बेहद कम कीमत पर Vi लाया ऐसे धाकड़ Plan के देखते ही रह गए Reliance Jio और Airtel

बेहद कम कीमत पर Vi लाया ऐसे धाकड़ Plan के देखते ही रह गए Reliance Jio और Airtel
HIGHLIGHTS

Vodafone Idea 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ मात्र 107 रुपये की कीमत वाला एक प्रीपेड प्लान लेकर आ गया है

Vodafone Idea का 111 रुपये का प्रीपेड प्लान 31 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है

111 रुपये का प्लान 200MB डेटा और 111 रुपये के टॉकटाइम के साथ आता है

सभी टेलीकॉम ऑपरेटर पूरे महीने की वैलिडिटी के साथ बहुत से प्रीपेड प्लान लॉन्च कर रहे हैं। अभी हाल ही में हमने आपको बताया था कि Vi ने अपने दो नए प्लांस को 30/31 दिन केए वैलिडिटी के साथ पेश किया है। यहाँ आप इनके बारे में जानकारी ले सकते हैं। हालांकि Vi ने दो अन्य कुछ खास प्लांस को पेश किया है, इन प्लांस को खासतौर पर उन यूजर्स के लिए पेश किया गया है, जिन्हें पिछले प्लांस महंगे लग रहे हैं। अब अगर आपको भी यह प्लांस महंगे लग रहे हैं और आप मात्र अपना Mobile Number ऐक्टिव रखना है। वे वोडाफोन आइडिया के नए वैलिडिटी वाउचर को खरीद सकते हैं, आपको बात देते है कि मात्र 107 रुपये और 111 रुपये की कीमत में यह दो प्लांस पेश किए गए हैं। 

इसे भी पढ़ें: KGF 2 की Advance Ticket Booking इन शहरों में शुरू, देखें आपका शहर लिस्ट में है या नहीं

107 रुपये और 111 रुपये के वाउचर क्रमशः 30 दिनों और 31 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं। आइए जानते है कि आखिर इन प्लांस में आपको वैलिडिटी के अलावा अन्य क्या मिलता है। 

Vi 31 days validity plan

वोडाफोन आइडिया 107 रुपये का प्रीपेड प्लान

Vodafone Idea 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ मात्र 107 रुपये की कीमत वाला एक प्रीपेड प्लान लेकर आ गया है। इस प्लान के साथ यूजर्स को 200MB डेटा और 107 रुपये का टॉकटाइम मिलता है। लेकिन इस प्लान के साथ यूजर्स को SMS भेजने की सुविधा नहीं मिलती है। कॉल के लिए 1 पैसे/सेकंड की दर से आपसे इस प्लान के तहत पैसा लिया जाने वाला है। 

यह भी पढ़ें: RRR Box Office: RRR का हिन्दी वर्जन जल्द तोड़ेगा बाहुबली का लाइफटाइम कलेक्शन रिकॉर्ड

वोडाफोन आइडिया 111 रुपये का प्रीपेड प्लान

Vodafone Idea का 111 रुपये का प्रीपेड प्लान 31 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। यूजर्स को इस प्लान के साथ कोई आउटगोइंग SMS सुविधा नहीं मिलती है। 111 रुपये का प्लान 200MB डेटा और 111 रुपये के टॉकटाइम के साथ आता है। इस प्लान के साथ भी कॉल 1 पैसे प्रति सेकेंड की दर से चार्ज की जाने वाली है। 

यह भी पढ़ें: कैसे Rs 9,999 वाला Redmi 9i Sport मिलेगा Rs 7,399 में, देखें Flipkart का यह ऑफर

नोट: Vodafone Idea के Recharge Plan यहाँ देखें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo