WhatsApp New Update: iPhone पर बदल रहा चैटिंग का अंदाज, Android यूजर्स से कहीं पीछे न रह जाएँ | Tech News

WhatsApp New Update: iPhone पर बदल रहा चैटिंग का अंदाज, Android यूजर्स से कहीं पीछे न रह जाएँ | Tech News
HIGHLIGHTS

WhatsApp की ओर से एक नए डिजाइन वाले बटन को कुछ लिमिटेड iPhones यूजर्स के लिए लाने का फैसला लिया है।

WhatsApp की ओर से iPhone ग्राहकों के लिए एक नए डिजाइन अपग्रेड को लाया जाने वाला है।

Meta के मैसेजिंग एप WhatsApp की ओर से एक नए Fresh Button को एप के लिए रोल आउट किया जाने वाला है।

WhatsApp की ओर से एक नए डिजाइन वाले बटन को कुछ लिमिटेड iPhones यूजर्स के लिए लाने का फैसला लिया है। 

WhatsApp की ओर से iPhone ग्राहकों के लिए एक नए डिजाइन अपग्रेड को लाया जाने वाला है। Meta के मैसेजिंग एप WhatsApp की ओर से एक नए Fresh Button को एप के लिए रोल आउट किया जाने वाला है। 

यह भी पढ़ें: Big Offer! Vivo Y100 और Y100A के दामों में कंपनी ने की भारी कटौती! देखें New Price | Tech News

अगर हम WABetaInfo की एक रिपोर्ट पर गौर करें तो आपको बता देते है कि WhatsApp के नए iOS वर्जन 23.18.78 में इस नए डिजाइन अपडेट को जारी किया जाने वल है। अभी के लिए यह WhatsApp Update कुछ ही iPhone यूजर्स के लिए उपलब्ध है। अभी तक यह भी जानकारी सामने नहीं आई है कि आखिर Android Users को यह नया अपडेट मिलेगा या नहीं। इसके अलावा यह भी जानकारी नहीं है कि कब तक Android Users को WhatsApp Latest Update मिलने वाला है। ऐसे में ऐसा देखा जा रहा है कि कहीं Android Users पीछे न रह जाएँ। 

WhatsApp New Update Button Feature

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस नए WhatsApp Update के बाद Edit option को हम सभी को Chats के आसपास नजर आता है, वह एक नए थ्री-डॉटस मेनू बटन से रिपलेस किया जाने वाला है। इसके अलावा नई चैट के लिए नजर आने वल आइकन को भी ‘+’ से रिपलेस कर दिया जाने वाला है। 

यह रिपोर्ट आगे कहती है कि, “अभी तक इन्टरफेस में होने वाले अन्य बदलाव उपलब्ध नहीं हैं, WhatsApp ने अभी एक नए बटन स्टाइल को पेश किया है, यह कंपनी की ओर से यूजर अनुभव को और ज्यादा दुरुस्त करने के लिए पेश किया गया है।” हालांकि यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि रिपोर्ट कहती है कि, “जिन लोगों ने बीटा वर्जन को इंस्टॉल किया है, उन्हें नए बटन का अनुभव लेने का मौका मिल रहा है।”

यह भी पढ़ें: Jio AirFiber की launching आज, देखें Internet Speed, Installation, और Price | Tech News

WhatsApp channels rolling out in india

WhatsApp Channels भी भारत में हो गए हैं शुरू

यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस साल जून महीने में, WhatsApp की ओर से Channels Feature को पेश किया गया था, यह Instagram से प्रेरित फीचर है। Channels Feature बनाने की क्षमता अभी तक सभी के लिए उपलब्ध नहीं है। हालांकि चैनल्स को आप देख सकते हैं और फॉलो कर सकते हैं। 

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo