WhatsApp Dark Mode में हो रहे हैं ये बदलाव, अवतार इमेज और VoIP स्क्रीन शामिल

WhatsApp Dark Mode में हो रहे हैं ये बदलाव, अवतार इमेज और VoIP स्क्रीन शामिल
HIGHLIGHTS

WhatsApp बीटा में हुए ये बदलाव

डार्क एलीमेंट्स के साथ नई VoIP स्क्रीन मिलेगी

डार्क मोड में मिलेगी नई अवतार इमेज

WhatsApp Dark Mode को पिछले कुछ समय के लिए एंड्राइड और iOS वर्जन के लिए तैयार किया जा रहा है। लेकिन एंड्राइड वर्जन के लेटेस्ट व्हाट्सऐप बीटा वर्जन में डार्क मोड में कुछ बदलाव देखे गए हैं। नए बीटा अपडेट में WhatsApp Dark Mode के लिए नए अवतार प्लेसहोल्डर्स को शामिल किया गया है। इसी तरह डार्क एलीमेंट्स के साथ नई VoIP स्क्रीन को भी बदला गया है। यह स्क्रीन यूज़र द्वारा किसी व्हाट्सऐप कॉल को रिसीव करने के बाद आती है। ये बदलाव एंड्राइड के लिए आए लेटेस्ट WhatsApp बीटा का हिस्सा हैं। हालांकि, सामान्य ऐप में इसे देखा नहीं जा सकता है।

ये सभी नए फीचर्स व्हाट्सऐओप बीटा वर्जन 2.19.354 में देखे गए हैं। इस नए अपडेट में ब्रॉडकास्ट, इंडिविजुअल प्रोफाइल, ग्रुप्स के लिए अवतार इमेज को शामिल किया गया है जिसमें ग्रे बैकग्राउंड भी मौजूद है। ये फीचर्स WhatsApp Dark Mode इनेबल करने के बाद ही देखे जा सकते हैं।

WhatsApp में ग्रीन बैकग्राउंड के साथ बायडिफ़ॉल्ट अवतार इमेज दी गई है जो टॉप पर मौजूद डार्क ग्रीन रिबन से मेल खाता है। नई अवतार इमेज के अलावा, लेटेस्ट व्हाट्सऐप वर्जन में नए VoIP स्क्रीन डार्क को शामिल किया गया है।

Facebook के स्वामित्व वाले WhatsApp को एक नया फीचर मिला है, इसका मतलब है कि कंपनी ने व्हाट्सएप्प में एक नए फीचर को जोड़ दिया है। इस फीचर के माध्यम से यूजर्स को इनकमिंग कॉल्स के बारे में जानकारी मिलने वाली है। अब अगर आप किसी दूसरी कॉल पर हैं तो आपको एक अन्य कॉल अगर इस दौरान आपके व्हाट्सएप्प पर आती है तो आपको नोटिफिकेशन आने वाला है, ऐसा भी कह सकते हैं कि इस कॉल का आपको पता चलने वाला है। हालाँकि इस फीचर को अभी के लिए मात्र iPhone के इस्तेमाल करने वालों के लिए ही जारी किया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo