एक रिचार्ज में दो लोगों को मिलेगा झटपट फायदा, बेहद गजब का है ये Vi Plan

एक रिचार्ज में दो लोगों को मिलेगा झटपट फायदा, बेहद गजब का है ये Vi Plan
HIGHLIGHTS

Vi के प्लान की कीमत है 699 रुपये

यह वोडाफोन आइडिया का पॉस्टपेड प्लान है

एक रिचार्ज में मिल रहे हैं दो सिम पर लाभ

अगर आप वोडाफोन आइडिया ग्राहक हैं तो यह प्लान आपके लिए खास हो सकता है। हालांकि, बता दें कि यह एक पॉस्टपेड प्लान है। बहुत से यूजर्स ये सोच कर पॉस्टपेड प्लान नहीं लेते हैं क्योंकि उन्हें लगता है यह काफी महंगे प्लांस होंगे। हालांकि, हमेशा ऐसा नहीं होता है बल्कि कम कीमत में आने वाले ये प्लांस बढ़िया बेनेफिट भी ऑफर करते हैं। आज हम ऐसे ही एक प्लान की बात कर रहे हैं जो 699 रुपये की कीमत में आता है और इस प्लान की खासियत यह है कि आप इसमें एक सिम को एड ऑन करा सकते हैं। 

vodafone idea rs 699 plan

Vi Rs 699 Plan 

Vi के प्लान की बात करें तो इसमें दो यूजर्स को लाभ मिलते हैं। इस पोस्टपेड प्लान में पहले यूजर को 40GB डेटा, 3000 SMS, अनलिमिटेड कॉलिंग जैसे लाभ मिलते हैं। इसके अलावा, प्लान में 200GB डेटा रोलओवर का बेनेफिट भी मिलता है। प्लान में Vi Movies & TV VIP का फुल एक्सेस मिलता है और साथ ही यूजर्स को ZEE5 और 6 महीने के लिए फ्री Hungama म्यूज़िक का सब्स्क्रिप्शन मिलता है। 

यह भी पढ़ें: 3 महीने की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना मिलेगा इतना डेटा, देखें ये धांसू प्लान

vodafone idea rs 699 plan

दूसरे मेम्बर को अनलिमिटेड कॉलिंग, 40GB डेटा और हर महीने 3000 SMS मिलेंगे। प्लान में डेटा रोलओवर की सुविधा भी शामिल है। अगर आप अपने घर के किसी मेम्बर के साथ बेनेफिट शेयर करना चाहते हैं तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट ऑप्शन होगा। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo