Crossbeats ने लॉन्च की Orbit X, AMOLED डिस्प्ले वाली ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच

Crossbeats ने लॉन्च की Orbit X, AMOLED डिस्प्ले वाली ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच
HIGHLIGHTS

Crossbeats ने भारत में लॉन्च की Orbit X स्मार्टवॉच

स्मार्टवॉच की कीमत है 5,999 रुपये

दो अलग-अलग रंगों में खरीद सकते हैं इस वॉच को

भारतीय कन्सूमर टेक्नालजी ब्रांड Crossbeats ने Orbit X को लॉन्च किया है, जो पूर्ण स्पर्श AMOLED डिस्प्ले के साथ एक प्रीमियम ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच है। Crossbeats Orbit X में एक घूर्णन मुकुट के आकार का डायल और एक उद्योग-अग्रणी 1.35 ”3 डी घुमावदार डिस्प्ले है। ये वाँच दो खूबसूरत कलर वेरिएंट- मिडनाइट ब्लैक और लेक ब्लू- ऑर्बिट एक्स वर्तमान में crossbeats.com पर 5,999 रुपये की लॉन्च कीमत पर एक्सक्लूसिव तौर पर उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: MARCH में भी रहने वाले हैं OTT पर सभी हफ्ते फुल, रिलीज़ हो सकती हैं ये वेब सीरीज़

"क्रॉसबीट्स ऑर्बिट एक्स 454×454 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन और 600 निट्स ब्राइटनेस के साथ अपनी श्रेणी की पहली AMOLED स्मार्टवॉच है। यह बिजनेस कार्ड, वॉलेट, हेल्थ मॉनिटर आदि जैसे कई उपयोगिता-आधारित सुविधाओं के साथ आता है। इसके अलावा इसमें स्प्लिट स्क्रीन डिस्प्ले के साथ एक ट्रिपल थीम मेनू है, जबकि विजेट्स को भी उपयोगकर्ताओं की पसंद के अनुसार अनुकूलित किया जा सकता है। क्रॉसबीट्स के सह-संस्थापक अर्चित अग्रवाल ने कहा, यह युवा भारतीयों की जरूरतों के अनुसार तैयार की गई एक घड़ी है, जो बदलते समय के साथ तालमेल बिठाते हैं।

orbit x

उन्होंने आगे कहा कि युवा तोपों की मूलभूत जरूरतों को ध्यान में रखते हुए, जो आमतौर पर चलते-फिरते हैं, स्मार्टवॉच ऑलवेज-ऑन-डिस्प्ले फीचर से लैस है, भले ही इसमें कई इन-बिल्ट इंटरएक्टिव वॉच फेस हों। क्रॉसबीट्स ऑर्बिट एक्स में 15 अलग-अलग स्पोर्ट्स मोड हैं।

यह भी पढ़ें: अब फ्री की कीमत में ही मिल जाएंगे ब्रॉड्बैन्ड इंटरनेट प्लान, देखें Reliance Jio के सबसे सस्ते Recharge

क्रॉसबीट्स ने कुछ महीने पहले ही ऑर्बिट और ऑर्बिट स्पोर्ट्स को लॉन्च किया था, दोनों ब्लूटूथ कॉलिंग घड़ियाँ इन-ऐप जीपीएस ट्रैकिंग सिस्टम के साथ भरी हुई थीं। स्मार्टवॉच की ऑर्बिट रेंज इन-बिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर के साथ आती है, साथ ही दोषरहित टू-वे कम्युनिकेशन के लिए एक उत्कृष्ट रूप से डिज़ाइन किया गया डायल पैड है।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo