पूरी कीमत नहीं आधे दाम में मिल रहा Oppo Reno8T, आपको क्यूँ खरीदना चाहिए 3 बिन्दु में समझें

पूरी कीमत नहीं आधे दाम में मिल रहा Oppo Reno8T, आपको क्यूँ खरीदना चाहिए 3 बिन्दु में समझें
HIGHLIGHTS

अगर आप एक महंगे फोन को सस्ते में खरीदना चाहते हैं तो आपको आज एक बेस्ट डील मिल रही है।

असल में Oppo Reno 8T स्मार्टफोन इस समय आधे दाम में मिल रहा है।

अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपके पास इस समय एक बढ़िया मौका है।

वैसे तो Flipkart पर रही रही Flipkart Bonanza Sale खत्म हो चुकी है। लेकिन इस सेल के खत्म होने के बाद भी आपको Flipkart पर कुछ सबसे बेहतरीन डील और डिस्काउंट मिल रहे हैं। अब ऐसे में अगर आप एक कैमरा सेंट्रिक फोन खरीदना चाहते हैं तो आप OPPO Reno 8T स्मार्टफोन को इस समय बैंक ऑफर, प्रोडक्ट डिस्काउंट और एक्सचेंज के साथ बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस समय आप OPPO Reno 8T स्मार्टफोन को बेहद ही कम कीमत में खरीदकर अपने बहुत सारे पैसे बचा सकते हैं। क्या आप अपने लिए एक बेहतरीन डिजाइन, शानदार कैमरा और गजब की परफॉरमेंस वाले स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं? तो यह डील आपके लिए ही है। 

इसे भी देखें: इस खास कैमरा सिस्टम के साथ आने वाला पहला फोन बनेगा Xiaomi 13 Ultra, इस दिन हो सकता है लॉन्च

Oppo Reno 8T स्मार्टफोन पर बेस्ट डील और डिस्काउंट 

आपको जानकारी के लिए बता देते हैं कि Flipkart पर OPPO Reno 8T की कीमत 38,999 रुपये है, जो यहाँ लिस्ट से सामने आ रहा हैं। हालांकि फोन पर आपको 9000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है, जो लगभग 23 फीसदी है। यानि फोन की कीमत घटकर 29,999 रुपये रह जाती है। लेकिन इस कीमत में नहीं, आप इस फोन को और भी सस्ते में खरीद सकते हैं। 

बैंक ऑफर से OPPO Reno 8T की डील बन जाती है शानदार 

आपको बताते चले कि आपको OPPO Reno 8T पर डिस्काउंट और ऑफर के अलावा बेहतरीन बैंक ऑफर भी मिल रहा है। आपको बता देते है कि आपको Flipkart Axis Bank Credit और Debit Card से लेनदेन करने पर आपको 3000 रुपये का ऑफ मिलने वाला है। हालांकि ऐसा ही ऑफर आपको HDFC Bank, ICICI Bank, Kotak Bank और SBI Bank पर भी मिल रहा है, इससे फोन की कीमत और कम होकर मात्र 26,999 रुपये हो जाती है। 

OPPO Reno 8T पर गजब का एक्सचेंज ऑफर 

फोन की कीमत अब 26,999 रुपये घटकर रह गई है। अब यहाँ आपको बता देते है कि अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपके पास आपका पुराना फोन भी है तो आप इस पुराने फोन को एक्सचेंज करके लगभग 28000 रुपये का लाभ उठा सकते हैं। यानि फोन पर आपको 28000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। अब यहाँ एक कंडीशन यह है कि आपको यह ऑफर आपके फोन की स्थिति के अनुसार ही मिलने वाला है, यानि जितना अच्छी कंडीशन में आपका पुराना होगा उतना आपको एक्सचेंज का फायदा ज्यादा मिलने वाला है। 

इसे भी देखें: IMEI डेटाबेस पर नजर आया Xiaomi 13T Pro, जल्द होगा लॉन्च

अब अगर आपको यह पूरा एक्सचेंज ऑफर मिल जाता है तो फोन को आप फ्री में ही अपने घर ले सकते हैं, लेकिन अगर आपके फोन की स्थिति ज्यादा अच्छी नहीं है तब भी आपको इस फोन पर लगभग 15000 रुपये से ज्यादा की छूट तो मिल ही जाने वाली है, यह कुछ स्थिति में 20000 रुपये या उससे भी अधिक जा सकती है। यानि आप फोन को लगभग आधिक कीमत में अपने घर ले जा सकते हैं। 

आपको क्यों खरीदना चाहिए OPPO Reno 8T?

अगर आपको यह डील पसंद आई है और आप सोच रहे हैं कि आखिर इस कीमत में भी मुझे यह फोन खरीदना चाहिए कि नहीं तो हम आपको कुछ बिन्दुयों में समझाने वाले हैं कि आखिर आपको यह फोन क्यों खरीदने लेना चाहिए। आइए इन 3 बिंदुओं में जानते है कि आखिर आपको क्यों खरीदना चाहिए OPPO Reno 8T स्मार्टफोन। 

  • OPPO Reno 8T स्मार्टफोन में आपको 5G सपोर्ट मिलता है। यानि यह एक नए जमाने का फोन है जो आपको दूसरों के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने में मदद करने वाला है। 
  • OPPO Reno 8T में आपको एक 108MP का कैमरा मिल रहा है, जिसे सपोर्ट करने के लिए 2MP का डेप्थ सेन्सर भी मिल रहा है, इतना ही नही, फोन में आपको एक 32MP का सेल्फ़ी कैमरा भी मिल रहा है। कैमरा तो आप जानते ही हैं कि आजकल एक अच्छे स्मार्टफोन की पहचान बन चुका है। 
  • इस फोन में आपको एक 6.7-इंच की AMOLED 120Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले मिलती है। जो आपको एक बेहतरीन अनुभव देने में सक्षम है। 
  • इसके अलावा आपको जानकारी के लिए बता देते है कि, फोन ममें आपको स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर मिलता है, फोन में एक 4800mAh की बैटरी भी है जो 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

इसे भी देखें: 10 हजार से कम कीमत पर Lava Blaze 2 ने भारत में ली एंट्री, टॉप फीचर्स हैं कमाल के

फोन की इन खूबियों के कारण आपको इस फोन को इस कम कीमत में खरीद लेना चाहिए, अब अगर आपसे यह डील अगर किसी भी कारण से छूट जाती है तो आपको कहीं न कहीं पछतावा हो सकता है, लेकिन अगर आप इस डील को फोन खरीदकर सत्य में तब्दील कर लेते हैं तो आपको एक अलग ही अनुभव के लिए तैयार हो जाना चाहिए।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo