Vi का धांसू प्लान, केवल 4 रुपये एक्स्ट्रा देकर डबल वैलिडिटी वाला रिचार्ज, फ्री में मिलती है अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा

Vi का धांसू प्लान, केवल 4 रुपये एक्स्ट्रा देकर डबल वैलिडिटी वाला रिचार्ज, फ्री में मिलती है अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा
HIGHLIGHTS

475 रुपये के प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी और डेली 3GB डेटा मिलता है

479 रुपये वाला प्लान में 56 दिनों की वैलिडिटी और 3GB डेली डेटा मिलता है

Vi के दोनों प्लांस में 4 रुपये के अंतर पर डबल बेनेफिट मिलते हैं

हालांकि Vodafone Idea यानि Vi का समय इस समय अच्छा नहीं चल रहा है, लेकिन हमने हमेशा ही यह देखा है कि वोडाफ़ोन आइडिया यानि (Vi) अपने यूजर्स के लिए Reliance Jio और Airtel की तरह ही नए नए प्लांस अपने यूजर्स के लिए लाता रहता है। इसी कड़ी में Vodafone Idea के पास दो ऐसे प्लांस हैं जो किसी भी अन्य प्लान को आसानी से टक्कर दे सकते हैं। हालांकि आप हम Reliance Jio, Airtel या BSNL के प्लांस से इन प्लांस की तुलना नहीं करने वाला हैं, हम आपस में ही इन दोनों प्लांस की तुलना करके आपको बताने वाले है कि Vodafone Idea के ये दो प्लांस आपको कैसे कैसे बेनेफिट देते हैं। इन दो Vodafone Idea plans की कीमत 475 रुपये और 479 रुपये है।

यह भी पढ़ें: Pushpa की धमाकेदार परफॉर्मेंस के बाद अब साउथ के एक और स्टार की फिल्म 11 मार्च को हो रही है रिलीज़

इन दोनों ही प्लांस के बीच मात्र 4 रुपये का अंतर है। हालांकि इस 4 रुपये के अंतर पर ही आपको एक प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है, हालांकि इसके अंतर पर ही आपको एक प्लान में 56 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। अब आपको यह देखना है कि आप 4 रुपये कम देकर कंपनी का 28 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान लेते हैं या 4 रुपये मात्र एक्स्ट्रा देकर आप 56 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान खरीदते हैं। आइए जानते है कि आखिर इन दोनों Vi Plans के बीच क्या अंतर है। 

यह भी पढ़ें: Airtel लाया एक नई बढ़िया सर्विस, पहले महीने मिलेगा बिलकुल फ्री लाभ…

Vi यानि Vodafone Idea का 475 रुपये वाला प्लान 

अगर हम इस प्लान की चर्चा करते हैं तो इसकी कीमत अब आपको पता ही है। आइए अब चर्चा करते हैं इस प्लान में मिलने वाले लाभ आदि की। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस प्लान में आपको 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है, इतना ही इस प्लान में आपको डेली 3GB डेटा भी ऑफर किया जा रहा है। हालांकि यह प्लान आपको अनलिमिटेड कॉलिंग भी ऑफर करता है। Vi के इस प्लान में आपको 100 SMS का लाभ भी डेली मिलता है। 

इतना ही नहीं इस प्लान के अन्य फ़ायदों में बिंज ऑल नाइट डेटा भी ऑफर किया जा रहा है, हालांकि वीकेंड रोलओवर डेटा भी आपको इस प्लान में दिया जा रहा है, यानि आप अपने बचे हुए डेटा को शनिवार और रविवार को इस्तेमाल कर सकते हैं, जब आपको छुट्टी होती है। आइए अब जानते है कि आखिर आपको 479 रुपये वाला Vi Plan में क्या मिलता है। 

यह भी पढ़ें: Paytm Account को कैसे बंद करें! देखें स्टेप बाय स्टेप गाइड

Vodafone Idea यानि Vi का 479 रुपये वाला प्लान 

इस रिचार्ज प्लान में आपको पिछले प्लान के मुकाबले 4 रुपये एक्स्ट्रा देने पर 56 दिनों की वैलिडिटी मिलती है, यानि इस प्लान में आपको मात्र 4 रुपये एक्स्ट्रा में डबल वैलिडिटी मिल रही है। इतना ही नहीं इस प्लान में आपको 3GB डेली डेटा पिछले प्लान की तरह ही दिया जा रहा है, लेकिन इस प्लान में आपको पिछले प्लान के मुकाबले डबल डेटा भी मिलता है। 

इसके अलावा इस Recharge Plan में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही 100 SMS भी डेली ऑफर किये जा रहे हैं। यह प्लान भी आपको वैसे ही अन्य बेनेफिट्स के साथ मिलता है, जैसे आपने पिछले प्लान में अभी देखें। यानि यहाँ कहा जा सकता है कि आपको 479 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में 475 रुपये के प्लान के मुकाबले मात्र 4 रुपये एक्स्ट्रा देकर डबल वैलिडिटी और डबल डेटा मिलता है। 

यह भी पढ़ें: Poco M4 Pro 4G हुआ लॉन्च, देखें कैसे हैं स्पेक्स और कीमत क्या है

नोट: Vi यानि Vodafone idea के बेस्ट रिचार्ज प्लांस को यहाँ देखें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo