इस फेस्टिव सीजन Amazon दे रहा TV अपग्रेड करने का सुनहरा मौका! भारी Discount में मिल रहे धांसू 55-inch Smart TVs

इस फेस्टिव सीजन Amazon दे रहा TV अपग्रेड करने का सुनहरा मौका! भारी Discount में मिल रहे धांसू 55-inch Smart TVs
HIGHLIGHTS

Amazon GIF Sale में टॉप ब्रांड्स के बड़ी स्क्रीन वाले स्मार्ट TVs पर भारी छूट मिल रही है।

Samsung 55 inches 4K Ultra HD Smart OLED TV पर अमेज़न 25% का डिस्काउंट दे रहा है।

अमेज़न LG 55 inches 4K Ultra HD Smart OLED TV को आधी कीमत यानि केवल 1,14,990 रुपए में पेश कर रहा है।

इस फेस्टिव सीजन अपने सिनेमैटिक एक्सपीरियंस को घर बैठे अपग्रेड करने के लिए तैयार हो जाएं क्योंकि Amazon के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल फिनाले डेज़ के दौरान Smart TVs पर अविश्वसनीय डील्स चल रही हैं। चाहे आप एक स्लीक, कम जगह घेरने वाला या लेटेस्ट, जैसा भी स्मार्ट टीवी चाहते हों यहाँ आपको सोनी, सैमसंग, वनप्लस जैसे टॉप ब्रांड्स की ओर से आपकी हर जरूरत के अनुकूल टीवी मिल जाएगा। आइए देखते हैं कुछ ऐसे ही टीवीज़ की लिस्ट…

Samsung 55 inches 4K Ultra HD Smart OLED TV

सैमसंग का यह स्मार्टफोन 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ शानदार विजुअल्स और लाइफलाइक डिटेल्स ऑफर करता है, वहीं इसके 100Hz रिफ्रेश रेट के साथ आप स्मूद और फ्लूइड मोशन का आनंद उठा सकते हैं। इस OLED टीवी पर अमेज़न 25% का डिस्काउंट दे रहा है जिसके बाद यह 1,49,990 रुपए में उपलब्ध है। 

यह भी पढ़ें: JioPhone Prima की सेल शुरू, WhatsApp, YouTube, facebook सब चलेगा चकाचक, देखें फोन की कीमत

LG 55 inches 4K Ultra HD Smart OLED TV

LG के इस टीवी के पर मिल रहे अमेज़न ऑफर के साथ आप अपने लिविंग-रूम को मिनी-थिएटर के रूप में बदल सकते हैं। यह लेटेस्ट टीवी स्लीक डिजाइन और 55-इंच की बड़ी स्क्रीन के साथ आता है। इसमें आपको डॉल्बी एटमॉस और डॉल्बी विजन का भी सपोर्ट मिल रहा है। अमेज़न इस डिवाइस को आधी कीमत यानि केवल 1,14,990 रुपए में पेश कर रहा है। 

Sony Bravia 55 inches XR series 4K Ultra HD Smart OLED Google TV

Sony Bravia XR series TV में कनेक्टिविटी के लिए 4 HDMI पोर्ट और 3 USB पोर्ट मिलते हैं। डिवाइस डॉल्बी एटमॉस और 30W आउटपुट ऑफर करता है। इस टीवी में आपको गूगल टीवी, हैंड्स फ्री वॉइस सर्च, गूगल प्ले, क्रोमकास्ट जैसे कई स्मार्ट फीचर्स मिलते हैं। यह अमेज़न पर 51% डिस्काउंट के साथ लिस्टेड है।

यह भी पढ़ें: Vivo Diwali Offer: Vivo के इन Popular Phones पर धमाका ऑफर, मिल रहा 10000 रुपये तक का Discount

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo