नया साल और नए नए तोहफे! देखें सस्ते में कौन से गैजेट रहेंगे गजब की चॉइस

नया साल और नए नए तोहफे! देखें सस्ते में कौन से गैजेट रहेंगे गजब की चॉइस
HIGHLIGHTS

नए साल पर ये गैजेट रहेंगे सबसे खास

आपके कारीबियों को नए साल पर बेहद पसंद आएंगे ये गैजेट

ये तकनीकी से लैस प्रोडक्ट्स इस साल हो सकते हैं सबसे बेस्ट गिफ्ट

अगर आप इस नए साल (New Year 2022) पर अपने किसी करीबी को कोई गिफ्ट देना चाहते हैं, और चाहते हैं कि उसका नया साल सबसे शानदार और अद्भुत हो जाए तो आपको आज हम कुछ ऐसे गैजेट आदि के बारे में बताने वाले हैं जो आपके कारीबियों को देने के लिए सबसे बेस्ट रहने वाले हैं। असल में हम आपको ज्यादा महंगे गैजेट आदि के बारे में नहीं बताएंगे, आज हम आपको कुछ ऐसे सस्ते गैजेट आदि के बारे में बताने वाले हैं जो एक शानदार न्यू गिफ्ट हो सकते हैं, आइए ज्यादा देर न करते हुए आपको इन गैजेट्स के बारे में बताते हैं। 

यह भी पढ़ें: 50 हज़ार रूपये वाले OnePlus फोन को कौड़ियों में खरीदने का मौका दे रहा है Amazon, जानें कैसे

itel A48 smartphone

इस फोन में 6.1 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है जो कि आईपीएस है और स्टाइल वॉटरड्रॉप नॉच है। डिस्प्ले पर 2.5D कर्व्ड ग्लास भी है। फोन में एंड्रॉयड 10 का गो एडिशन दिया गया है। इसके अलावा इसमें 1.4GHz का क्वॉडकोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज मिलेगी जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। फोन में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। कैमरे के साथ कई तरह के मोड्स मिलेंगे। इसमें फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट का भी सपोर्ट है। फोन में 3000mAh की बैटरी मिलती है। इसके अलावा फोन में डुअल 4G VoLTE/ ViLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, यूएसबी पोर्ट और 3.5एमएम का हेडफोन जैक मिलेगा। फोन में फेस अनलॉक के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर भी है| इस किफायती फाइनेंस स्कीम के तहत ग्राहक आईटेल ए48 को 1399 रुपये के डाउन पेमेंट के साथ खरीद सकते हैं। वहीं, वो भी 8 महीने की अवधि के लिए आप 625 रुपये की नो कॉस्ट ईएमआई की सुविधा का भी लाभ उठा सकते हैं।

कीमत- 6,399 रुपये 

आईटेल XE-SB 1040 WL साउंड बार

170 वॉट ऑडियो पावर के साथ, यह शक्तिशाली डिवाइस 25.4 सेमी (10) वायरलेस वूफर के साथ भारत का पहला साउंडबार है। पावर आउटपुट को सुरुचिपूर्ण ढंग से डिज़ाइन किए गए सबवूफर के थंपिंग बास द्वारा पूरक किया गया है जो एक कॉम्पैक्ट साइड टेबल डिज़ाइन में आता है, जो भारतीय लिविंग रूम व्यवस्था में पूरी तरह से फिट बैठता है। डीएसपी के साथ, साउंडबार एक स्पष्ट और समृद्ध ध्वनि आउटपुट सक्षम करता है जबकि एच-एआरसी, ब्लूटूथ, ऑक्स, यूएसबी, एसडी कार्ड और ऑप्टिकल इनपुट जैसे कई कनेक्टिविटी विकल्प इसे अधिकांश उपकरणों के साथ कम्पेटिबल बनाते हैं। कला का सूंदर नमूना, कंटेम्पररी आर्क डिजाइन आपके मनोरंजन सिस्टम के रूप को खूबसूरती से बढ़ाता है।

यह भी पढ़ें: 108MP कैमरा, बड़ी बैटरी वाला Motorola का फोन Flipkart पर मिल रहा है बेहद सस्ता

कीमत- 10,382 रुपये

आईटेल विज़न 2एस (itel Vision 2S)

itel Vision 2S Android 11 (Go Edition) पर काम करता है. Itel Vision 2S में एचडी+ रिजॉल्यूशन डिस्प्ले दिया गया है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में डुअल-रियर कैमरा सेटअप के साथ बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Itel Vision 2S में  5,000 mAH की बैटरी (Battery) दी गई है. Itel Vision 2S की बैटरी से  24 दिन तक का स्टैंडबाय और 25 घंटे तक का टॉक-टाइम मिलता है. 1.6 GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस Itel Vision 2S स्मार्टफोन में 32 जीबी का स्टोरेज दिया गया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया है. Deep Blue, Gradation Purple और Gradation Blue जैसे ग्रेडिएंट टोन हैं. यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव ऑफर के साथ लॉन्च किया गया है. इस ऑफर के तहत यूजर्स को 100 दिन के भीतर वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट बिल्कुल मुफ्त में दिया जा रहा है.

कीमत- 6,999 रुपये

itel 4K G-Series TV (itel G5534IE)

टीवी में मीडियाटेक सपोर्ट वाला ARM Cortex A53 पावरफुल चिपसेट के साथ ग्राफिक्स के लिए माली जी52 जीपीयू का इस्तेमाल हुआ है। Itel 4K UHD TV बेहतर रिजॉल्यूशन और अल्ट्रा ब्राइट डिस्प्ले, लेटेस्ट Android 10 OS, बिल्ट-इन क्रोमकास्ट, 24 वॉट स्पीकर, गूगल असिस्टेंट और सुपिरियर एंटरटेंमेंट अनुभव के लिए आपको टीवी में ज्यादा स्टोरेज भी मिलेगी। 4K Android TV की इस नई रेंज के साथ 4K UHD रिजॉल्यूशन, फ्रेमलैस डिजाइन, 400 निट्स ब्राइटनेस, ए प्लस ग्रेड पैनल मिलेगा। Itel G Series के अंतर्गत उतारे गए Itel G5534IE टीवी मॉडल्स को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि इन्हें बढ़िया व्यूइंग एक्सपीरियंस देने के लिए बड़ी स्क्रीन साइज, प्रीमियम डिजाइन और बेहतर टेक्नोलॉजी के साथ उतारा गया है।

यह भी पढ़ें: Airtel ने अपनी धाक जमाने के लिए पेश किया नया रिचार्ज, 100 से भी कम में दे रहा है Jio को चुनौती

कीमत- 46,999 रुपये

हैवल्स डेस्कलाइट किटिलाइट 7 W 4 K BLU – टेबल माउंटेड

हैवल्स की यह आकर्षक डेस्क लाइट प्यारी सी बिल्ली के डिजाइन में पेश की गई है। आपके स्टडी रूम और होम ऑफिस के लिए यह आदर्श है। सुकोमल और ग्लेयर-फ्री लाइट के लिए यह आईसॉफ्ट  टेक्नोलॉजी से युक्त है। इस लाइट में टच बेस्ड ऑन/ऑफ स्विच है और एक ऐडजस्टेबल लैम्प शेड है जो आपकी जरूरतों के मुताबिक काम देता है।

कीमत- 3,410 रुपये

हैवल्स HC4045 5 in 1 Multi Styling Kit

जो लोग फैशन के प्रति सचेत हैं और अपने बालों को अलग-अलग अंदाज देने का शौक रखते हैं उनके लिए हैवल्स की 5 इन 1 मल्टी स्टाइलिंग किट एकदम उपयुक्त है। इसके सभी अटैचमेंट प्रोटेक्टिव हीट-इंसुलेटिड टिप के साथ आते हैं जिससे उंगलियां हीट प्लेट से टकरा न जाएं। यह बेहतर हैंडलिंग, स्टाइलिंग किट का श्रेष्ठ उपयोग मुमकिन करता है और बहुत बढ़िया नतीजे देता है। रु. 3495 कीमत वाली इस स्टाइलिंग किट के संग आप वैसे ही स्टाइलिश टूल्स घर पर हासिल कर सकते हैं जो सैलून प्रोफेशनल्स के पास होते हैं।

यह भी पढ़ें: Jio के सस्ते रिचार्ज की तुलना में Vi ले आया ज़बरदस्त टक्कर का रिचार्ज,देखें कौन है बेहतर

कीमत- 3,495 रुपये

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo