40 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ Boult Audio ने लॉन्च किए नए एयरबड्स, 1000 रुपये से भी कम है कीमत

40 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ Boult Audio ने लॉन्च किए नए एयरबड्स, 1000 रुपये से भी कम है कीमत
HIGHLIGHTS

अपने शानदार डिजाइन और बेहतरीन ऑडियो क्वॉलिटी के लिए मशहूर देश का प्रीमियम ऑडियो ब्रांड 'बौल्ट ऑडियो' ने हाल ही में ईयरबड्स की अपनी ट्रू वायरलेस स्टीरियो रेंज में स्पेशल प्रोडक्ट लॉन्च किया है।

कम्पनी ने जो नया X30 ईयरबड्स लॉन्च किया है उसमें लाइटनिंग बोल्ट सुपर-फास्ट चार्जिंग, तीन इक्वलाइज़र मोड की सुविधा है और यह ब्लू और वार्म ग्रे दो रंगो में उपलब्ध है।

इसके अलावा एक बार फुल चार्ज करने पर यह 40 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करता हैं। X50 ईयरबड्स भी 40 घंटे चलता है।

अपने शानदार डिजाइन और बेहतरीन ऑडियो क्वॉलिटी के लिए मशहूर देश का प्रीमियम ऑडियो ब्रांड 'बौल्ट ऑडियो' ने हाल ही में ईयरबड्स की अपनी ट्रू वायरलेस स्टीरियो रेंज में स्पेशल प्रोडक्ट लॉन्च किया है। कम्पनी ने जो नया X30 ईयरबड्स लॉन्च किया है उसमें लाइटनिंग बोल्ट सुपर-फास्ट चार्जिंग, तीन इक्वलाइज़र मोड की सुविधा है और यह ब्लू और वार्म ग्रे दो रंगो में उपलब्ध है। इसके अलावा एक बार फुल चार्ज करने पर यह 40 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करता हैं। X50 ईयरबड्स भी 40 घंटे चलता है। गेमिंग के लिए इसमें 45ms कम लेटेंसी कॉम्बैट मोड, क्वाड माइक एनवायर्नमेंटल नॉइज़ कैंसिलेशन की सुविधा है। इसके अलावा यह ब्लैक एंड व्हाइट दो मूल रंग में उपलब्ध है। विशिष्ट रूप से डिज़ाइन किए गए ईयरबड्स के दोनों जोड़े बौल्ट ऑडियो की वेबसाइट पर 999/- की कीमत पर उपलब्ध है। इसके अलावा Amazon.in पर X30 और Flipkart.com पर X50 पर लॉन्च किए जाएंगे।

40 घंटे के नॉन-स्टॉप प्लेटाइम के साथ अतिरिक्त लॉन्ग बैटरी लाइफ की सुविधा है। इसे केवल 10 मिनट में चार्ज करके 100 मिनट तक चलाया जा सकता है। X30 और X50 ईयरबड्स उन म्यूजिक लवर्स के लिए एक सपने के सच होने जैसा है जो लूप पर अपनी प्लेलिस्ट सुनना पसंद करते हैं। इसमें 3 इक्वलाइज़र मोड फ़ीचर- HiFi, Rock और Bass Boost मोड है। इस मोड के हिसाब से म्यूजिक प्रेमी साउंड को चुन सकते हैं। इसमें इन-बिल्ट 10 मिमी ड्राइवर है। X30 और X50 म्यूजिक सुनने और कॉल के लिए एक बेहतर ऑडियो अनुभव प्रदान करता हैं। ईयरबड्स के शौकीनों के लिए इसमें हर एक खूबी मिलेगी।

बौल्ट ऑडियो के X30 और X50 ईयरबड्स दोनों में SBC और AAC सपोर्ट के साथ बिल्ट-इन अपग्रेडेड ब्लूटूथ 5.1 तकनीक है। इनको स्टाइलिश और स्पोर्टी दिखाने के लिए एर्गोनॉमिक रूप से डिज़ाइन किया गया है, और इसमें मुलायम पंखों वाली कान की टिप्स हैं जिससे कान दुखता नहीं है और कान में पकड़ अच्छी बनी रहती है। यह लचीला और हल्का ईयरबड IPX5 तकनीक से लैस हैं जो पसीना और पानी में भी चलता रहता है। इसलिए पसीने से तर वर्कआउट हो या आउटडोर रन के दौरान आने वाला पसीना हो, हर समय आप बिना किसी चिंता के X30 और X50 का इस्तेमाल कर सकते हैं। इन ईयरबड्स को आसानी से लेकर चला जा सकता है, ये दोनो काफ़ी हल्के हैं, और दिखने में यह काफ़ी शानदार हैं। इसके अलावा 45ms लो-लेटेंसी कॉम्बैट गेमिंग मोड फीचर गेमिंग के शौकीनों को शानदार अनुभव प्रदान करेगा।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo