Flipkart पर इस दिन शुरू हो रही पैसे बचाने वाली धमाका सेल, इन फोन्स पर झमाझम बरसेंगे ऑफर्स

Updated on 29-Apr-2024
HIGHLIGHTS

यह लेटेस्ट Flipkart सेल 3 मई से शुरू होगी और 9 मई तक चलेगी।

फ्लिपकार्ट ने कुछ डील्स का भी खुलासा किया है जो सेल इवेंट के दौरान उपलब्ध होंगी।

अमेज़न ने भी उन डिवाइसेज की लिस्ट का खुलासा कर दिया है जो "बेस्ट डील्स" के साथ उपलब्ध होंगे।

Flipkart Big Saving Days Sale: फ्लिपकार्ट ने अमेज़न की ग्रेट समर डेज़ सेल की घोषणा के कुछ ही दिन बाद अपनी बिग सेविंग डेज़ सेल की घोषणा कर दी है। हालांकि, फ्लिपकार्ट ने कुछ डील्स का भी खुलासा किया है जो सेल इवेंट के दौरान उपलब्ध होंगी, जैसे कि अमेज़न ने नहीं किया था। यह लेटेस्ट Flipkart Big Saving Days सेल 3 मई से शुरू होगी और 9 मई तक चलेगी। जबकि अमेज़न सेल 2 मई से शुरू होगी और प्राइम मेंबर्स एक दिन पहले ही सेल का लाभ उठा सकेंगे। आइए अब जल्दी से देख लेते हैं कुछ मोबाइल डील्स जिनका फ्लिपकार्ट ने अब तक खुलासा कर दिया है और शाम तक और भी डील्स का खुलासा किया जाएगा। 

Flipkart Big Saving Days Sale Deals

फ्लिपकार्ट की सेल लिस्टिंग के अनुसार Motorola Edge 50 Pro प्रभावी तौर पर 27,999 रुपए की डिस्काउंट की कीमत में उपलब्ध होगा, जबकि Moto Edge 40 Neo की प्रभावी कीमत 19,999 रुपए होगी। वहीं Moto G64 को 12,999 रुपए में और Moto G34 को 9,999 रुपए में पेश करने का वादा किया गया है।

यह भी पढ़ें: Jio को टक्कर देने के लिए BSNL ने सस्ती कर दी अपनी ये सेवा, अब मिलेगी 50% के डिस्काउंट में

Motorola Edge 50 Pro

दूसरी ओर Poco M6 स्मार्टफोन 7,999 रुपए की घटी हुई कीमत पर सेल में जाएगा। इसके अलावा Poco X6 Pro, Poco M6 Pro, Vivo T3 और अन्य जैसे डिवाइसेज भी सेल में उपलब्ध होंगे। Poco X6 और iPhone 12 को प्रभावी तौर पर क्रमश: 17,999 रुपए और 39,499 रुपए में लिस्ट किया जाएगा। 

बिग सेविंग डेज़ सेल के दौरान कुछ ऑफर्स के साथ Pixel 7a की कीमत घटकर 31,999 रुपए हो जाएगी और Pixel 8 मॉडल 49,999 रुपए की प्रभावी कीमत पर उपलब्ध होगा। iPhone 14 वर्तमान में 55,999 रुपए में सेल किया जा रहा है और सेल के दौरान यह और भी कम कीमत में उपलब्ध हो सकता है। वहीं लेटेस्ट iPhone 15 स्मार्टफोन को भी इस ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर डिस्काउंट की कीमत पर सेल किया जाएगा।

इस बड़े सेल इवेंट से पहले फ्लिपकार्ट Nothing Phone 2a, Poco X6 Pro, iPhone 14 Plus, Samsung Galaxy S23 FE, Vivo T2 Pro और अन्य जैसे पॉप्युलर डिवाइसेज पर “मेगा प्राइस ड्रॉप” ऑफर करने का वादा कर रहा है। इसके अलावा फ्लिपकार्ट SBI क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजैक्शन पर 10% इंस्टेंट डिस्काउंट भी ऑफर करेगा।

Nothing Phone 2a

यह भी पढ़ें: 11 हजार रुपए वाला बेहतरीन फोन मिल रहा केवल 6,499 रुपए में, देखें तोडू डील

Amazon Great Summer Sale में किन डिवाइसेज पर मिलेगा डिस्काउंट?

अमेज़न ने भी उन डिवाइसेज की लिस्ट का खुलासा कर दिया है जो “बेस्ट डील्स” के साथ उपलब्ध होंगे। यह 8 वनप्लस डिवाइसेज पर डिस्काउंट्स ऑफर करेगा। आधिकारिक अमेज़न सेल लिस्टिंग के अनुसार इनमें OnePlus 12, OnePlus Nord CE 4, OnePlus 12R, OnePlus Nord 3 और अन्य शामिल होंगे। 

सेल पेज के मुताबिक अमेज़न की ग्रेट समर सेल के दौरान Redmi 13C, Redmi Note 13 Pro, Samsung Galaxy M34, Xiaomi 14, Samsung Galaxy S23, iQOO Z9, Galaxy S24, Tecno Pova 6 Pro और अन्य जैसे डिवाइसेज पर भी डिस्काउंट्स मिलेंगे। इन फोन्स की सटीक कीमत और सेल में उपलब्ध होने वाले बाकी मॉडल्स का खुलासा आने वाले कुछ ही दिनों में किया जा सकता है।

Disclaimer: Digit, like all other media houses, gives you links to online stores which contain embedded affiliate information, which allows us to get a tiny percentage of your purchase back from the online store. We urge all our readers to use our Buy button links to make their purchases as a way of supporting our work. If you are a user who already does this, thank you for supporting and keeping unbiased technology journalism alive in India.
Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :