43 इंच का नया Redmi स्मार्ट टीवी X43 का लॉन्च, यहाँ देखें कीमत, स्पेक्स और फीचर

43 इंच का नया Redmi स्मार्ट टीवी X43 का लॉन्च, यहाँ देखें कीमत, स्पेक्स और फीचर
HIGHLIGHTS

Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया Redmi स्मार्ट टीवी X43

इसमें 43 इंच का 4K OLED डिस्प्ले, डॉल्बी विजन और 30W स्पीकर हैं

Redmi स्मार्ट टीवी X43 की भारत में कीमत 28,999 रुपये है

Xiaomi ने आज भारत में अपने कुछ नए गैजेट्स लॉन्च किए हैं। Xiaomi ने अपने इवेंट में नए Redmi स्मार्टफोन और Fitband के साथ एक नया स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है। Xiaomi अपने मिड-रेंज बजट ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए इस टीवी को भारत में लाया है। अगर आप नया 43 इंच का स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो कंपनी का यह टीवी आपके बजट के साथ-साथ आपकी पसंद भी बन सकता है। आइए जानते है कि शाओमी न्यू स्मार्ट टीवी में क्या-क्या फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस दे रहा है। 

Xiaomi ने अपने इवेंट में Redmi Smart TV X43 को भारत में लॉन्च कर दिया है। स्मार्ट टीवी कंपनी की सबसे छोटी डिस्प्ले टीवी X सीरीज का हिस्सा है और इसमें 43 इंच का 4K OLED डिस्प्ले, डॉल्बी विजन और 30W स्पीकर हैं।

यह भी पढ़ें: इस हफ्ते Netflix, Prime Video और MX Player पर आ रही हैं ये फिल्में और वेब सीरीज़

भारत में इस नए Redmi TV की कीमत कितनी है?

Redmi स्मार्ट टीवी X43 की भारत में कीमत 28,999 रुपये है। इस स्मार्ट टीवी को आप 16 फरवरी दोपहर 12 बजे से खरीद सकते हैं। ग्राहक इस स्मार्ट टीवी को कंपनी की वेबसाइट, Mi.com, Amazon और अन्य रिटेल वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

Redmi स्मार्ट टीवी X43 टीवी की विशेषताएं 

Redmi स्मार्ट टीवी X43 में 43 इंच का 4K डिस्प्ले है। नया Redmi स्मार्ट टीवी X43 HDR सपोर्ट के साथ 4K रिजॉल्यूशन ऑफर करता है। नए टीवी में पतले बेज़ल हैं। Redmi स्मार्ट टीवी X43 Android TV 10 OS पर चलेगा और इसमें कंपनी का Patchwall 4 UI है, जिसमें टीवी और मूवी रेटिंग के लिए IMDB का सपोर्ट है। कंपनी का कहना है कि लेटेस्ट पैचवॉल 15 से अधिक भाषाओं में 30+ से अधिक कॉन्टेन्ट ऑफर करता है।

यह भी पढ़ें: क्वाड रियर कैमरा और 90Hz डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुए Redmi Note 11 और Redmi Note 11S

नया Redmi स्मार्ट टीवी X43 DTS वर्चुअल: X के साथ लॉन्च हुआ है और 30W स्पीकर के साथ Dolby Atoms सपोर्ट इसमें मौजूद है। Redmi स्मार्ट टीवी X43 पर कनेक्टिविटी विकल्पों में तीन एचडीएमआई 2.1 स्लॉट, दो यूएसबी पोर्ट, एक ईथरनेट पोर्ट, एक ऑप्टिकल और एक 3.5 मिमी जैक शामिल हैं। गेमिंग कंसोल के लिए, स्मार्ट टीवी ALLM (ऑटो लो लेटेंसी मोड) सपोर्ट के साथ आता है, जो 4K 60fps पर लैग डाउन को 5ms तक कम करता है।

यह भी पढ़ें: BSNL के ये सस्ते प्लान Airtel, Reliance Jio और Vi को भी दे रहे हैं कड़ी टक्कर, जानें बेनिफिट्स

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo