Flipkart TV Days Sale: 43 इंच के स्मार्ट टीवी पर बेस्ट डील

Flipkart TV Days Sale: 43 इंच के स्मार्ट टीवी पर बेस्ट डील
HIGHLIGHTS

Blaupunkt, iFFALCON, MI, TCL, Oneplus के TV पर पाएं धांसू डील्स

3 दिसंबर तक चलेगी सेल

टीवी डेज़ सेल में खरीदें सस्ते में ये TV

यह वर्ष 2021 उतार-चढ़ाव से भरा था, कोविड से प्रेरित लॉकडाउन ने हमें अपने घरों के अंदर बंद करने के लिए मजबूर किया और हमारे पास कुछ सख्त प्रतिबंधों के साथ अपने त्योहारों को मनाने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा था। अब, जैसे-जैसे स्थिति में सुधार हो रहा है, कोविड समाप्त हो रहा है और नया साल नजदीक है, आपके पास अपने घर की सजावट के साथ कुछ बदलाव करने की योजना  या अपने टीवी को अपग्रेड करने की योजना हो सकती है।

फ्लिपकार्ट, भारत के सबसे बड़े ई-कॉमर्स खिलाड़ियों में से एक आपकी समस्या को हल करने के लिए 'टीवी डेज़ सेल' के साथ वापस आ गया है। 1 दिसंबर से, प्रमुख कंपनियां जैसे Blaupunkt, iFFALCON, MI, TCL, Oneplus, और कई अन्य अपने 43 इंच मॉडल पर 70% तक की जबरदस्त छूट दे रही हैं, जिसका लाभ आप 3 दिसंबर तक उठा सकते हैं। हमने आपको नीचे उल्लिखित विवरण प्राप्त किया है:

यह भी पढ़ें: Reliance Jio अब Disney+ Hotstar सब्स्क्रिप्शन के साथ ऑफर कर रहा है केवल एक प्लान वो भी है इतना महंगा

Blaupunkt 43-इंच साइबरसाउंड प्रीमियम 4K Android TV, कीमत- 27,999 – यह विश्वसनीय प्रीमियम ब्रांड 43 इंच के टीवी के साथ आया है जिसमें 50W स्पीकर आउटपुट है जिसमें एक बेज़ल-लेस डिज़ाइन भी है। इसमें डॉल्बी डिजिटल प्लस, डीटीएस ट्रू सराउंड सर्टिफाइड ऑडियो और 4 स्पीकर जैसे फीचर भी हैं। यह Dolby MS12 साउंड टेक्नोलॉजी का उपयोग करता है, जो कंपनी का कहना है, Dolby Atmos को डिकोड और बेहतर कर सकती है। आपके कानों का इलाज करने के लिए, इसमें डॉल्बी डिजिटल प्लस संचालित ध्वनि तकनीकें हैं। मॉडल नवीनतम Android 10 द्वारा संचालित है और यह 2GB रैम और 8GB ROM के साथ इनबिल्ट है।

Blaupunkt TV

Mi TV 4X 43 इंच, कीमत- 27,999– 43 इंच के टीवी के लिए Mi TV 4X निश्चित रूप से एक बजटीय और अच्छा विकल्प है। इसमें 60Hz रिफ्रेश रेट वाला 43 इंच का 4K अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले है। यह पैच वॉल लॉन्चर के साथ एंड्रॉइड टीवी 9.0 द्वारा संचालित है ताकि आपको सार्वभौमिक खोज तक पहुंच प्राप्त हो, इसमें माता-पिता के लॉक के साथ किड्स मोड, स्मार्ट अनुशंसाएं और बहुत कुछ है। Mi TV 4X में Netflix, Prime Video और Disney+ Hotstar जैसे लोकप्रिय OTT ऐप्स भी शामिल हैं। यह टीवी आपको एमआई टीवी 4X पर 3 एचडीएमआई पोर्ट, 2 यूएसबी पोर्ट और 3.5 मिमी हेडफोन जैक भी प्रदान करता है।

यह भी पढ़ें: Realme C11 2021 स्मार्टफोन की कीमत दूसरी बार बढ़ी, इतनी कम से ज्यादा हुई कीमत, देखें नया प्राइस

TCL 4K LED TV 43P615, कीमत-30,001 – TCL 43-इंच LED TV में 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 4K अल्ट्रा HD डिस्प्ले है। इसमें हर रंग के आपके कमरे के लिए 4K अपस्केलिंग, डायनेमिक कलर एन्हांसमेंट और माइक्रो डिमिंग है। आपको आराम देने के लिए, भले ही आप 4K सामग्री नहीं देखते हैं, फिर भी आप उच्च गुणवत्ता में कम-रिज़ॉल्यूशन सामग्री देख पाएंगे। इसमें एंड्रॉइड टीवी है, इस पर चलता है और हाथों से मुक्त नियंत्रण के लिए अंतर्निहित Google सहायक के साथ आता है। Google Play Store के माध्यम से स्मार्ट टीवी की 5,000 से अधिक ऐप्स तक पहुंच है और आपको YouTube और Netflix जैसे सभी लोकप्रिय ऐप्स मिलते हैं। यह आपको 2GB RAM और 16GB इंटरनल स्टोरेज प्रदान करता है। इस स्मार्ट टीवी में डॉल्बी ऑडियो के साथ 24W स्पीकर भी हैं। पोर्ट्स की बात करें तो टीसीएल 43-इंच एलईडी टीवी में 3 एचडीएमआई पोर्ट और 1 यूएसबी पोर्ट है।

tv deals

वनप्लस वाई सीरीज़ 108 सेमी, कीमत- 25,999 – वनप्लस टीवी 43Y1 में 43 इंच का फुल एचडी वाइड कलर कमाल का डिस्प्ले है। डिस्प्ले को 88.5% स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात के साथ एक स्लिम बेज़ेल-लेस डिज़ाइन में जोड़ा गया है। यह स्पष्ट, विशद और समृद्ध रंग विवरण तैयार करने के लिए ब्रांड द्वारा दावा किए गए 93% रंग सरगम को कवर करता है। टीवी में 2 एचडीएमआई, 2 यूएसबी पोर्ट के साथ वाईफाई 2.4 गीगाहर्ट्ज़ और ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी है। अन्य बंदरगाहों में आरएफ, एवी, ईथरनेट, ऑडियो आउट शामिल हैं। टीवी में दो स्पीकर के साथ कुल 20W का साउंड आउटपुट है। यह डॉल्बी ऑडियो को सपोर्ट करता है। चीजों के सॉफ्टवेयर पक्ष पर, टीवी एंड्रॉइड टीवी 9.0 पर Google सहायक और क्रोमकास्ट बिल्ट-इन के साथ चलता है।

यह भी पढ़ें: Jio लाया धांसू ऑफर, बस ले लें ये Recharge और सोच से परे कैशबैक होगा आपकी झोली में

IFFALCON 108 सेमी (43 इंच) अल्ट्रा एचडी (4K) एलईडी स्मार्ट एंड्रॉइड टीवी (43K61), कीमत – 24,999– IFFALCON 43 इंच अल्ट्रा एचडी 3840 x 2160 के रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है। आश्चर्यजनक स्पष्टता में अपने पसंदीदा शो और फिल्में देखें, यह टीवी सभी प्रकार की रोशनी में शानदार विवरण देता है और आपको टीवी देखने का एक अविश्वसनीय अनुभव प्रदान करता है। एचडीआर 10 आपको व्यापक रंग सरगम ​​​​और इष्टतम कंट्रास्ट का अनुभव करने देता है। आईफैल्कॉन टीवी पर वॉयस इंटरेक्शन फीचर आपको चैनल को नियंत्रित करने की अनुमति देता है और यहां तक ​​कि आपके सवालों के जवाब भी देता है। डॉल्बी डिकोडर के साथ, यह टीवी ध्वनि को इस तरह से अनुकूलित करने में मदद करता है जिससे आप ध्वनि प्रतिध्वनि से घिरे हुए महसूस करते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo