इन्टरनेट से विडियो कैसे डाउनलोड करें

इन्टरनेट से विडियो कैसे डाउनलोड करें
HIGHLIGHTS

क्या आप जानते हैं कि आप इन्टरनेट से कोई भी विडियो आसानी से कैसे डाउनलोड कर सकते हैं अगर अब तक नहीं तो हम आपको बताते हैं आप ये कैसे कर सकते हैं.

जब आप इन्टरनेट पर कुछ खोज रहे होते हैं तो तो आपको बहुत सारी ऐसी चीजें इंटरनेट पर मीम जाती है हैं जो आपके काफी काम की होती हैं जैसे आपके लिए कोई शिक्षण सामग्री जो आप काफी समय से खोज रहे थे और आपको वह अचानक मिल गई, इसी तरह वीडियोस के साथ भी होता है कभी कभी आपको कुछ ऐसे विडियो मिल जाते हैं तो आप उसी समय डाउनलोड करना चाहते हैं, पर समस्या उस जगह आती है जब आप उसे डाउनलोड नहीं कर पाते, तो आपकी इस समस्या का एक आसान समाधान हमारे पास है जो आपको अपनी यूट्यूब वीडियोस को डाउनलोड करने के लिए काफी पसंद आने वाला है. आइये जानते हैं इस टिप के बारे में आखिर कैसे हम ये वीडियोस आसानी से डाउन लोड कर सकते हैं, तो आपको बता दें यह है एचडी विडियो डाउनलोडर.

इसमें कैसे फीचर्स है-

1. आप इसके माध्यम से 100 से ज्यादा मल्टी वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं

2. साथ ही इंटरनेट ब्राउजर से सिलेक्ट करने के बाद एचसी विडियो डाउनलोडर से सीधे डाउनलोड किया जा सकता है.

 3. इसके साथ ही आप इसके द्वार अलग-अलग एप्लिकेशन में डाउनलोड किये गए वीडियोस  को सीधे शेयर कर सकते हैं.

अगर बात करें कि आप इस वीडियो डाउनलोडर से कौन कौन से फाइल्स डाउनलोड कर सकते हैं तो आपको बता दें कि आप इसके माध्यम से avi, mp4, 3gp, mov, flv, wmv, mpg एक्सटेंशन के वीडियोज डाउनलोड कर सकते हैं. इस डाउनलोडर को अब तक लगभग 10,000,000 से ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुकें.अगर आप भी इस ऐप को डाउनलोड करना चाहते हैं तो उसके लिए एंड्रॉइड 2.3 या उससे ऊपर के ऑपरेटिंग सिस्टम की जरूरत होगी.

हम आशा करते हैं कि इसे डाउनलोड करने के बाद आपको युट्यूब से किसी भी विडियो को डाउनलोड करने में कोई परेशानी नहीं आएगी. आप आसानी से कोई भी विडियो डाउनलोड कर पाएंगे. अगर आप किसी और ऐप के बारे में जानते हैं तो नीचे कमेंट बॉक्स में जाकर शेयर करें.

Agent 001

Agent 001

I have a keyboard and I'm not afraid to use it, because I have a license to quill. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo