अगले साल टीवी प्लस के लिए एड स्पेस बेचेगा एप्पल : रिपोर्ट

अगले साल टीवी प्लस के लिए एड स्पेस बेचेगा एप्पल : रिपोर्ट
HIGHLIGHTS

एप्पल ने चौथी तिमाही में एक एजेंसी के नेटवर्क को क्लाइंट डॉलर को अलग रखने के लिए नहीं कहा है

एप्पल एमएलबी फ्राइडे नाइट बेसबॉल स्ट्रीम के दौरान विज्ञापनों के साथ एप्पल टीवी प्लस पर पहले से ही राजस्व उत्पन्न करता है

टेक दिग्गज एप्पल कथित तौर पर मीडिया एजेंसी और नेटवर्क के अधिकारियों के साथ शायद अगले साल की शुरुआत में अपनी एप्पल टीवी प्लस स्ट्रीमिंग सेवा पर एड स्पेस बेचने की संभावना के बारे में चर्चा कर रहा है। मैकरियूमर्स की रिपोर्ट के अनुसार, टेक दिग्गज के विज्ञापन प्रमुख टॉड टेरेसी ने डिजीडे का हवाला देते हुए वीडियो एड स्पेस बेचने के लिए कंपनी के अधिकारियों के साथ बैठकें की हैं।

यह भी पढ़ें: सोनी, होंडा ने 2026 में पहली ईवी देने की घोषणा की

एक अनाम स्रोत का हवाला देते हुए, रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एप्पल ने चौथी तिमाही में एक एजेंसी के नेटवर्क को क्लाइंट डॉलर को अलग रखने के लिए नहीं कहा है, यह सुझाव देते हुए कि एड टाइम 2023 की शुरुआत में उपलब्ध हो सकता है।

apple tv plus

रिपोर्ट के अनुसार, एप्पल अपने विज्ञापन राजस्व को 4 अरब डॉलर प्रति वर्ष से तीन गुना करने का लक्ष्य लेकर अपने विज्ञापन को और अधिक ऐप्स और सेवाओं तक विस्तारित कर रहा है और एप्पल के अधिकारी टीवी प्लस को अप्रयुक्त क्षमता के रूप में देखते हैं।

वर्तमान में, कंपनी के विज्ञापन स्पॉट अपने समाचार और स्टॉक ऐप में प्रदर्शन विज्ञापनों के साथ-साथ ऐप स्टोर में ऐप के लिए आईफोन, आईपैड और मैक में फैले हुए हैं।

यह भी पढ़ें: अमेजन का प्रोजेक्ट कुइपर प्रोटोटाइप उपग्रहों को 2023 की शुरुआत में करेगा लॉन्च

रिपोर्ट में कहा गया है कि एप्पल एमएलबी फ्राइडे नाइट बेसबॉल स्ट्रीम के दौरान विज्ञापनों के साथ एप्पल टीवी प्लस पर पहले से ही राजस्व उत्पन्न करता है, हालांकि वे स्पॉट एमएलबी द्वारा बेचे जाते हैं।

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo