Android के लिए WhatsApp Beta को मिले Telegram और Hike जैसे Animated Stickers

Android के लिए WhatsApp Beta को मिले Telegram और Hike जैसे Animated Stickers
HIGHLIGHTS

व्हाट्सएप एंड्रॉयड ऐप के लिए बीटा में कुछ एनिमेटेड स्टिकर्स की टेस्टिंग कर रहा है

मैसेजिंग प्लेटफॉर्म ने हाल ही में Google Play Beta प्रोग्राम के माध्यम से एक नया अपडेट पेश किया है

जल्द ही आप टेलीग्राम की तरह व्हाट्सएप में एनिमेटेड स्टिकर भेज पाएंगे। वर्तमान में, व्हाट्सएप एंड्रॉइड ऐप के लिए बीटा में कुछ एनिमेटेड स्टिकर्स की टेस्टिंग कर रहा है। WABetaInfo की एक रिपोर्ट के अनुसार, व्हाट्सएप ने हाल ही में Google Play Beta प्रोग्राम के माध्यम से एक नया अपडेट पेश किया है। एंड्रॉइड के लिए व्हाट्सएप बीटा सॉफ्टवेयर वर्जन को 2.20.10 पर लाएगा।

वर्तमान में, व्हाट्सएप उन स्टिकर्स की अनुमति देता है जो मूल रूप से छोटे चित्र हैं, जो इमोजी से बड़े कहे जा सकते हैं। नवीनतम बीटा अपडेट के बाद, एंड्रॉइड उपयोगकर्ताओं को एनिमेटेड स्टिकर दिखाई देंगे, लेकिन ये अपडेट के ठीक बाद दिखाई नहीं देंगे। WABetaInfo की रिपोर्ट में देखा गया है कि स्टिकर पैक अपडेट एक सर्वर साइड अपडेट है, जिसका अर्थ है कि एक बार जब आप व्हाट्सएप बीटा 2.20.10 में अपग्रेड हो जाते हैं, तो स्टिकर पैक को व्हाट्सएप से सर्वर साइड अपडेट प्राप्त होगा। उपयोगकर्ताओं को चैट> स्टिकर बटन> प्लस आइकन पर जाना होगा और वहां उन्हें पहले से डाउनलोड किए गए पैक्स के लिए अपडेट दिखाई देगा।

व्हाट्सएप पर एनिमेटेड स्टिकर फीचर कब आएगा इस बारे में कोई भी जानकारी अभी के लिए उपलब्ध नहीं है। हालांकि, ऐसा लगता है जैसे फेसबुक स्टिकर डिपार्टमेंट में Hike और Telegram से प्रतिस्पर्धा करने के लिए सामने आ रहा है। स्टिकर पैक के हर देश में अलग-अलग होने की उम्मीद है। यह ध्यान दिया जाता है कि डेवलपर्स अपने स्टिकर ऐप में एनिमेटेड स्टिकर को लागू करने में सक्षम हो सकते हैं। 

रिलीज़ के लिए योजना बनाई जा रही, इसके अलावा कुछ स्टिकर पैक में ब्राइट डेज़ शामिल हैं। प्लेफुल Piyomaru, रिको की स्वीट लाइफ और मूडी फूड़ीज भी इसमें शामिल हैं। इस फीचर के बारे में अधिक जानकारी साझा करने के लिए हमें व्हाट्सएप का इंतजार करना होगा। एंड्रॉइड पर 5 बिलियन इंस्टॉल्स के साथ, व्हाट्सएप इन नई सुविधाओं के साथ अपनी लोकप्रियता को मजबूत करने के लिए तैयार है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo