मेवोफिट ने “रन” ए प्रीमियम, लाइफस्टाइल और फिटनेस स्मार्टबैंड लॉन्च किया नए एडवांस्ड हेल्थ, फिटनेस एंड कन्वीनियंस फीचर्स के साथ

मेवोफिट ने “रन” ए प्रीमियम, लाइफस्टाइल और फिटनेस स्मार्टबैंड लॉन्च किया  नए एडवांस्ड हेल्थ, फिटनेस एंड कन्वीनियंस फीचर्स के साथ
HIGHLIGHTS

अल्ट्रा-आधुनिक मेवोफिट रन एक हलकी, यूएसबी चार्ज डिवाइस 128x64 एचडी रिज़ॉल्यूशन स्क्रीन से लैस है।

बैंड में एक जेस्चर कण्ट्रोल स्क्रीन है जो सैमसंग, एप्पल, शाओमी एमआई, हुवावे, मोटोरोला, लेनोवो, ओप्पो, विवो, वन प्लस, एलजी आदि सभी लोकप्रिय फोन ब्रांडों पर काम करती है।

मेवोफिट, एक प्रमुख पहनने योग्य फिटनेस और हेल्थ ट्रैकर ब्रांड, ने अपनी नई जेनरेषन की फिटनेस और लाइफस्टाइल स्मार्ट बैंड, मेवोफिट ड्राइव रन जीपीएस रनिंग फिटनेस बैंड और स्मार्ट वॉच लॉन्च की है। मेवोफिट रन एक नई-प्रिसीजन-तैयार की गई नाॅरडिक 52832 चिप प्रदान करता है जो हर पल अनुभव को बेहतर बनाने और यूजर्स के उपयोग को अधिक लाभदायक बनाने के लिए डेटा की और भी अधिक एडवांस्ड, सटीक और स्थिर निगरानी प्रदान करता हैअगले स्तर की सुविधा के लिए मेवोफिट रन की ये नई शुरूआत है जो कि हाई क्वालिटी के टीपीयू से बना है, जो एक डीप इनस्र्ट डिजाइन है, जो इसे प्रभावी रूप से गिरने से रोकता है।

यूज़र्स की रोजमर्रा की गतिविधियों को बढ़ाने के लिए प्रदान की गई अतिरिक्त सुविधाजनक और स्मार्ट सुविधाओं में ट्रैकिंग वर्कआउट, रन, वॉक और अन्य गतिविधियां शामिल हैं जो यूजर्स के फोन के बिना मापी जा सकती हैं।जिसका अर्थ है कि उपयोगकर्ता अपनी जेब में कम चीजें ले जाएगा, और अपने फोन के गिरने के बारे में चिंता किए बिना अपनी प्रेक्टिस का आनंद लेगा।

नई पीढ़ी के फिटनेस बैंड के शुभारंभ पर बोलते हुए, सुश्री ख्याति महाजन, संस्थापक और सीईओ, मेवोफिट ने कहा कि “मेवोफिट रन मेवोफिट का पहला फिटनेस बैंड है जो इनबिल्ट जीपीएस ट्रैकर के साथ आता है।  यह फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों की सभी जरूरतों के लिए एक यूनिवर्सल उत्पाद प्रदान करने के लिए बनाया गया था। बैंड विभिन्न स्पोट्र्स मोड की पेशकश करके उत्साही लोगों की फिटनेस व्यवस्था के लिए वैल्यू को बढ़ाता है जैसे किः चलना, दौड़ना, टेनिस, साइकिल चलाना और स्कीइंग आदि कई अन्य खेल शामिल हैं।इनमें से प्रत्येक मोड उपयोगकर्ता के डेटा को मापने और संग्रहीत करने के लिए एक ही उन्नत सुविधाओं को साझा करता है और इसके अलावा हैंड्स-फ्री स्मार्टफोन नोटिफिकेशन क्षमताओं की पेशकश भी करता है।”

सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर अपग्रेड के अलावा, मेवोफिट रन उपयोगकर्ताओं के जीवन को भी सरल बनाता है क्योंकि इसे किसी भी स्मार्टफोन के साथ इंटीग्रेट किया जा सकता है।स्मार्टफोन नोटिफिकेशन जैसे स्मार्ट फीचर्स की पेशकश जो उपयोगकर्ताओं को उनकी कलाई पर ऐप, कॉल, कैलेंडर और टेक्स्ट नोटिफिकेशन देखने में मदद करती है। इसके अलावा, घड़ी एक बार चार्ज करने पर 4-5 दिनों तक काम करती रह सकती है, इसे 10 डिग्री से 50 डिग्री सेल्सियस तक के तापमान में पहना जा सकता है और यह आईपी 67 वाटर रेसिस्टेंट मॉनिटर के साथ आता है।

मेवोफिट फिटनेस ट्रैकर सिर्फ एक मूल एप्प नहीं है जो ना सिर्फ आपके डाटा को सिंक करता है बल्कि इससे आगे बढ़ता है जो आपको एडवांस्ड डाइट और वर्क आउट की योजना, फिटनेस चुनौतियों, सोशल कम्युनिटी और बहुत कुछ अन्य प्रदान करता है।

प्राइस और उपलब्धता 

अल्ट्रा-आधुनिक मेवोफिट रन एक हलकी, यूएसबी चार्ज डिवाइस 128×64 एचडी रिज़ॉल्यूशन स्क्रीन से लैस है। बैंड में एक जेस्चर कण्ट्रोल स्क्रीन है जो सैमसंग, एप्पल, शाओमी एमआई, हुवावे, मोटोरोला, लेनोवो, ओप्पो, विवो, वन प्लस, एलजी आदि सभी लोकप्रिय फोन ब्रांडों पर काम करती है। मेवोफिट रन फिटनेस बैंड एक बजट फिटनेस बैंड है, जिसकी कीमत 5000 रूपए से कम है और वतर्मान में अमेज़न और मेवफिट की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo