Pebble ने Cosmos Luxe 4K एमोलेड डिस्प्ले वाली स्मार्टवॉच भारतीय बाज़ार में लॉन्च की

Pebble ने Cosmos Luxe 4K एमोलेड डिस्प्ले वाली स्मार्टवॉच भारतीय बाज़ार में लॉन्च की
HIGHLIGHTS

3,999 रुपये में लॉन्च हुई Cosmos Luxe 4K एमोलेड डिस्प्ले वाली स्मार्टवॉच

Cosmos Luxe हुई लॉन्च

भारत के सबसे तेजी से बढ़ते वेरबल ब्रांडों में से एक, Pebble ने अपनी बेस्टसेलर Cosmos श्रृंखला – Comsom Luxe में नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है। यह वॉच ऑलवेज ऑन डिस्प्ले के साथ फीचर लोडेड AMOLED स्मार्टवॉच है। AI वॉयस सर्च ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच, Pebble Comsom Luxe एक लुभावनी 1.36 "राउंड AMOLED डिस्प्ले को सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास 600 निट्स ब्राइटनेस के साथ स्पोर्ट करता है। जो इस टाइमपीस को अनूठा बनाता है वह यह है कि यह सीमित के लिए उपलब्ध है केवल 3,999 रुपये की अवधि, विशेष रूप से Flipkart पर।

यह भी पढ़ें: लंबे समय तक चर्चा में रहने के बाद भारत में लॉन्च हो गई है Vivo की नई X80 सीरीज़

Cosmos Luxe को विशेष रूप से उन लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है जो एक स्टेटमेंट डिजिटल टाइमपीस चाहते हैं जो दिन के अपने उत्तम दर्जे का लुक दे सके। प्रीमियम जिंक अलॉय बॉडी और गोलाकार टफ ग्लास के साथ यह सेगमेंट में सबसे अच्छी दिखने वाली स्मार्टवॉच है। यह चार कलर वेरिएंट में आता है, जिनमें से प्रत्येक पिछले से अधिक आश्चर्यजनक है।

Pebble Comsom Luxe

Cosmos Luxe में कई उन्नत विशेषताएं भी हैं, जिन्होंने Cosmos श्रृंखला के ग्राहकों को पसंदीदा बना दिया है, जैसे कि सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास VC32 सीरीज हेल्थ सेंसर, जो हृदय गति और रक्त ऑक्सीजन के स्तर को मापने के लिए समर्पित सेंसर हैं। कॉसमॉस लक्स कॉल्स के दौरान अच्छी वॉयस क्वालिटी, मल्टीपल हेल्थ मॉनिटर और स्पोर्ट्स मोड, और स्ट्रेस मॉनिटर और पीरियड ट्रैकर भी प्रदान करता है।

“कॉसमॉस सीरीज़ में हमारे नवीनतम लॉन्च के साथ, हम यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास तकनीक को प्रीमियम सौंदर्य के साथ जोड़ा जाए ताकि अंतिम जीवन शैली स्मार्टवॉच बन सके। पेबल कॉसमॉस लक्स की जोड़ी अत्याधुनिक तकनीकी विशेषताओं के साथ शानदार दिखती है। यह शैली और विलासिता को उजागर करता है, और जब आप उन विशेष अवसरों के लिए तैयार होते हैं तो जगह से बाहर नहीं दिखेंगे। आप घड़ी को अपना बना सकते हैं क्योंकि यह चार रंग विकल्पों में आती है, इसमें 10 इनबिल्ट वॉच फ़ेस हैं और 50 इन-ऐप वाले भी हैं। इसमें एक बैटरी है जो 5-7 दिनों तक चलती है, इसलिए आपको इसे हर रोज रिचार्ज करने की आवश्यकता नहीं है और इसमें पुश नोटिफिकेशन हैं जो आपको अपडेट रहने में मदद करते हैं, भले ही आपका फोन आपकी जेब या बैग में हो।" पेबल की सह-संस्थापक कोमल अग्रवाल ने कहा।

यह भी पढ़ें: मीडियाटेक डिमेन्सिटी 8100-मैक्स SoC के साथ लॉन्च हुआ OnePlus Ace Racing Edition

स्मार्टवॉच चार ट्रेंडी और क्लासी रंगों में उपलब्ध है- स्पेस ब्लैक, मिडनाइट गोल्ड, आइवरी गोल्ड। , संदेश पुश/सूचनाएं, अलार्म, कई खेल मोड जो आपको अपनी स्मार्टवॉच के साथ बहुत कुछ करने में सक्षम बनाते हैं, जिसकी आपने कभी उम्मीद नहीं की थी। पैसे के उत्पाद के लिए एक पूर्ण मूल्य, यह प्रत्येक जीवन शैली के प्रति जागरूक व्यक्ति के लिए होना चाहिए।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo