WhatsApp का नया फीचर, अब ऐप से निकले बिना एडिट/सेव कर पाएंगे कॉन्टेक्टस

WhatsApp का नया फीचर, अब ऐप से निकले बिना एडिट/सेव कर पाएंगे कॉन्टेक्टस
HIGHLIGHTS

मेटा-स्वामित्व वाले व्हाट्सएप ने एक नया फीचर पेश किया है - "ऐप के भीतर संपर्को को प्रबंधित करें", जिससे उपयोगकर्ता एंड्रॉइड पर ऐप को छोड़े बिना संपर्को को जोड़ और संपादित कर सकते हैं।

वाबेटाइन्फो के अनुसार, एंड्रॉइड के लिए व्हाट्सएप के भीतर संपर्को को जोड़ने और संपादित करने की क्षमता अब नवीनतम बीटा संस्करण का उपयोग करने वाले कुछ बीटा परीक्षकों के लिए उपलब्ध है।

यह आने वाले दिनों में और भी अधिक उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होगी।

मेटा-स्वामित्व वाले व्हाट्सएप ने एक नया फीचर पेश किया है – "ऐप के भीतर संपर्को को प्रबंधित करें", जिससे उपयोगकर्ता एंड्रॉइड पर ऐप को छोड़े बिना संपर्को को जोड़ और संपादित कर सकते हैं। वाबेटाइन्फो के अनुसार, एंड्रॉइड के लिए व्हाट्सएप के भीतर संपर्को को जोड़ने और संपादित करने की क्षमता अब नवीनतम बीटा संस्करण का उपयोग करने वाले कुछ बीटा परीक्षकों के लिए उपलब्ध है, और यह आने वाले दिनों में और भी अधिक उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होगी।

इसे भी देखें: Lava Blaze 2 vs Nokia C12 Plus: समान प्राइस रेंज में कौन जीतेगा स्पेक्स की टक्कर

उपयोगकर्ता व्हाट्सएप के भीतर संपर्क सूची खोलकर और 'नया संपर्क' विकल्प चुनकर अपने उपकरणों पर सुविधा की उपलब्धता की जांच कर सकते हैं।

यदि 'नया संपर्क' विकल्प उपलब्ध है, तो इसका मतलब है कि सुविधा उपलब्ध है और वे व्हाट्सएप को छोड़े बिना संपर्क जोड़ सकते हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है, इसके अलावा, उपयोगकर्ता अपनी संपर्क सूची में अज्ञात नंबर भी जोड़ सकते हैं और संपर्क ऐप पर स्विच किए बिना व्हाट्सएप पर दूसरों तक पहुंच सकते हैं।

इसे भी देखें: गूगल सपोर्टेड डिवाइस लिस्ट पर नजर आया Vivo का नया फोन, जल्द लेगा एंट्री

इस बीच, व्हाट्सएप कथित तौर पर एक नई सुविधा विकसित कर रहा है, जो उपयोगकर्ताओं को ऐप छोड़ने के बिना फेसबुक कहानियों में अपने स्टेटस अपडेट साझा करने की अनुमति देगा।

इससे पहले उपयोगकर्ता फेसबुक कहानियों में स्थिति अपडेट साझा कर सकते थे, लेकिन जब भी वे कुछ नया पोस्ट करते थे, तो उन्हें अपडेट को मैन्युअल रूप से साझा करने के अतिरिक्त चरण से गुजरना पड़ता था।

लेकिन अब, इस नई सुविधा के कारण विकल्प सक्षम होने पर उपयोगकर्ताओं द्वारा चुने गए कुछ स्थिति अपडेट के लिए प्रक्रिया स्वचालित हो सकती है।

इसे भी देखें: पूरी कीमत नहीं आधे दाम में मिल रहा Oppo Reno8T, आपको क्यूँ खरीदना चाहिए 3 बिन्दु में समझें

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo