Vi के नए प्लान में मिल रहे तीन धांसू लाभ, क्या इस कीमत में आप खरीदेंगे एक महीने वाला प्लान?

Vi के नए प्लान में मिल रहे तीन धांसू लाभ, क्या इस कीमत में आप खरीदेंगे एक महीने वाला प्लान?
HIGHLIGHTS

Vi का ₹296 वाला प्रीपेड प्लान 25GB बल्क डेटा ऑफर करता है

यह प्लान सीधे 30 दिनों तक के लिए वैलिड रहेगा

इस प्लान के तहत आपको Vi मूवीज़ और टीवी का लाभ मिलता है

वोडाफोन आइडिया ने भारत में ₹296 वाले एक नए प्रीपेड प्लान की घोषणा की है। यह एयरटेल के इतनी ही कीमत में आने वाले प्लान से काफी मिलता-जुलता है। यह एक शॉर्ट टर्म प्लान है जो 30 दिनों की राउंड-ऑफ वैलिडिटी और बल्क डेटा ऑफर करता है। यहाँ Vi के ₹296 वाले प्लान के तहत ऑफर किए रहे तीन बेनेफिट्स की जानकारी दी गई है। 

इसे भी देखें: Poco X4 Pro और Realme 9i से लेकर Galaxy M13 तक बड़े-बड़े ब्रांड के स्मार्टफोन खरीदें 15 हजार से भी कम में

VODAFONE IDEA 296 PLAN

1. Data

यह ऑफर 25GB बल्क डेटा और यह उनके लिए अच्छा है जो भारी डेटा पैक चाहते हैं। इसके अतिरिक्त यह आपको ट्रूली अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और साथ ही प्रतिदिन 100 SMS भी ऑफर करता है। 

2. Validity

यह प्रीपेड प्लान सीधे 30 दिनों के लिए वैलिड होगा, जबकि अन्य प्रीपेड प्लान्स केवल 28 दिनों के लिए ही रहते हैं। 

3. VI Movies and TV

हालांकि, अन्य प्लान्स की तरह Vi हीरो अनलिमिटेड बेनेफिट्स प्लान में शामिल नहीं हैं। लेकिन इसमें आपको Vi मूवीज़ और टीवी का लाभ मिलता है। 

यह सब VI ₹296 प्रीपेड प्लान के बारे में था। यह प्लान केवल Vi ही नहीं, अन्य टेलिकॉम कंपनियाँ भी पेश कर रही हैं। तो आइए एयरटेल और जियो के इसी कीमत वाले प्लान्स पर भी एक नज़र डालें। 

इसे भी देखें: OnePlus Nord CE 3 Lite 5G कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर आया नजर, जल्द होगा लॉन्च

AIRTEL 296 PLAN

plans under ₹300

Vi ऑफर की तरह एयरटेल के पास भी Rs 296 का प्लान उपलब्ध है। यह भी अपने यूजर्स को 25GB डेटा के साथ 30 दिनों की वैधता ऑफर करता है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा और प्रतिदिन 100 SMS भी शामिल है। 

यह प्लान यूजर्स को अपोलो 24|7 सर्कल, FASTag पर Rs 100 का कैशबैक, फ्री हेलोट्यून्स और फ्री विंक म्यूज़िक जैसे अतिरिक्त लाभ भी देता है। 

इसे भी देखें: iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max होंगे iPhone 14 Series के मुकाबले ज्यादा अडवांस, छोटी छोटी डिटेल्स हुई लीक

JIO 296 PLAN 

plans under ₹300

Vi और एयरटेल की ही तरह जियो भी आपको रिचार्ज प्लान के साथ 25GB डेटा देता है। यह पालन यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 SMS भी ऑफर करता है। हालांकि, इस पैक के साथ कई अलग-अलग लाभ भी शामिल हैं जैसे कि इसमें JioTV, JioCinema, JioCloud और JioSecurity का फ्री एक्सेस मिलता है। 

इसे भी देखें: Redmi 11 Prime बनाम Infinix Note 12i में से कौन है बेहतर? ये टॉप 5 फीचर्स करेंगे फैसला

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo