ऐसे देखें फेसबुक पर छिपे हिडन मैसेज, क्या कभी देखें हैं?

ऐसे देखें फेसबुक पर छिपे हिडन मैसेज, क्या कभी देखें हैं?
HIGHLIGHTS

अगर आपने फेसबुक पर छिपे सीक्रेट मैसेज ऑप्शन को अभी तक नहीं देखा है तो आप ऐसे देख सकते हैं.

फेसबुक पर ऐसा सीक्रेट फोल्डर भी होता है जो मैसेज से भरा रहता है, और फेसबुक को लगता है कि यूजर्स इसे देखना ही नहीं चाहते.

पिछले साल, जब कंपनी ने अपने मैसेंजर को फिर से डिजाईन किया था, तब इसमें मैसेज की दो श्रेणी बनाई गई थी, तक वो जिसे यूजर्स देखना चाहते हैं यानी उनका इनबॉक्स और दूसरा वो जिसे नहीं, इसे मिसेज रिक्वेस्ट का नाम दिया गया है साथ ही यहाँ आकर अजनबी लोग आपसे कॉन्टेक्ट कर सकते हैं.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

लेकिन इसके अलावा भी एक फोल्डर है जो जहां यूजर्स वो हर मैसेज देख सकते हैं जो उन्हें आये हैं. हिडन मैसेज एक स्पेशल फोल्डर में होते हैं जिसे कहते हैं “फिल्टर्ड मैसेज रिक्वेस्ट” और यह वो जगह जहां शायद आप कभी गए भी नहीं है. क्या आप गए हैं?

इसे आप मैसेंजर ऐप को खोलकर देख सकते हैं आपको इसके लिए मैसेंजर ओपन करके सेटिंग टैब में जाना होगा जो बॉटम में दिया गया है. यहाँ आपको एक ऑप्शन मिलेगा “पीपल”- आप इसपर क्लिक करके मैसेज रिक्वेस्ट पर क्लिक करें और इसके बाद “फिल्टर्ड रिक्वेस्ट” ऑप्शन को सेलेक्ट करें.

तो यहाँ आप जो भी चीजें देखेंगे आप उन्हें स्पैम की संज्ञा दे सकते हैं. क्योंकि यह आपके कुछ काम की नहीं है और आपको हानि भी पहुंचा सकती हैं, इसलिए ही इन्हें स्पैम में रखा गया है.

लेकिन इसके अलावा कुछ हैं जो आपको किसी की म्रत्यु और अन्य महत्त्वपूर्ण इवेंट की जानकारी देते हैं.

इसे भी देखें: लेनोवो फैब फैबलेट लॉन्च, कीमत Rs. 11,999

इसे भी देखें: सोनी एक्सपिरिया Z2, Z3, Z3 कॉम्पैक्ट को एंड्राइड मार्शमैलो का अपडेट मिलना शुरू

Agent 001

Agent 001

I have a keyboard and I'm not afraid to use it, because I have a license to quill. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo