WhatsApp मल्टी-डिवाइस पहुंचा टेस्टिंग की फाइनल रिलीज़ पर, जल्द होगा बीटा वर्जन पर उपलब्ध

WhatsApp मल्टी-डिवाइस पहुंचा टेस्टिंग की फाइनल रिलीज़ पर, जल्द होगा बीटा वर्जन पर उपलब्ध
HIGHLIGHTS

WhatsApp मल्टी-डिवाइस सपोर्ट करेगा 4 तक डिवाइस

फ़ाइनल टेस्टिंग में है व्हाट्सऐप का मल्टी-डिवाइस सपोर्ट

अभी फीचर की फ़ाइनल रिलीज़ डेट नहीं आई सामने

WhatsApp मल्टी-डिवाइस कई महीनों से खबरों में है और अब लग रहा है कि जल्द ही व्हाट्सऐप बीटा यूजर्स के लिए इसे जारी करेगा। WABetaInfo से आई नई खबरों के मुताबिक, बीटा वर्जन यूजर्स को जल्द ही मल्टिपल डिवाइस फीचर मिलेगा।

इस फीचर से यूजर्स एक व्हाट्सऐप अकाउंट को 4 डिवाइस तक में इस्तेमाल कर सकते हैं और इसके लिए प्राइमरी फोन को इंटरनेट से कनैक्टेड रहने की भी आवश्यकता नहीं है। अभी, यूजर्स व्हाट्सऐप को PC या मैक पर ऐप या ब्राउज़र के ज़रिए चला सकते हैं लेकिन प्राइमरी स्मार्टफोन को इंटरनेट से कनैक्ट रहना ज़रूरी है।

WABetaInfo ने मल्टी-डिवाइस फीचर का स्क्रीनशॉट भी साझा किया था। ऐसा लगता है कि फीचर को अंडर लिंक्ड डिवाइसेज़ में लिस्टेड किया जाएगा। और एक टॉगल होगा जो मल्टीपल डिवाइस को इनेबल करने में आपकी मदद करेगा। दूसरा फीचर यह है कि आप हर डिवाइस पर अपनी चैट के लिए अलग वॉलपेपर सेट कर सकते हैं।

व्हाट्सऐप की अन्य खबरों की बात करें तो Whatsapp के नए बीटा अपडेट में आपको नया फीचर मिल रहा है जिसके ज़रिए आप अपनी चैट के वॉलपेपर को अपने अनुसार बदल सकते हैं। नए अपडेट से यूजर्स चैट वॉलपेपर की अस्पष्टता को एडजस्ट कर सकते हैं और साथ ही बैकग्राउंड से वॉलपेपर डूडल्स को रिमूव कर सकते हैं। अभी ये फीचर्स बीटा टेस्टिंग में हैं लेकिन आने वाले समय में यूजर्स स्टेबल अपडेट में इसका उपयोग कर पाएंगे।

चैट वॉलपेपर एडिटिंग स्क्रीन के बॉटम पर, आप फिर एक स्लाइडिंग इंटरफ़ेस का उपयोग करेंगे जो आपको बैकग्राउंड वॉलपेपर की अस्पष्टता को कम करने या बढ़ाने की अनुमति देगा। वास्तव में, बीटा वर्जन 2.20.198.5 के साथ, व्हाट्सएप ने यूजर्स को स्टिकर की खोज करने की क्षमता दी। यूजर्स को स्टिकर की खोज करने देने के अलावा, ऐसे टैब भी हैं जो नीचे विभिन्न स्टिकर ऑफर करते हैं। तो इस तरह आप खुश, प्यार, दुख, गुस्सा, आदि टैब के तहत, अलग-अलग स्टिकर भावना का प्रयोग कर पाएंगे। इस तरह लोग आसानी से सर्च कर पाएंगे कि उन्हें किस तरह के स्टिकर किस पैक से चुनने हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo