Motorola जल्द पेश करेगा अपनी नई सीरीज के दो फोंस, देखें क्या होंगे टॉप 5 फीचर

Motorola जल्द पेश करेगा अपनी नई सीरीज के दो फोंस, देखें क्या होंगे टॉप 5 फीचर
HIGHLIGHTS

Motorola Edge 40 Pro, Motorola X40 का रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है

Motorola Edge 40 Pro क्वालकॉम के लेटेस्ट स्नैप्ड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर से लैस हो सकता है

Motorola Edge 40 के बैक पर एक ड्यूअल कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है

मोटोरोला द्वारा बहुत जल्द भारत में एक नई फ्लैगशिप सीरीज लॉन्च करने की उम्मीद है जो Edge 40 सीरीज है। Motorola Edge 40 सीरीज में दो नए फोंस शामिल हैं जिनमें से एक काफी किफायती मॉडल Motorola Edge 40 है और दूसरा पूरी तरह से हाई-एंड स्मार्टफोन Motorola Edge 40 Pro है। 

कहा जा रहा है कि Motorola Edge 40 Pro, दिसंबर 2022 में चीन में लॉन्च हुए Motorola X40 का रिब्रांडेड वर्जन है। यह फोन अपने स्पेक्स और कम कीमत के कारण काफी चर्चा में रहा था लेकिन यह अब केवल चीन में ही उपलब्ध है। ऐसा लगता है कि मोटोरोला यही फोन एक अलग नाम के साथ ग्लोबल मार्केट में रोल आउट करने जा रहा है। 

इसे भी देखें: मोटोरोला ने भारत में 6.5 इंच डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया नया किफायती फोन, देखें कीमत

MySmartPrice ने हाल ही में दोनों फोंस की के स्पेसिफिकेशन्स बताए थे जिससे Edge 40 सीरीज की ज़्यादातर डिटेल्स का खुलासा हुआ था। आइए Motorola Edge 40 सीरीज के इन टॉप 5 फीचर्स पर एक नजर डालते हैं। 

Motorola Edge 40 series: अनुमानित डिज़ाइन 

Motorola Edge 40

Motorola Edge 40 दो अलग-अलग मटीरियल में आने की उम्मीद है जो वेगन लेदर और PMMA एक्रिलिक हैं। PMMA एक्रिलिक मोटाई में 7.49mm और वजन में 167 ग्राम हो सकता है। वेगन लेदर  थोड़ा अधिक भारी और मोटा हो सकता है, इसका वजन 171 ग्राम और मोटाई 7.58mm हो सकती है। दोनों वेरिएंट्स IP68 रेटिंग के साथ आने की उम्मीद है। डिवाइस कथित तौर पर चार रंगों Lunar Blue, Nebula Green, Eclipse Black और Magenta में लॉन्च होगा। 

Motorola Edge 40 Pro में एक एलुमिनियम फ्रेम होने की उम्मीद है, जबकि फ्रन्ट और रियर पैनल कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास से कवर किए जा सकते हैं। इसके अतिरिक्त, फोन पानी और धूल से बचाव के लिए iP68 रेटिंग से लैस हो सकता है। यह कथित तौर पर दो रंगों Quartz Black और Angel Falls में लॉन्च होने के लिए तैयार है। इसका वजन संभवत: 199 ग्राम होगा। इसका डाइमेंशन 161.16 x 74 x 8.59mm हो सकता है। 

इसे भी देखें: Motorola Edge 40 के 5 खास फीचर्स लॉन्च से पहले हुए लीक, देखें यहां

Motorola Edge 40 series: अनुमानित डिस्प्ले

Motorola Edge 40 में 144Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ एक 6.55-इंच फुल HD+ pOLED डिस्प्ले दी जा सकती है। इसमें HDR10+ और 1200 निट्स पीक ब्राइटनेस जैसे फीचर्स भी शामिल हो सकते हैं। 

वहीं दूसरी ओर, हाई-एंड वेरिएंट में 6.67-इंच कर्व्ड फुल HD+ pOLED डिस्प्ले मिल सकती है। यह डिस्प्ले कथित तौर पर HDR10+, डॉल्बी विजन, DCI-P3 कलर गैमट सपोर्ट और 1300 निट्स पीक ब्राइटनेस को भी सपोर्ट करेगी। डिस्प्ले पैनल 165Hz रिफ्रेश रेट और 360Hz टच सैंपलिंग रेट को सपोर्ट कर सकता है। 

Motorola Edge 40 series: अनुमानित परफॉर्मेंस 

Motorola Edge 40

Motorola Edge 40 मीडियाटेक के 8020 चिपसेट से लैस होने की उम्मीद है जिसे 8GB LPDDR4x रैम और 256GB तक UFS 3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। 

कहा गया है कि Motorola Edge 40 Pro क्वालकॉम के लेटेस्ट स्नैप्ड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर से लैस होगा और इसे 12GB LPDDR5X रैम और 256GB UFS 4.0 स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा। 

Motorola Edge 40 series: अनुमानित कैमरा

बेस मॉडल बैक पर एक ड्यूअल कैमरा सेटअप से लैस होने की संभावना है जिसमें OIS सपोर्ट के साथ एक 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी  कैमरा और 120-डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ एक 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस शामिल होगा। सामने की तरफ, 32-मेगापिक्सल सेल्फ़ी शूटर दिया जा सकता है। 

Motorola Edge 40 Pro में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जो 50-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 50-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ एक 12-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर को होल्ड करेगा। सामने की तरफ, यह एक 60-मेगापिक्सल सेल्फ़ी कैमरा से लैस हो सकता है। 

इसे भी देखें: Amazon Offer: Samsung Galaxy S23 सीरीज के किसी भी मॉडल को खरीदें मोटे डिस्काउंट के साथ

Motorola Edge 40 series: अनुमानित बैटरी

Motorola Edge 40 में 68-वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 15-वॉट वायरलेस चार्जिंग के साथ 4400mAh की बैटरी मिलने की संभावना है। 

Motorola Edge 40 Pro में 4600mAh बैटरी दी जा सकती है जो 125-वॉट फास्ट चार्जिंग, 15-वॉट वायरलेस चार्जिंग और 5-वॉट रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। 

ये Motorola Edge 40 सीरीज के अनुमानित स्पेसिफिकेशन्स हैं, हालांकि हम इनकी पुष्टि नहीं कर सकते क्योंकि मोटोरोला की ओर से कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo