Detel ने Rs 3699 में पेश किया नया Detel D1 Star

Detel ने Rs 3699 में पेश किया नया Detel D1 Star
HIGHLIGHTS

Detel D1 Star टीवी हुआ लॉन्च

कीमत है Rs 3699

दुनिया से कटे 40 करोड़ लोगों की एक बड़ी आबादी को जोड़ने के अपने मकसद को जारी रखते हुए इस बार डेटल ने अपनी खास मुहिम 'अब हर घर टीवी से हर घर वर्ल्ड कप' के साथ इस वंचित आबादी को जोड़ने का लक्ष्य बनाया है। इसका मकसद इन वंचित भारतीयों को उनके पसंदीदा खेल क्रिकेट के साथ जुड़ने में मदद करना है और एक अन्य आकर्षक उत्पाद डेटल डी1 स्टार की पेशकश से उन्हें इस विश्व कप का अभूतपूर्व अनुभव प्रदान करना है।

इस उत्पाद की कीमत महज 3699 रुपये रखी गई है जबकि इस पर एक साल की संपूर्ण वारंटी दी गई है। इस नए टीवी को आप डेटल के मोबाइल ऐप से खरीद सकते हैं और वितरण/भागीदारी के लिए B2BAdda.com पर संपर्क कर सकते हैं।

भारत का सबसे सस्ता टीवी होने का दावा करने वाले डी1स्टार एलईडी टीवी में 43 सेमी का डिस्प्ले और 1920*1080 पिक्सल का रिजोल्यूशन है। टीवी में कनेक्टिविटी विकल्प के तौर पर एचडीएमआई, यूएसबी पोर्ट और वीजीए इनपुट दिए गए हैं। खास डिजाइन के साथ इसमें टीवी पैनल के दोनों ओर दो स्पीकर लगे हुए हैं जो इसके डिस्पले को आकर्षक बनाते हैं। 10डब्ल्यू स्पीकर, 5Wx2 स्पीकर के कारण स्पष्ट और स्मूथ आडियो आउटपुट मिलता है जो उपभोक्ताओं को शानदार अनुभव ​देता है।

डी1 स्टार की पेशकश के मौके पर डेटल के एमडी योगेश भाटिया ने कहा, 'हमारा उद्देश्य संपूर्ण बने रहना है और हम आभार व्यक्त करते हैं कि देश के हर कोने के उपभोक्ताओं ने हमारे उत्पाद डेटल डी1 को तहेदिल से स्वीकार किया और सराहा है। हम सुविधाओं से वंचित लोगों के जीवन में बदलाव लाने के लिए लगातार कठिन प्रयास जारी रखेंगे। हमारा प्रत्येक उत्पाद इस पारिस्थितिकी में कमियों को दूर करने के लिए अलग—अलग विशेषताएं रखता है। सही मायने में यह एक सामाजिक मुहिम है जो 'अब हर घर टीवी से वर्ल्ड कप देखेगा इंडिया' के विचार को बढ़ावा दे रही है।

उन्होंने आगे कहा, 'साथ मिलकर हम अनंत यात्रा पर निकले हुए हैं और अभी हम विशेष अभियानों की सीरीज पर काम कर रहे हैं जो संपर्करहित भारतीयों के जीवन में उचित वक्त पर बदलाव लाने की तैयारी में है।'

अपने ग्राहकों के लिए विश्व कप समारोह को आनंदमयी बनाने के तहत कंपनी ने 24 इंच से 65 इंच के एलईडी टीवी पर विशेष आॅफर की घोषणा की है।

1. अब पाइन लैब्स के साथ डेटल की भागीदारी से 13 में से किसी भी बैंक का क्रेडिट कार्ड रखने वाले ग्राहक कार्ड स्वाइप कर जीरो डाउन पेमेंट कर डेटल टीवी घर ले जा सकते हैं।

2. जेस्ट मनी के लिए 02071171710 पर मिस्ड कॉल दें और 35 फीसदी डाउन पेमेंट करने पर छह महीने की ब्याज मुक्त ईएमआई कराएं।

3. एलईडी टीवी की संपूर्ण वारंटी एक साल के लिए है।

4. एलईडी पैनल के लिए अतिरिक्त वारंटी दो साल के लिए है।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

 

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo