28 या 24 दिन के रिचार्ज का झंझट खत्म, Vi ने पेश किए 30/31 दिन वाले दो धांसू रिचार्ज

28 या 24 दिन के रिचार्ज का झंझट खत्म, Vi ने पेश किए 30/31 दिन वाले दो धांसू रिचार्ज
HIGHLIGHTS

Vodafone Idea का 327 रुपये का प्रीपेड प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है

इसी तरह, Vodafone Idea द्वारा पेश किया गया दूसरा रिचार्ज प्लान 337 रुपये वाला प्रीपेड प्लान है, जो 31 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है

Reliance Jio ने अपने एक प्लान को मात्र 259 रुपये की कीमत में 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ पेश कर दिया है

Reliance Jio और Airtel के बाद अब टेलीकॉम ऑपरेटर Vodafone Idea ने 30 और 31 दिनों की वैलिडिटी वाले प्रीपेड प्लान पेश किए हैं। ट्राई द्वारा टेलीकॉम ऑपरेटरों को कम से कम एक प्रीपेड प्लान इस श्रेणी में शामिल करने के लिए कहने के महीनों बाद यह होता नजर आ रहा है। इन प्लांस को कंपनियों ने 30 दिन और 31 दिनों की वैलिडिटी के साथ पेश किया है। अब जो प्लान, जिस तारीख को रिचार्ज करने के बाद आपको अगले महीने उसी तारीख को रिचार्ज करने केए अनुमति देते हैं, उन्हें कैलेंडर मंथ वैलिडिटी प्लान कहा जाता है। यदि आप कैलेंडर मंथ प्रीपेड प्लान चुनते हैं, तो आप एक बार में अपना नंबर रिचार्ज कर सकते हैं इसके बाद आपको अगले महीने ही अपने इस प्लान को रिचार्ज करना होगा। आइए अब जानते है कि आखिर कौन से प्लांस को Vi की ओर से पेश किया गया है, जो Reliance Jio और Airtel को टक्कर देने के लिए काफी हैं। 

यह भी पढ़ें: Vi के 327 रुपये और 329 रुपये वाले प्लान में क्या है अंतर, देखें कौन सा प्लान है ज्यादा बेहतर

Vodafone Idea ने दो ऐसे प्लान पेश किए हैं जिनकी कीमत 327 रुपये और 337 रुपये है। आइए इन प्लांस के बारे में, आखिर आपको इन प्लांस में क्या मिलता है। 

यह भी पढ़ें: कैसे Rs 9,999 वाला Redmi 9i Sport मिलेगा Rs 7,399 में, देखें Flipkart का यह ऑफर

Vi 31 days validity plan

327 रुपये वाला Vi Recharge Plan

Vodafone Idea का 327 रुपये का प्रीपेड प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। यह प्रतिदिन 100 SMS के साथ कुल 25GB डेटा प्रदान करता है। इसके साथ ही, प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और वीआई मूवीज और टीवी सब्सक्रिप्शन का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है। जबकि प्रीपेड प्लान लंबी वैलिडिटी प्रदान करता है, यह डेली डेटा लाभ प्रदान नहीं करता है। सब्सक्राइबर्स को कुल 25GB डेटा मिलेगा, जो एक महीने के लिए पर्याप्त होना चाहिए। 

यह भी पढ़ें: RRR Box Office: RRR का हिन्दी वर्जन जल्द तोड़ेगा बाहुबली का लाइफटाइम कलेक्शन रिकॉर्ड

337 रुपये वाला Vi Recharge Plan

इसी तरह, Vodafone Idea द्वारा पेश किया गया दूसरा रिचार्ज प्लान 337 रुपये वाला  प्रीपेड प्लान है, जो 31 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। प्रीपेड प्लान प्रति दिन 100 SMS के साथ 28GB तक कुल डेटा मिलता है। इसके साथ ही, प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और वीआई मूवीज और टीवी सब्सक्रिप्शन का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है। यह प्रीपेड प्लान डेली डेटा लाभ प्रदान नहीं करता है, जो कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए निराशाजनक हो सकता है।

Vi 31 days validity plan

इसे भी पढ़ें: KGF 2 की Advance Ticket Booking इन शहरों में शुरू, देखें आपका शहर लिस्ट में है या नहीं

Reliance Jio का 259 वाला Recharge Plan

यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Reliance Jio ने अपने एक प्लान को मात्र 259 रुपये की कीमत में 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ पेश कर दिया है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है, इतना ही इस प्लान में आपको डेली 1.5GB डेटा भी मिलता है। हालांकि इस प्लान में आपको इसके अलावा 100 SMS भी डेली मिलते हैं। यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि अगर आप डेली डेटा लिमिट को पूरा कर लेते हैं तो स्पीड घटकर मात्र 64Kbps ही रह जाने वाली है।

नोट: Vodafone Idea के Recharge Plan यहाँ देखें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo