WhatsApp Web यूजर्स जल्द ही अनजान नंबरों से भी कर सकते हैं चैटिंग, देखें कैसे

WhatsApp Web यूजर्स जल्द ही अनजान नंबरों से भी कर सकते हैं चैटिंग, देखें कैसे
HIGHLIGHTS

अभी हाल ही में यह सामने आया था कि WhatsApp एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है, जो यूजर्स को यह आजादी देता है कि वह अपने लॉक चैट्स को हाइड कर सकते हैं।

WhatsApp अपने Web यूजर्स के लिए एक नया ही फीचर लाने वाला है, जो WhatsApp Web पर चैटिंग की परिभाषा ही बदल सकता है।

इस फीचर को पहले WhatsApp Desktop Beta Testers के लिए पेश किया जाने वाला है।

अभी हाल ही में यह सामने आया था कि WhatsApp एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है, जो यूजर्स को यह आजादी देता है कि वह अपने लॉक चैट्स को हाइड कर सकते हैं। हालांकि अब एक नए फीचर को लेकर जानकारी सामने आ रही है, जो WhatsApp की ओर से लाया जाने वाला है।

WABetaInfo की बात करें तो आपको बता देते है कि WhatsApp अपने Web यूजर्स के लिए एक नया ही फीचर लाने वाला है, जो WhatsApp Web पर चैटिंग की परिभाषा ही बदल सकता है।

हालांकि इस फीचर को पहले WhatsApp Desktop Beta Testers के लिए पेश किया जाने वाला है। अगर आप Windows यूजर हैं तो आपके लिए यह जानना बेहद ही रोमांचक होने वाला है कि आप जल्द ही WhatsApp Web पर अनजान नंबरों से भी चैट कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: नए अवतार में हुई Realme Narzo N53 की Launching, देखें प्राइस और स्पेसिफिकेशन्स

रिपोर्ट की मानें तो WhatsApp जल्द ही एक नई स्क्रीन को पेश करने वाला है, जहां एक फोन नंबर ऐड करने के साथ ही आप नंबर से चैटिंग शुरू कर सकते हैं, फिर चाहे यह नंबर आपके कॉन्टेक्ट लिस्ट में हो या न हो।

कैसे काम करने वाला है WhatsApp का ये नया फीचर

अगर आप यह देखना चाहते हैं कि आपको यह फीचर इस्तेमाल करने के लिए मिला है या नहीं। ऐसा करने के लिए आपको एक नई चैट स्क्रीन को ओपन करना होगा, यहाँ आपको एक नया एंट्री पॉइंट मिलने वाला है, जिसे Phone Number कहा जा रहा है।

रिपोर्ट में ऐसा भी कहा गया है कि, WhatsApp की इस पहल से ग्राहकों को काफी मदद मिलने वाली है, असल में वह बिना कॉन्टेक्ट लिस्ट में नाम होने पर भी किसी भी नंबर से बड़ी जल्दी से चैट शुरू कर सकते हैं। इसका मतलब है कि अब आपको किसी भी नंबर को अपने फोन में सेव करने की जरूरत नहीं होने वाली है, आप आसानी से बिना ऐसा किए भी चैट कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Amazon Extra Happiness Days में धमाकेदार ऑफर, Rs 8000 से कम में खरीदें एक से एक ताबड़तोड़ स्मार्टफोन

WhatsApp यूजर्स जल्द ही हाइड कर पाएंगे लॉक चैट

गौरतलब हो कि, इसके अलावा भी व्हाट्सएप एक ऐसा फीचर कर काम कर रहा है, जो यूजर्स को उनके लॉक चैट्स को हाइड करने की आजादी देने वाला है। एक रिपोर्ट के अनुसार, व्हाट्सएप एक नए ऑप्शन का निर्माण कर रहा है, जो लॉक चैट्स को हाइड करने की अनुमति देने वाला है। अभी तक लॉक किए गए सभी चैट्स आपको चैट लिस्ट में ही दिखाई देते हैं।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo