ऐसे करें फोन में ऐप्स के आइकन को बड़ा

ऐसे करें फोन में ऐप्स के आइकन को बड़ा
HIGHLIGHTS

एक ऐप का इस्तेमाल कर बढ़ायें आइकन की साइज

स्मार्टफोन में इंस्टॉल किसी भी ऐप के आइकॉन की साइज आप जितना चाहे उतना बढ़ा सकते हैं. हम आपको एक ऐसी ट्रिक के बारे में बताएंगे जिसकी मदद से आप ऐसा आसानी से कर सकते हैं. ये उनलोगों के लिए फायदेमंद होगा जो नए स्मार्टफोन यूजर्स हैं या जिनके फोन की स्क्रीन छोटी है. स्क्रीन छोटी होने पर आइकन भी छोटे दिखते हैं जिससे कई बार हम जिस ऐप को खोलना चाहते हैं उसकी जगह किसी और ऐप का आइकन टैप हो जाता है. ऐसे में ये ट्रिक आपके काम आ सकता है.

सबसे पहले आपको एक ऐप डाउनलोड करना होगा, जिसका नाम है Giganticon Big Icons. इस ऐप की साइज 4MB से भी कम है और आप इसे फ्री डाउनलोड कर सकते हैं. साथ ही इसे एंड्रॉयड के वर्जन 2.2 और उससे ऊपर के सभी वर्जन पर इंस्टॉल किया जा सकता है.

इस ऐप को ओपन करने पर एक पेज खुलता है जिसमें आइकन को widget से बड़ा करने का मैसेज होता है. Widget के ऑप्शन के लिए स्मार्टफोन की स्क्रीन पर कुछ देर टैप कर के रखें, जिसके बाद ये ऑप्शन ओपन हो जाता है. अब widget में जाकर Giganticon के ‘लोगो’ को ड्रैग कर उसे स्क्रीन पर ले आएं. अब इस ‘लोगो’ पर क्लिक करें. जिसके बाद आइकन की लिस्ट खुल जाएगी.

अब आपको जिस आइकन की साइज को बड़ा करना है उसे सेलेक्ट करें. इसके बाद जब सेलेक्ट किया हुआ आइकन स्क्रीन पर आएगा तो वो नॉर्मल आइकन से काफी बड़ा दिखेगा. अगर आप उस आइकन को और बड़ा करना चाहते हैं तो उसे टैप कर और बड़ा कर सकते हैं.

Flipkart पर मिल रहा है आज शानदार डिस्काउंट

सोर्स

Agent 001

Agent 001

I have a keyboard and I'm not afraid to use it, because I have a license to quill. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo