2019 में लॉन्च होगा Xiaomi Mi Band 4, आधिकारिक खुलासा

2019 में लॉन्च होगा Xiaomi Mi Band 4, आधिकारिक खुलासा
HIGHLIGHTS

Huami के Chief Financial Officer David Cui, ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि Xiaomi Mi Band 4 को मार्च या अप्रैल 2019 में लॉन्च किया जायेगा।

खास बातें:

  • Xiaomi Mi Band 4 के लॉन्च की हुई पुष्टि
  • आधिकारिक तौर पर 2019 तक ही लॉन्च होगा डिवाइस

 

पिछले साल यानी सितंबर 2018 में शाओमी ने अपना लेटेस्ट फिटनेस ट्रैकर Mi Band 3 लॉन्च किया था।  यह डिवाइस कंपनी के लिए काफी फायदे का सौदा लेकर आया। भारत में इसे काफी यूज़र्स ने पसंद किया। इसके बाद काफी समय से ऐसा कहा जा रहा था कि शाओमी इस साल मार्च या अप्रैल 2019 तक इस वियरेबल डिवाइस का अगला वर्जन यानी Mi Band 4 लॉन्च करने वाली है।

वहीँ हाल ही में Huami के चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर David Cui ने इस बात की पुष्टि की है कि Mi Band 4 मार्च या अप्रैल महीने में लॉन्च नहीं हो सकता है यानी कुछ नहीं कहा जा सकता है। वहां इस बात की भी पुष्टि की है कि  Mi Band 4 इस साल यानी लॉन्च होगा। आपको बता दें कि अगर इस डिवाइस यानी Mi Band 4 के स्पेक्स की बात करें तो फ़िलहाल Cui ने बैंड की किसी भी स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया है। उन्होंने कहा है कि Mi Band 4 अपने पिछले वर्जन Mi Band 3 के मुकाबले बेहतर फीचर्स के साथ आएगा।

कीमत की बात करें तो Mi Band 3 की कीमत 1,999 रुपये है। इसमें 0.78-इंच OLED डिस्प्ले है जो राउंडेड एज और डिप्रेस्ड बटन के साथ आता है। इसमें आप हार्ट रेट सेंसर के साथ दूसरी फिटनेस और एक्टिविटी ट्रैकिंग को कंट्रोल कर सकते हैं। यह बैंड 50m तक वॉटर रेसिस्टेंट है। वहीँ कंपनी का भी यह दावा है कि Band 3 आपके स्मार्टफोन से आसानी से कनेक्ट हो जाता है। इस बैंड में आप आसानी से देख सकते हैं कि आपको कौन कॉल कर रहा है और वह डायरेक्ट इनकमिंग कॉल को म्यूट कर पाएगा। इतना ही नहीं, इसमें आपको बैटरी लाइफ 20 दिनों की मिलती है।

कंपनी रेवेन्यू में 78 प्रतिशत की बढ़ोतरी

इसके साथ ही इस बात की भी पुष्टि हुई है कि कंपनी का रिवेन्यू 2018 में 78 प्रतिशत तक बढ़ा है। उन्होंने कहा है कि कंपनी शाओमी से हाथ मिलकर Mi Band 4 को 2019 में लॉन्च करने की योजना बनाएगा कि कब डिवाइस को लॉन्च किया जाए। वहीँ कुछ लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक इस डिवाइस में कलर्ड डिस्प्ले होगी और साथ ही बैंड में ECG सपोर्ट भी होगा।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

Dish TV ने स्पेशल क्रिकेट सेवा के साथ पेश किये All in One Plans; ग्राहकों को ये लाभ

Samsung Galaxy A40 स्मार्टफोन Infinity U डिस्प्ले, ड्यूल रियर कैमरा के साथ लॉन्च

 

 

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo