सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनियों के सबसे सस्ते प्लांस: हाई-स्पीड डेटा, SMS और बहुत कुछ

सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनियों के सबसे सस्ते प्लांस: हाई-स्पीड डेटा, SMS और बहुत कुछ
HIGHLIGHTS

Airtel, Vi और Jio के सबसे सस्ते प्लांस 200 रुपये के अंदर आते हैं

ये प्लांस अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और SMS ऑफर करते हैं

प्लांस के साथ एडिशनल ऐप्स का एक्सेस भी मिल रहा है

तीन सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनियों Airtel, Vi और Jio द्वारा ऑफर किए जा रहे सबसे सस्ते अनलिमिटेड प्लांस की लिस्ट यहाँ दी गई है। ये प्लांस डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर करते हैं। चलिए सभी प्लांस को डिटेल में जानें।  

यह भी पढ़ें: इतनी ऊंचाई से गिरने पर भी नहीं टूटेगा Samsung Galaxy S23, क्या चीज बनाती है इसे खास

Airtel

AIRTEL

Airtel की ओर से ऑफर किया गया सबसे सस्ता प्लान 155 रुपये का है जिसमें आपको 1GB डेटा के साथ 300 SMS मिलते हैं। इस पैक की वैधता 24 दिनों की है। इसी तरह 2GB डेटा, 300 SMS और 28 दिनों की वैधता ऑफर करने वाला प्लान 179 रुपये में उपलब्ध है। Airtel का 200 रुपये के अंदर आने वाला आखिरी प्लान 199 रुपये का है जो 30 दिनों के लिए 3GB डेटा और 300 SMS ऑफर करता है। 

यह भी पढ़ें: OnePlus Pad होगा 7 फरवरी को भारत में लॉन्च, ऐसा होगा डिजाइन

Airtel के सभी प्लांस हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक का एक्सेस ऑफर करते हैं। 

 Reliance Jio

JIO

Reliance Jio की सबसे सस्ती पेशकश 149 रुपये वाला प्लान है जो 20 दिनों की वैधता के साथ आता है। यह प्लान यूजर्स को 100 SMS और 1GB हाई-स्पीड डेटा ऑफर करता है। डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट 64kbps स्पीड पर चलेगा। 

अगर आप थोड़ी लंबी वैधता वाला प्लान चाहते हैं, तो आप 179 रुपये वाला प्लान चेक कर सकते हैं जो 24 दिनों की वैधता ऑफर करता है। यह प्लान 1GB डेटा, 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग सुविधा देता है। 

यह भी पढ़ें: OnePlus 11R की स्टोरेज होगी इसकी सबसे बड़ी खासियत, सस्ती कीमत में मिलेगी 16GB RAM

इसी तरह 28 दिनों की वैधता के साथ आने वाला प्लान जो 1GB डेटा और 100 SMS के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर करता है, 209 रुपये में उपलब्ध है। 

Jio के सभी प्लांस जियो ऐप्स जैसे जियो सिनेमा, जियो क्लाउड और जियो सिक्योरिटी का एक्सेस देते हैं। 

 Vodafone

VI

Vi की ओर से ऑफर किया गया सबसे सस्ता प्लान 149 रुपये में खरीदा जा सकता है जो 300 SMS और 1GB डेटा के साथ आएगा। यह सुविधा 21 दिनों के लिए वैलिड रहेगी। इन्हीं सुविधाओं के साथ 28 दिनों की वैधता देने वाला प्लान 155 रुपये में आता है। 

लिस्ट में अगला प्लान 179 रुपये का है जो 300 SMS और 2GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर करता है। यह प्लान 28 दिनों के लिए वैलिड रहता है। 

195 रुपये का प्लान यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, 300 SMS और 2GB डेटा ऑफर करेगा।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy S23 series की कीमतें एक बार फिर आईं सामने, 1 फरवरी को है लॉन्च

इसके अतिरिक्त, अगर आप Vi ऐप के माध्यम से रिचार्ज करते हैं तो आप 2GB अतिरिक्त डेटा का लाभ उठा पाएंगे। 

ये थे सबसे सस्ते प्लांस जो ये तीन टेलिकॉम कंपनियाँ अपने यूजर्स के लिए वर्तमान में ऑफर कर रही हैं। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo