेडफ़ोन पर एक कम लेटेंसी मोड है, जहां विलंबता 110ms तक कम हो जाती है। उनका वजन 28 ग्राम है, और कहा जाता है कि 10 मीटर की बेहतर वायरलेस रेंज है। कनेक्टिविटी के संदर्भ में, ये ब्लूटूथ v5.0 की सुविधा देते हैं और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट का उपयोग करके चार्ज करते हैं। इसके अलावा यह तीन सिलिकॉन ईयरबड के साथ आते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo