एक चार्ज में 50 घंटों तक चलने वाले Noise Buds VS106 TWS भारत में लॉन्च, देखें क्या है कीमत

एक चार्ज में 50 घंटों तक चलने वाले Noise Buds VS106 TWS भारत में लॉन्च, देखें क्या है कीमत
HIGHLIGHTS

नए Noise Buds VS106 TWS ईयरबड्स भारतीय बाजार में लॉन्च हो गए हैं।

Noise Buds VS106 को आप कुल मिलाकर 50 घंटों तक इस्तेमाल कर सकते हैं।

लंबे इंतज़ार के बाद OnePlus Bullets Wireless Z2 ANC नेकबैंड भी भारत में लॉन्च हो गया है।

लंबे इंतज़ार के बाद  OnePlus Bullets Wireless Z2 ANC नेकबैंड भारत में लॉन्च हो गया है और इसकी सेल भी शुरू हो गई है। हालांकि, अगर नेकबैंड्स आपका स्टाइल नहीं है और आप बाजार में किसी सस्ते प्रॉडक्ट की तलाश कर रहे हैं, तो अब सही मौका आ गया है क्योंकि नए Noise Buds VS106 TWS ईयरबड्स भी भारतीय बाजार में आ चुके हैं। 

Noise Buds VS106 ईयरबड्स 17 अगस्त दोपहर 12 बजे से ही अमेज़न इंडिया के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध करा दिए गए हैं। इन्हें 1,299 रुपए में खरीदा जा सकता है। चलिए अब इनके सभी स्पेक्स और फीचर्स को देखते हैं। 

Noise Buds VS106 TWS

यह भी पढ़ें: OnePlus Bullets Wireless Z2 नेकबैंड ताबड़तोड़ फीचर्स के साथ लॉन्च, केवल 10 मिनट के चार्ज में उठाएं 20 घंटे प्लेबैक का मज़ा

Noise Buds VS106: स्पेसिफिकेशन्स 

Noise Buds VS106 ईयरबड्स में 10nm ड्राइवर्स दिए गए हैं जो आपको काफी अच्छा साउन्ड देते हैं। ये कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.3 का इस्तेमाल करते हैं। ये ऑनबोर्ड टच कंट्रोल्स के साथ आते हैं जिससे म्यूज़िक प्ले करने और कॉल्स उठाने में आसानी होती है। अगर आप वीडियोज़ देख रहे हों या गेम्स खेल रहे हों तो ऐसे में इसका 40ms का अल्ट्रा-लो-लेटेन्सी मॉड काफी अच्छी परफॉरमेंस देता है। 

ये ईयरबड्स कॉल्स के लिए भी बढ़िया हैं। इसमें चार माइक्रोफोंस लगे हुए हैं जो कॉल पर बात करते समय बाहरी शोर को रोकने के लिए स्मार्ट तकनीक का इस्तेमाल करते हैं। इसमें आपको तीन अलग-अलग साउन्ड मोड्स मिल रहे हैं जिनमें नॉर्मल, बेस और गेमिंग शामिल है। इनमें जो आपको अपने लिए बेस्ट लगे उसे आप अपनी पसंद के मुताबिक चुन सकते हैं। 

Noise Buds VS106 TWS

यह भी पढ़ें: बिना Remote कैसे चलाएं Split AC? इन 4 आसान तरीकों से चुटकियों में हो जाएगा काम

जहां तक बैटरी लाइफ की बात है तो यह काफी आकर्षक है क्योंकि Noise Buds VS106 को आप कुल मिलाकर 50 घंटों तक इस्तेमाल कर सकते हैं। लेकिन अगर आप जल्दी में हैं, तो केवल 10 मिनट चार्ज करने पर आप इन्हें 2 घंटों तक इस्तेमाल कर सकेंगे। 

Noise Buds VS106 TWS ईयरबड्स में हाइपर सिंक तकनीक का इस्तेमाल किया गया है जिसके कारण डिवाइसेज को पेयर करना आसान है। इसके अलावा ये ईयरबड्स IPX5 रेटिंग के साथ आते हैं जिसका मतलब है कि ये थोड़ा-बहुत पानी और पसीने को हैंडल का सकते हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo