अपने व्हाट्सऐप की नोटिफिकेशन टोन कैसे बदलें?

अपने व्हाट्सऐप की नोटिफिकेशन टोन कैसे बदलें?
HIGHLIGHTS

अगर आप भी अपने व्हाट्सऐप की नोटिफिकेशन टोन बदलना चाहते हैं लेकिन इसका तरीका नहीं जानते हैं तो यह आर्टिकल आपके काम आ सकता है.

आज के समय में लगभग सभी लोग बातचीत के लिए व्हाट्सऐप का उपयोग करते हैं. कुछ लोग जो लिखना नहीं जानते हैं वो ऑडियो भेज कर भी बात चीत करते हैं, वहीं कुछ लोग वीडियो कॉल के द्वारा भी अपनों से बात करते हैं. कई यूज़र्स को व्हाट्सऐप की नोटिफिकेशन टोन पसंद नहीं होती है और वो अपनी पसंद की नोटिफिकेशन टोन लगाना चाहते हैं लेकिन इसका तरीका नहीं जानते हैं.  अमेज़न के ग्रेट इंडियन सेल में इन डिवाइसों पर हैं खास ऑफर

अगर आप भी अपने व्हाट्सऐप की नोटिफिकेशन टोन बदलना चाहते हैं लेकिन इसका तरीका नहीं जानते हैं तो यह आर्टिकल आपके काम आ सकता है. हम आज आपको इस आर्टिकल के ज़रिए व्हाट्सऐप की नोटिफिकेशन टोन बदलने का तरीका बता रहे हैं. इसके लिए आपको अपने फोन में इन्टरनेट ऑन रखना होगा और व्हाट्सऐप सेटिंग्स का इस्तेमाल करना होगा. नीचे बताए गए स्टेप्स को फॉलो करके आप अपनी पसंद के अनुसार अपने व्हाट्सऐप की नोटिफिकेशन टोन चुन सकते हैं. 

  • ऑल ऐप्स में जाकर व्हाट्सऐप चुने.

  • व्हाट्सऐप खोलें.

  • नोटिफिकेशन टोन बदलने के लिए व्हाट्सऐप सेटिंग्स में जाएँ.
  • सेटिंग्स में जाने के बाद नोटिफिकेशन विकल्प चुनें. 

  • नोटिफिकेशन विकल्प चुनने के बाद नोटिफिकेशन टोन चुनें. 

  • अब आपके पास नोटिफिकेशन टोन चुनने के लिए अलग-अलग विकल्प आएँगें, जहाँ से आप अपनी पसंद की नोटिफिकेशन टोन चुनने के लिए अप्लाई पर टैप कर सकते हैं. 

Agent 001

Agent 001

I have a keyboard and I'm not afraid to use it, because I have a license to quill. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo