Vodafone Idea लाया धमाकेदार रिचार्ज प्लान, ये रिचार्ज ढ़ेरों बेनेफिट्स के साथ चलेगा पूरे एक महीने

Vodafone Idea लाया धमाकेदार रिचार्ज प्लान, ये रिचार्ज ढ़ेरों बेनेफिट्स के साथ चलेगा पूरे एक महीने
HIGHLIGHTS

वोडाफोन आइडिया (VI) ने भारत में अपने यूजर्स के लिए एक नया 296 रुपये की कीमत में आने वाला प्रीपेड प्लान लॉन्च कर दिया है।

यह प्लान एयरटेल और जियो की 296 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान के जैसा ही है।

आइए VI के 296 रुपये के अलावा Airtel और Reliance Jio के 296 रुपये वाले प्रीपेड प्लान नजर डालें।

वोडाफोन आइडिया (VI) ने भारत में अपने यूजर्स के लिए एक नया 296 रुपये की कीमत में आने वाला प्रीपेड प्लान लॉन्च कर दिया है। यह प्लान एयरटेल और जियो की 296 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान के जैसा ही है। या ऐसा कह सकते हैं कि इन कंपनियों को देखकर ही इस प्लान को पेश किया गया है। यहाँ आपको बता देते है कि VI ने उन यूजर्स के लिए इस प्लान को पेश किया है, जो 30 दिनों की राउंड-ऑफ वैलिडिटी के साथ बल्क डेटा पसंद करते हैं, यानि लंबी वैलिडिटी और डेटा के खर्च पर कोई दीवार नहीं। आइए VI के 296 रुपये के अलावा Airtel और Reliance Jio के 296 रुपये वाले प्रीपेड प्लान नजर डालें। 

इसे भी देखें: OnePlus Nord CE 3 Lite 5G कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर आया नजर, जल्द होगा लॉन्च

Vodafone Idea का 296 रुपये वाला धमाका प्लान

वोडाफोन आइडिया का यह प्लान 296 रुपये की कीमत में पूरे 25GB डेटा के साथ आता है, जिसे आप कभी भी इस्तेमाल कर सकते हैं, यानि इसपर कोई डेली FUP लिमिट लागू नहीं होती है। यह प्लान 30 दिनों की कुल वैधता के साथ आता है। यूजर्स को इस प्लान में 25GB डेटा और 30 दिनों की वैलिडिटी के अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS डेली का भी लाभ मिलता है। इस प्लान में आपको Vi Movies और TV का भी लाभ मिलता है।

आइए अब जानते है कि आखिर Airtel और Reliance Jio के प्लांस में आपको क्या क्या मिलता है। 

इसे भी देखें: iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max होंगे iPhone 14 Series के मुकाबले ज्यादा अडवांस, छोटी छोटी डिटेल्स हुई लीक

Airtel का 296 रुपये की कीमत में आने वाला धमाका प्लान 

airtel recharge plan

शुरुआत करें एयरटेल के 296 रुपये में आने वाले प्लान से तो यह 25GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस जैसे लाभ ऑफर करता है। इतना ही नहीं प्लान के साथ अपोलो 24X7 लाभ, फास्टैग पर 100 रुपये का कैशबैक, फ्री हैलोट्यून और विंक म्यूज़िक का फ्री सब्स्क्रिप्शन शामिल है। बताते चलें Airtel के इस प्लान की वैधता 30 दिनों के लिए है। 

Jio का 296 रुपये में आने वाला धांसू प्लान 

jio

अब बात करें Jio के 296 रुपये वाले प्लान की तो यह भी अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस का लाभ डेटा है। प्लान के अंदर लोगों को कुल 25GB डेटा मिलता है लेकिन इसकी खास बात यह है कि यह प्लान Jio 5G सपोर्ट के साथ आता है। जियो के इस रिचार्ज पैक में JioTV, JioCinema, JioSecurity और Jio Cloud का फ्री एक्सेस भी मिल रहा है। 

इसे भी देखें: Redmi 11 Prime बनाम Infinix Note 12i में से कौन है बेहतर? ये टॉप 5 फीचर्स करेंगे फैसला

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo