Jio-Airtel-Vi के धांसू प्लान, ऑफर करते हैं एक से बढ़कर एक बेनेफिट

Jio-Airtel-Vi के धांसू प्लान, ऑफर करते हैं एक से बढ़कर एक बेनेफिट
HIGHLIGHTS

Reliance Jio, Airtel और Vodafone Idea अब अपने कई प्लान्स के साथ Amazon Prime Video का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दे रहा है ये प्लान बिना किसी एक्स्ट्रा शुल्क के आपको मिल रहे हैं

इसका यह भी मतलब है कि आपको कोई भी पैसा खर्च नहीं करना है

अब आप सोच रहे हैं कि इसके अलावा आपको इन प्लांस के साथ क्या क्या मिल रहा है, आइए जानते हैं

Reliance Jio, Airtel और Vodafone Idea अब अपने कई प्लान्स के साथ Amazon Prime Video का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दे रहा है ये प्लान बिना किसी एक्स्ट्रा शुल्क के आपको मिल रहे हैं, इसका यह भी मतलब है कि आपको कोई भी पैसा खर्च नहीं करना है। अब आप सोच रहे हैं कि इसके अलावा आपको इन प्लांस के साथ क्या क्या मिल रहा है, तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इन प्लांस में आपको अनलिमिटेड कॉल, हाई स्पीड इंटरनेट और Amazon Prime Video के साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म का एक्सेस दे रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: सैमसंग गैलेक्सी एस23 फोन में लाइट परफॉर्मेस मोड लाएगा, देखें इसका काम

Jio किस प्लान में Amazon Prime की फ्री मेंबरशिप दे रहा है?

जियो के ये प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल और रोजाना 100 फ्री मैसेज के साथ आएंगे।

399 रुपये: इस प्लान में ग्राहकों को कुल 75 जीबी डेटा मिलेगा। इससे अधिक डेटा उपयोग के लिए 10 रुपये प्रति 1 जीबी चार्ज किया जाएगा। इस प्लान के साथ ग्राहकों को कई ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इनमें Netflix, Amazon Prime, Disney+ Hotstar शामिल हैं।

599 रुपये: इस प्लान में ग्राहकों को 100 जीबी अतिरिक्त डेटा के साथ 200 जीबी मुफ्त डेटा मिलेगा। इस प्लान के साथ ग्राहकों को Netflix, Amazon Prime, Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा।

799 रुपये: इस प्लान में ग्राहकों को 200 जीबी अतिरिक्त डेटा के साथ कुल 150 जीबी डेटा और नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, डिज्नी+ हॉटस्टार का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

999 रुपये: इस प्लान में ग्राहकों को 200 जीबी डेटा मिलेगा। साथ ही Netflix, Amazon Prime, Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा।

1,499 रुपये: यह पोस्टपेड प्लान 300GB डेटा प्रदान करता है। इसके अलावा, नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम और डिज़नी+ हॉटस्टार की मुफ्त सदस्यता है।

Jio vs Airtel Vs VI plans and Amazon Prime subscription

Airtel के प्लान जहां Amazon Prime का मिलेगा फ्री सब्सक्रिप्शन

एयरटेल के ये प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 मुफ्त SMS ऑफर करते हैं 

यह भी पढ़ें: एप्पल 40 प्रतिशत शेयर के साथ भारत के प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट में सबसे आगे

499 रुपये: ग्राहकों को इस प्लान में कुल 75 जीबी डेटा मिलेगा। इस प्लान के साथ ग्राहकों को कई ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इनमें Netflix, Amazon Prime, Disney+ Hotstar शामिल हैं।

999 रुपये: ग्राहकों को इस प्लान पर हर महीने कुल 100 जीबी डेटा मिलेगा। इस प्लान के साथ ग्राहकों को कई ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इनमें Netflix, Amazon Prime, Disney+ Hotstar शामिल हैं।

1,199 रुपये: यह प्लान ग्राहकों को विभिन्न ओटीटी प्लेटफॉर्म की सदस्यता के साथ-साथ 150 जीबी डेटा प्रदान करता है। इनमें Netflix, Amazon Prime, Disney+ Hotstar शामिल हैं।

1,499 रुपये: यह प्लान 200 जीबी डेटा के साथ नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम, डिज़नी + हॉटस्टार जैसे विभिन्न ओटीटी प्लेटफार्मों की मुफ्त सदस्यता के साथ आता है।

Vodafone Idea के किस प्लान में मिलेगा Amazon Prime का फ्री सब्सक्रिप्शन?

वोडाफोन आइडिया 501 रुपये या उससे अधिक के रिचार्ज प्लान पर अनलिमिटेड कॉल और प्रति दिन 100 SMS के साथ अमेज़न प्राइम की मुफ्त सदस्यता प्रदान करता है। आइए जानते है कि कंपनी के पास कौन कौन से प्लांस हैं। 

501 रुपये: इस प्लान में ग्राहकों को कुल 90 जीबी डेटा मिलेगा, साथ ही Amazon Prime और Disney+ Hotstar का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

701 रुपये: ग्राहकों को इस प्लान में अनलिमिटेड डेटा के साथ Amazon Prime और Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

1,101 रुपये: यह प्लान अनलिमिटेड डेटा और Amazon Prime, Sony Liv Premium और Disney+ Hotstar की मुफ्त सदस्यता के साथ आता है।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio का ये धमाकेदार प्लान मिल रहा सस्ता; 1 रुपये के अंतर पर मिल रहे अनसुने बेनेफिट

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo